×

Amazon Great Festival Sale 2023: 3 तारीक से शुरू होगी ऐमज़ॉन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल, चलिए जाने ऑफर्स

Amazon Great Festival Sale 2023: ऐमज़ॉन ने कल अपनी अपकमिंग बिक्री, ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल की तारीखों का खुलासा किया। हालाँकि, अब तारीख का भी खुलासा किया गया है

Anjali Soni
Published on: 2 Aug 2023 12:52 AM GMT
Amazon Great Festival Sale 2023: 3 तारीक से शुरू होगी ऐमज़ॉन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल, चलिए जाने ऑफर्स
X
Amazon Great Festival Sale 2023 (Photo-social media)

Amazon Great Festival Sale 2023: ऐमज़ॉन ने कल अपनी अपकमिंग बिक्री, ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल की तारीखों का खुलासा किया। हालाँकि, अब तारीख का भी खुलासा किया गया है और बिक्री अब एक दिन पहले शुरू होगी। ऐमज़ॉन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म की एक बड़ी सेल होने जा रही है, और यह प्राइम डे सेल के कुछ ही हफ्तों बाद आ रही है।

ऐमज़ॉन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल 2023 की तारीखें

ऐमज़ॉन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल अब 5 अगस्त की बजाय 4 अगस्त से शुरू होगा। प्राइम मेंबर्स को 3 अगस्त को दोपहर 12 बजे से सेल का एक्सेस मिलेगा। यह पांच दिवसीय सेल 8 अगस्त तक जारी रहेगी। पहले यह 5 अगस्त से 9 अगस्त के बीच होने वाला था, लेकिन ऐसा लगता है कि फ्लिपकार्ट द्वारा 4 अगस्त से शुरू होने वाली बिग सेविंग डेज़ सेल की घोषणा के बाद यह बदलाव किया गया है।

ऐमज़ॉन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल 2023 ऑफर और डील

सेल से पहले अमेज़न ने ऑफर्स और डील्स की एक झलक पेश की है। इसमें सभी प्रमुख केटेगरी के उत्पाद छूट और ऑफ़र के साथ उपलब्ध होंगे। स्मार्टफोन नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर के साथ 40 प्रतिशत तक की छूट के साथ उपलब्ध होंगे। एचडीएफसी बैंक के ग्राहक क्रेडिट/डेबिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर 4,000 रुपये तक की छूट का भी लाभ उठा सकते हैं। ऐमज़ॉन ने अब तक खुलासा किया है कि वनप्लस नोर्ड सीई 3 लाइट 5जी और रियलमी नार्ज़ो एन53 सेल के दौरान रियायती कीमतों पर उपलब्ध होंगे। हेडफ़ोन और स्मार्टवॉच जैसे अधिक इलेक्ट्रॉनिक्स 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होंगे। ऐमज़ॉन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के दौरान स्मार्ट टीवी और उपकरण 65 प्रतिशत तक की छूट के साथ उपलब्ध होंगे। ऐमज़ॉन सेल के दौरान इको डॉट, किंडल, फायर टीवी स्टिक जैसे विभिन्न स्मार्ट डिवाइस 1,9,49 रुपये से शुरू करेगा। ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के दौरान boAt, Noise, Fire-Bolt की कई स्मार्टवॉच 2,000 रुपये से कम में उपलब्ध होंगी।


ऐमज़ॉन ग्रेट फ़्रीडम फेस्टिवल 2023 बैंक छूट

एसबीआई कार्ड ऑफर: एसबीआई क्रेडिट कार्ड धारकों को प्रीपेड और ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत तक तत्काल छूट मिल सकती है। समय पर सौदे ई-कॉमर्स दिग्गज बिक्री की अवधि के दौरान हर दिन रात 8 बजे से आधी रात तक आकर्षक सौदे पेश करेगी। इसमें 999 रुपये से कम के सौदे और 5,000 रुपये तक के कैशबैक पुरस्कार शामिल होंगे। नो-कॉस्ट ईएमआई: बिक्री के दौरान व्यक्ति क्रेडिट कार्ड, अमेज़ॅन पे आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड, ऐमज़ॉन पे लेटर और बजाज फिनसर्व का उपयोग करके नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story