×

Tata Nexon EV MAX Dark Edition Price: टाटा ने लॉन्च की नेक्सॉन ईवी मैक्स डार्क एडिशन कार, जाने कीमत और फीचर्स

Tata Nexon EV MAX Dark Edition Price: यह नया एडिशन अभी के लिए केवल #Dark Edition मॉडल में उपलब्ध होगा और Dark Edition केवल टॉप दो ट्रिम्स, XZ+ Lux और XZ+ Lux पर 7.2kW चार्जर के साथ पेश किया जा रहा है।

Anjali Soni
Published on: 19 April 2023 7:45 AM GMT
Tata Nexon EV MAX Dark Edition Price: टाटा ने लॉन्च की नेक्सॉन ईवी मैक्स डार्क एडिशन कार, जाने कीमत और फीचर्स
X
Tata Nexon EV MAX Dark Edition (Photo-social media)

Tata Nexon EV MAX Dark Edition Price: Tata Motors ने 2023 मॉडल वर्ष के लिए अपने Tata Nexon EV MAX को रिफ्रेश किया है और इलेक्ट्रिक SUV को एक नए #Dark Edition अवतार में लॉन्च किया है। इस नए विशेष वर्जन मॉडल पर आकर्षण का केंद्र 10.25 इंच की हरमन स्क्रीन है जिसमें बेहतर सॉफ्टवेयर और अधिक सहज यूआई है। यह नया एडिशन अभी के लिए केवल #Dark Edition मॉडल में उपलब्ध होगा और Dark Edition केवल टॉप दो ट्रिम्स, XZ+ Lux और XZ+ Lux पर 7.2kW चार्जर के साथ पेश किया जा रहा है।

2023 Tata Nexon EV MAX Dark Edition की कीमत (2023 Tata Nexon EV MAX Dark Edition Price)

2023 Tata Nexon EV MAX Dark Edition को भारत में 19.04 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में लॉन्च किया गया है। यह नए टचस्क्रीन के समावेश के कारण मानक मॉडल की तुलना में लगभग 55,000 रुपये अधिक महंगा है। Nexon EV MAX डार्क एडिशन को सैटिन ग्रे और ब्लू एक्सेंट्स के साथ मिडनाइट ब्लैक पेंट शेड में फिनिश किया गया है। वाहन को बैटरी पैक पर 8 साल या 1,60,000 किमी और वाहन पर 3 साल या 1,25,000 किमी की पेशकश की जाएगी। इसे 40.5kWh बैटरी पैक के साथ जोड़ा गया है और यह 453km की दावा की गई सीमा प्रदान करता है। EV में तीन ड्राइविंग मोड्स, सिटी, इको और स्पोर्ट के साथ-साथ रीजेनरेटिव ब्रेकिंग भी मिलती है। Tata Nexon EV MAX को 3.3kW या वैकल्पिक 7.2kW चार्जर का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है, जो शून्य से 100 प्रतिशत तक चार्ज होने में लगभग 15 घंटे और 6.5 घंटे लगते हैं।

2023 Tata Nexon EV MAX डार्क एडिशन फीचर्स (2023 Tata Nexon EV MAX Dark Edition Features)

2023 Tata Nexon EV MAX Dark Edition ने Tata Nexon लाइनअप में Harman-sourced 10.25-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन की शुरुआत की। नई इकाई पिछली इंफोटेनमेंट इकाई से एक बड़ा कदम है और इसे अपने प्रतिद्वंद्वियों के बराबर रखती है। सिस्टम के तरल होने की सूचना दी गई है और Android Auto और Apple CarPlay के लिए वायरलेस कनेक्टिविटी प्रदान करता है। यूनिट अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, तमिल, तेलुगु और मराठी में भी कमांड स्वीकार करेगी। 2023 Tata Nexon EV MAX डार्क एडिशन में सनरूफ, AQI डिस्प्ले के साथ एयर प्यूरीफायर, क्रूज़ कंट्रोल, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, कूल्ड ग्लोव बॉक्स, रियर एयर कंडीशनिंग वेंट, डिस्प्ले के साथ इलेक्ट्रॉनिक गियर सेलेक्टर, अलॉय व्हील, चार डिस्क ब्रेक, आदि। Tata Nexon EV MAX एक इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग करता है जो 143hp की पीक पावर और 250Nm का पीक टॉर्क विकसित करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story