×

Samsung Galaxy S23 FE: सैमसंग गैलेक्सी एस23 एफई स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, SIG साइट पर हुआ स्पॉट

Samsung Galaxy S23 FE: भारत के बीआईएस सर्टिफिकेशन और डब्ल्यूपीसी डेटाबेस पर प्रदर्शित होने के बाद, अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी एस23 एफई अब यूएस की ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर सामने आया है

Anjali Soni
Published on: 28 Aug 2023 2:28 PM GMT
Samsung Galaxy S23 FE: सैमसंग गैलेक्सी एस23 एफई स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, SIG साइट पर हुआ स्पॉट
X
Samsung Galaxy S23 FE(photo-social media)

Samsung Galaxy S23 FE: भारत के बीआईएस सर्टिफिकेशन और डब्ल्यूपीसी डेटाबेस पर प्रदर्शित होने के बाद, अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी एस23 एफई अब यूएस की ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर सामने आया है, जिससे संकेत मिलता है कि स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी द्वारा अभी तक कोई लॉन्च तिथि घोषित नहीं की गई है, लेकिन हम मान सकते हैं कि यह जल्द ही विश्व स्तर पर और भारत में भी आ रहा है, जैसा कि भारतीय मानक ब्यूरो की सूची से संकेत मिलता है। आधिकारिक तौर पर कन्फर्म नहीं की गई है, एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी को अगले महीने सैमसंग गैलेक्सी S23 FE स्मार्टफोन को लॉन्च करने की उम्मीद है।

सैमसंग गैलेक्सी S23 FE ब्लूटूथ SIG लिस्टिंग पर देखा गया

सैमसंग गैलेक्सी S23 FE को दो ब्लूटूथ SIG लिस्टिंग में दिखाया गया है, जैसा कि टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा देखा गया है, प्रत्येक में विभिन्न मॉडल नंबर हैं, जिनमें SM-S711U, SM-S711W, SM-S711U1, SM-S7110, SM-S711B_DS और SM- शामिल हैं। एस711बी. हालाँकि, इसके अलावा कोई अन्य डिटेल सामने नहीं आया है। सैमसंग गैलेक्सी S23 FE हाल ही में BIS, वायरलेस पावर कंसोर्टियम (WPC) और गीकबेंच जैसे कई अन्य प्रमाणन प्लेटफार्मों पर दिखाई दिया। इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन की लॉन्चिंग काफी नजदीक है।

जाने सैमसंग गैलेक्सी S23 FE के स्पेस्फिकेशन

डिस्प्ले: लीक स्पेसिफिकेशन के मुताबिक सैमसंग का नया फैन एडिशन फोन 6.4 इंच एफएसडी + डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले से लैस होने की उम्मीद है। इस पर 120Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश की जा सकती है।

प्रोसेसर: फोन में कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट लगा सकती है। इसके साथ ही टिपस्टर ने यह भी बताया है कि डिवाइस में एक्सनॉस 2200 चिपसेट भी उपयोग हो सकता है।

कैमरा: कैमरा फीचर्स की बात करें तो सितंबर में लॉन्च होने वाला सैमसंग गैलेक्सी एस23 एफई ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ दिया जा सकता है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस मिल सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस लगाया जा सकता है।

बैटरी: स्मार्टफोन में 4500mAh की लंबी चलने वाली बैटरी 25वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा सकती है।

अन्य: लीक में यह भी बताया गया है कि इस मोबाइल के साथ वायरलेस चार्जिंग, 4 + 5 साल का सपोर्ट, आईपी रेटिंग जैसी सुविधाएं मिल सकती हैं।

ओएस: ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो डिवाइस एंड्रॉयड 13 आधारित One UI 5.1 पर रन कर सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story