×

Samsung Galaxy Watch 6: सैमसंग गैलेक्सी लॉन्च करेगा अब तक की सबसे बड़ी स्मार्टवॉच, जाने क्या होगा खास

Samsung Galaxy Watch 6: सैमसंग ने 26 जुलाई के लिए 'अनपैक्ड' इवेंट निर्धारित किया है जहां सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5, सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 और एक नई स्मार्टवॉच, जिसे गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज कहा जाता है

Anjali Soni
Published on: 18 July 2023 9:34 AM GMT
Samsung Galaxy Watch 6: सैमसंग गैलेक्सी लॉन्च करेगा अब तक की सबसे बड़ी स्मार्टवॉच, जाने क्या होगा खास
X
Samsung Galaxy Watch 6(photo-social media)

Samsung Galaxy Watch 6: सैमसंग ने 26 जुलाई के लिए 'अनपैक्ड' इवेंट निर्धारित किया है जहां सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5, सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 और एक नई स्मार्टवॉच, जिसे गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज कहा जाता है, लॉन्च करने की उम्मीद है। जबकि हमें फोल्डेबल्स के संबंध में विवरण मिले हैं, स्मार्टवॉच अपेक्षाकृत अंधेरे में रही है. हालाँकि, अब यह बदल गया है क्योंकि गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज़ के उच्च-गुणवत्ता वाले रेंडर टिपस्टर स्नूपीटेक के सौजन्य से ऑनलाइन सामने आए हैं। लाइनअप में दो डिवाइस शामिल होंगे, सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 और गैलेक्सी वॉच 6 क्लासिक है।

जाने सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज़ के रेंडर

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 और वॉच 6 क्लासिक 40 मिमी और 44 मिमी और 43 मिमी और 47 मिमी आकार में उपलब्ध होंगे। वॉच 6 क्लासिक घूमने वाले बेज़ल के साथ आ सकती है, जो सैमसंग के लिए एक सिग्नेचर डिज़ाइन है। 47 मिमी आकार 46 मिमी सैमसंग गियर एस3 के बाद सबसे बड़ा होगा।
Samsung Galaxy Watch 6 सीरीज को ब्लैक, बेज और व्हाइट रंग में देखा जा सकता है। रेंडरर्स से पता चलता है कि स्मार्टवॉच का डिज़ाइन काफी हद तक एक जैसा है, जिसमें सर्कुलर डायल, सिलिकॉन स्ट्रैप और बैक पैनल पर आवश्यक सेंसर हैं। स्मार्टवॉच का डिस्प्ले AMOLED हो सकता है और इसमें मल्टीपल वॉच फेस के लिए सपोर्ट होगा। दाईं ओर माइक्रोफ़ोन के साथ दो भौतिक बटन हैं, जबकि बाईं ओर रीढ़ निष्क्रिय है। दुर्भाग्य से, फिलहाल वॉच 6 सीरीज़ का कोई हार्डवेयर विवरण सामने नहीं आया है।

यहां जाने अन्य जानकारी

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज़ FCC लिस्टिंग पर दिखाई दी है। स्टैंडर्ड मॉडल का कोडनेम R930 है और गैलेक्सी वॉच 6 क्लासिक का कोडनेम R940 है। पहले की रिपोर्टों में दावा किया गया था कि वॉच 6 क्लास घूमने वाले भौतिक बेज़ल के साथ आएगी, जो सैमसंग स्मार्टवॉच के लिए एक सिग्नेचर डिज़ाइन तत्व है। सैमसंग गैलेक्सी वॉच सीरीज़ 6 में वही वायरलेस चार्जिंग एडॉप्टर होगा। सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 क्लासिक लीक से पता चलता है कि यह कंपनी की अब तक की सबसे बड़ी स्मार्टवॉच हो सकती है। कहा जाता है कि वॉच 6 क्लासिक में 1.47 इंच का डिस्प्ले और 425mAh की बैटरी होगी। हमें जल्द ही सैमसंग स्मार्टवॉच के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करनी चाहिए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story