×

Samsung Z Flip 5 Leaks: लॉन्च से पहले लीक हुए सैमसंग जेड फ्लिप 5 के स्पेसिफिकेशन, मिलेगी टर्बोचार्ज्ड बैटरी

Samsung Z Flip 5 Leaks: Samsung Galaxy Z Flip 4 के प्रतिस्थापन के रूप में, Samsung Galaxy Z Flip 5 अगस्त में लॉन्च होने वाला है। सैमसंग के भविष्य के क्लैमशेल स्मार्टफोन पर सबसे हालिया क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी का अनुमान लगाया गया है।

Anjali Soni
Published on: 26 May 2023 1:44 PM GMT
Samsung Z Flip 5 Leaks: लॉन्च से पहले लीक हुए सैमसंग जेड फ्लिप 5 के स्पेसिफिकेशन, मिलेगी टर्बोचार्ज्ड बैटरी
X
Samsung Z Flip 5 Leaks(Photo-social media)

Samsung Z Flip 5 Leaks: Samsung Galaxy Z Flip 4 के प्रतिस्थापन के रूप में, Samsung Galaxy Z Flip 5 अगस्त में लॉन्च होने वाला है। सैमसंग के भविष्य के क्लैमशेल स्मार्टफोन पर सबसे हालिया क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी का अनुमान लगाया गया है। गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 में सैमसंग गैलेक्सी एस23 परिवार के समान एक अद्वितीय प्रोसेसर संस्करण हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैलेक्सी चिपसेट के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 मॉडल की बैटरी लाइफ तय करेगा। Samsung Z Flip 5 के लीक से पता चलता है कि फोन में मॉडल कोड EB-BF731ABY और EB-BF732ABY के साथ दो बैटरी हैं। बैटरी बदलने को आसान बनाने के लिए इसमें एक पुल टैब हो सकता है।

सैमसंग जेड फ्लिप 5 के स्पेसिफिकेशन

सैममोबाइल की एक रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 5 की बैटरी लाइफ को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित करेगा। दक्षिण कोरिया में स्मार्टफोन के लिए सेफ्टी कोरिया लिस्टिंग में मॉडल कोड EB-BF946ABY और EB के साथ दो बैटरी का उल्लेख किया गया है। -बीएफ947एबीवाई। बाद की क्षमता पूर्व की तुलना में 2,620mAh अधिक है, जिसे 971mAh पर रेट किया गया है। इसके परिणामस्वरूप कुल बैटरी क्षमता 3,591mAh हो सकती है।

मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

सैमसंग Z फ्लिप 5 लीक से पता चलता है कि फोन के पूर्ववर्ती में 1,040mAh बैटरी घटक, 2,555mAh बैटरी और 3700mAh बैटरी शामिल है। नए डिजाइन के साथ 3,700mAh की सेल भी उपलब्ध हो सकती है। इसके आधार पर, स्रोत का दावा है कि नया स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 सीपीयू और अधिक अनुकूलन संभवतः किसी भी बैटरी के बढ़ने के लिए जिम्मेदार होगा जो अगली गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 पोस्ट करता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 की बैटरी में एक पुल टैब है जो फोन से बैटरी को हटाना आसान बनाता है। आगामी संस्करण बेज, ग्रे, हल्का हरा और हल्का गुलाबी विकल्प पेश करेगा। इसमें 128GB, 256GB और 512GB के स्टोरेज विकल्प होंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story