×

Samsung Galaxy S24 Ultra Display: सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा की डिस्प्ले डिटेल हुई लीक, यहां जाने खासियत

Samsung Galaxy S24 Ultra Display: टिपस्टर के अनुसार, दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा के लिए एक अलग डिजाइन दृष्टिकोण पर विचार कर रहा है, जिसमें थोड़े मोटे बेज़ेल्स का अस्तित्व शामिल है।

Anjali Soni
Published on: 24 Aug 2023 8:43 AM GMT
Samsung Galaxy S24 Ultra Display: सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा की डिस्प्ले डिटेल हुई लीक, यहां जाने खासियत
X
Samsung Galaxy S24 Ultra Display(photo-social media)

Samsung Galaxy S24 Ultra Display: सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा के लॉन्च से कुछ महीने पहले से ही इंटरनेट पर लीक और अटकलें चल रही हैं। इसके कैमरा कॉन्फ़िगरेशन के बाद, एक टिपस्टर आगामी फ्लैगशिप के डिस्प्ले डिटेल के साथ आया है, जो मोटे बेज़ेल्स और 2019 के बाद से सबसे कम स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात का संकेत देता है। हालांकि, इसमें अपने पिछले फ़ोन की तुलना में एक ब्राइटर डिस्प्ले हो सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा डिस्प्ले की जानकारी लीक

टिपस्टर के अनुसार, दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा के लिए एक अलग डिजाइन दृष्टिकोण पर विचार कर रहा है, जिसमें थोड़े मोटे बेज़ेल्स का अस्तित्व शामिल है। टिपस्टर के अनुसार, गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा के बेज़ेल्स का आकार गैलेक्सी ए54 के समान होने की उम्मीद है, जिसे देखने में आकर्षक नहीं माना जा सकता है। इसके अतिरिक्त, बेज़ेल्स केवल जोड़े में सममित होंगे बाएँ और दाएँ पक्षों की माप 3.42 मिमी होगी, जबकि ऊपर और नीचे प्रत्येक की माप 3 मिमी होगी। इस डिज़ाइन विकल्प से स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात 88 प्रतिशत हो जाएगा, जो 2010 में गैलेक्सी एस10 को पेश किए जाने के बाद से सबसे कम अनुपात है। तुलना करने के लिए, इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में 89.9 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो है।

नए फ़ोन में होगा चमकदार डिस्प्ले

अच्छी बात पर आते हुए, टिपस्टर ने यह भी उल्लेख किया कि आगामी स्मार्टफोन में अपने पिछले फ़ोन और iPhone 14 Pro मॉडल की तुलना में एक शानदार डिस्प्ले हो सकता है। टिपस्टर के अनुसार, गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा से 2,200 निट्स से अधिक की अधिकतम चमक हासिल करने की उम्मीद है।
गौरतलब है कि गैलेक्सी S23 अल्ट्रा 1,750 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस प्रदान करता है, जबकि iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max 2,000 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस प्रदान करता है। यह फोन पर सबसे चमकदार नहीं होगा क्योंकि ओप्पो फाइंड एक्स 6 प्रो 2,500 निट्स की चरम चमक हासिल करता है। हाल ही में, टिपस्टर ने यह भी संकेत दिया कि गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में एक उन्नत डिस्प्ले और एक क्वाड-कैमरा व्यवस्था हो सकती है जिसमें 50MP टेलीफोटो लेंस शामिल है। ऐसी भी फोन संभव 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा और 45W फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करेगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story