×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Samsung Galaxy Z Flip 5 Price: सामने आई सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 की कीमत और स्पेसिफिकेशन, जाने क्या होगा खास

Samsung Galaxy Z Flip 5 Price: सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि बहुप्रतीक्षित गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट जुलाई के आखिरी सप्ताह में दक्षिण कोरिया में आयोजित किया जाएगा।

Anjali Soni
Published on: 11 Jun 2023 4:08 AM GMT
Samsung Galaxy Z Flip 5 Price: सामने आई सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 की कीमत और स्पेसिफिकेशन, जाने क्या होगा खास
X
Samsung Galaxy Z Flip 5 Price(photo-social media)

Samsung Galaxy Z Flip 5 Price: सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि बहुप्रतीक्षित गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट जुलाई के आखिरी सप्ताह में दक्षिण कोरिया में आयोजित किया जाएगा। इवेंट में, सैमसंग अपने नवीनतम फोल्डेबल स्मार्टफोन्स का अनावरण करने वाला है, जिसका नाम सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 है। उत्साह को बढ़ाते हुए, एक प्रसिद्ध टिपस्टर ने हाल ही में विशेष रूप से अमेरिकी बाजार के लिए Samsung Galaxy Z Flip 5 5G के मूल्य विवरण और प्रमुख विशिष्टताओं को साझा किया है। फोल्डेबल क्लैमशेल डिवाइस यूएस में $999 (लगभग 82,400 रुपये) में उपलब्ध होने की संभावना है। यह कीमत इसके पिछले सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के समान होने की संभावना है। गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 5जी के वन यूआई 5.1 के साथ शुरू होने की संभावना है, जो गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

जाने सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 के स्पेस्फिकेशन

स्पेस्फिकेशन के संदर्भ में, गैलेक्सी Z फ्लिप 5 5G में 6.7 इंच का फुल-एचडी + AMOLED प्राथमिक डिस्प्ले है। साथ में 120Hz रिफ्रेश रेट। इसके अतिरिक्त, अफवाहें बताती हैं कि इसमें एक माध्यमिक 3.4-इंच एचडी AMOLED बाहरी डिस्प्ले होगा। हुड के तहत, डिवाइस में 8GB रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC की सुविधा है। इसे 128GB और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किए जाने की संभावना है। इसके अलावा, अपने पिछली की तरह, गैलेक्सी Z फ्लिप 5 के डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की संभावना है।

12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। डिवाइस में 25W फास्ट चार्जिंग के लिPhए सपोर्ट के साथ 3,700mAh की बैटरी होने की संभावना है। सैमसंग 26 जुलाई या 27 जुलाई को गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 5जी पेश कर सकता है। इसके अलावा, हम आने वाले दिनों में हैंडसेट और इसकी विशिष्टताओं के बारे में और जानने की उम्मीद करते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story