×

Amazon Great Festival Sale: इयरफ़ोन पर देखें सबसे बेस्ट डील, ऐमज़ॉन ग्रेट फ़्रीडम फेस्टिवल सेल पर मिल रहे हैं ऑफर्स

Amazon Great Festival Sale: ऐमज़ॉन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के दौरान कुछ टॉप वायरलेस ईयरबड्स पर दिए जा रहे सौदों से आप सभी ऑडियोफाइल्स आश्चर्यचकित हो जाएंगे।

Anjali Soni
Published on: 7 Aug 2023 5:36 AM GMT
Amazon Great Festival Sale: इयरफ़ोन पर देखें सबसे बेस्ट डील, ऐमज़ॉन ग्रेट फ़्रीडम फेस्टिवल सेल पर मिल रहे हैं ऑफर्स
X
Amazon Great Festival Sale(Photo-social media)

Amazon Great Festival Sale: ऐमज़ॉन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के दौरान कुछ टॉप वायरलेस ईयरबड्स पर दिए जा रहे सौदों से आप सभी ऑडियोफाइल्स आश्चर्यचकित हो जाएंगे। चाहे आप बजट पेशकशों की तलाश में हों या उच्च-स्तरीय पेशकशों की, आपके पास चुनने के लिए कुछ वाकई बेहतरीन विकल्प होंगे। इस सेल में Sony, boAt, Samsung और कई अन्य ब्रांडों के प्रोडक्ट चौंकाने वाली कीमतों पर उपलब्ध हैं। आइए वायरलेस इयरफ़ोन पर बेस्ट सौदों पर एक नज़र डालें जो आप अभी ऐमज़ॉन पर पा सकते हैं।

Samsung Galaxy Buds2 Pro

सैमसंग के प्रीमियम ईयरबड उनकी बेहतर ध्वनि प्रोफ़ाइल और उनके उत्कृष्ट एएनसी के बारे में हैं। वास्तव में लुभावनी श्रवण अनुभव प्रदान करने के लिए उनमें 24-बिट हाई-फाई ऑडियो समर्थन की सुविधा है। साथ ही, उनका इंटेलिजेंट एएनसी एक अद्भुत वॉयस डिटेक्ट फीचर के साथ आता है जो आपके बात करना शुरू करने पर एएनसी को स्वचालित रूप से बंद कर देता है। इन ईयरबड्स का आरामदायक फिट उनकी उन्नत पवन प्रवाह तकनीक से आता है जो कान नहर के दबाव को कम करने और शोर को कम करने में मदद करता है। वे IP7X प्रमाणित हैं और ANC चालू होने पर 5 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। चार्जिंग क्रैडल के साथ उनकी कुल बैटरी लाइफ 18 घंटे है। इसकी कीमत 19,999 रुपये हैं, डील पर इसकी कीमत 9,740 रुपये हैं।

Boult Z60

बौल्ट Z60 ईयरबड्स पैसे के लिए जबरदस्त वैल्यू प्रदान करते हैं। अपनी कम कीमत के बावजूद, वे कुल 60 घंटे की बैटरी लाइफ देते हैं, साथ ही ईयरबड 8 घंटे के प्लेटाइम के लिए अच्छे हैं। इसके अलावा, वे एक क्वाड मिड ईएनसी सुविधा के साथ आते हैं, जो फोन कॉल के दौरान अनावश्यक शोर को रद्द करने के लिए आपके पर्यावरण की निगरानी की अनुमति देता है। ये ईयरबड गेमिंग के लिए भी बहुत अच्छे हैं क्योंकि ये एक अनुकूली कम-विलंबता गेमिंग मोड के साथ आते हैं जो गेम खेलते समय 50 एमएस तक की अल्ट्रा-लो देरी पर स्विच हो जाता है।

boAt Airdopes 170

यहां विचार करने के लिए एक और बजट विकल्प है। boAt Airdopes 170 सुविधाओं का एक बेहतरीन मिश्रण पेश करता है जो आपके रोजमर्रा के सुनने के अनुभव को बेहतर बनाता है। उनकी सबसे ध्यान खींचने वाली विशेषता 50 घंटे का बैटरी बैकअप है जो केस द्वारा सक्षम है। ईयरबड्स स्वयं 9 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं, जो बहुत अच्छा है। और ASAP चार्ज तकनीक की बदौलत, वे केवल 10 मिनट की चार्जिंग में 180 मिनट तक का प्लेटाइम ले सकते हैं। ये ईयरबड boAt की ENx तकनीक के साथ आते हैं, जो कॉल के दौरान अवांछित पृष्ठभूमि शोर को रद्द कर देता है। इसकी कीमत 4,490 रुपये हैं, डील पर इसकी कीमत 1,181 रुपये हैं।

OnePlus Nord Buds 2

कम कीमत के बावजूद, वनप्लस के ये ईयरबड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन की सुविधा देते हैं। वे यूजर्स को बेदाग सुनने का अनुभव देने के लिए 25dB तक के पर्यावरणीय शोर को रद्द कर सकते हैं। आधिकारिक ऐप का उपयोग करके, आप अपनी इच्छित ध्वनि के आधार पर साउंड मास्टर इक्वलाइज़र के तीन अद्वितीय ऑडियो प्रोफाइल का उपयोग कर सकते हैं। ईयरबड्स 7 घंटे तक चार्ज रहते हैं, जबकि केस को 36 घंटे की बैटरी लाइफ देने के लिए रेट किया गया है।

boAt Airdopes 141

boAt के ईयरबड्स का एक और बढ़िया सेट एयरडोप्स 141 है। वे अपने बीस्ट मोड के लिए जाने जाते हैं, जो गेम के साथ ऑडियो को सिंक में रखने के लिए विलंबता को 80ms तक कम कर देता है। ENx तकनीक, जो फोन कॉल को बेहतर बनाती है, ASAP चार्ज विशेषता के अलावा मौजूद है, जो उन्हें केवल 5 मिनट की चार्जिंग में 75 मिनट का जूस देती है। बैटरी लाइफ की बात करें तो ये 6 घंटे का नॉन-स्टॉप प्लेटाइम दे सकते हैं, जबकि इनका केस 42 घंटे तक का होल्ड कर सकता है। अंत में, ये ईयरबड IPX4 रेटेड हैं, जो इन्हें पानी और पसीने के प्रति प्रतिरोधी बनाते हैं। इसकी कीमत 4,490 रुपये हैं, डील पर इसकी कीमत 1,149 रुपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story