×

Upcoming Tecno Phone: टेक्नो जल्द लॉन्च करेगा पीछे की तरफ एलईडी लाइट वाला स्मार्टफोन, जाने फीचर्स

Upcoming Tecno Phone: ऐसा लगता है कि भारतीय बाजार में जल्द ही नथिंग फोन (2) और आगामी इनफिनिक्स जीटी 10 प्रो जैसे अद्वितीय बैक डिजाइन वाले उपकरणों की कमी नहीं होगी।

Anjali Soni
Published on: 18 July 2023 11:12 AM GMT
Upcoming Tecno Phone: टेक्नो जल्द लॉन्च करेगा पीछे की तरफ एलईडी लाइट वाला स्मार्टफोन, जाने फीचर्स
X
Upcoming Tecno Phone(Photo-social media)

Upcoming Tecno Phone: ऐसा लगता है कि भारतीय बाजार में जल्द ही नथिंग फोन (2) और आगामी इनफिनिक्स जीटी 10 प्रो जैसे अद्वितीय बैक डिजाइन वाले उपकरणों की कमी नहीं होगी। Tecno एक और ब्रांड है जो ऐसा ही एक स्मार्टफोन लॉन्च करना चाहता है। यह पहली बार नहीं है कि कंपनी ऐसा कर रही है, क्योंकि हमने पिछले साल एलईडी लाइट्स की एक स्ट्रिप के साथ Tecno Pova 3 की शुरुआत देखी थी।

'आर्क इंटरफ़ेस' के साथ अपकमिंग टेक्नो पोवा स्मार्टफोन

हमारे पास इस आगामी स्मार्टफोन की कोई विशिष्टता नहीं है, लेकिन हम जानते हैं कि इस नई कार्यक्षमता को ब्रांड द्वारा 'आर्क इंटरफ़ेस' नाम दिया गया है। विशिष्ट रूप से लगाई गई एलईडी सूचनाएं प्राप्त होने पर जल उठेंगी। जैसा कि आप एक ट्वीट से एम्बेडेड वीडियो में देख सकते हैं, उपयोगकर्ता के कॉल आने पर रोशनी अलग-अलग रंग प्रदर्शित करने और शेड बदलने में भी सक्षम होगी। याद करने के लिए, नथिंग फ़ोन (1) और फ़ोन (2) की कार्यक्षमता समान है, उनके सॉफ़्टवेयर को ग्लिफ़ इंटरफ़ेस कहा जाता है। संभावना है कि इस फोन को Tecno Pova 5 Pro कहा जा सकता है। 8GB भौतिक और 8GB वर्चुअल मेमोरी में 25 कैश्ड ऐप्स तक की अनुमति देती है। यह पोवा सीरीज का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 2 गुना बेहतर कूलिंग के लिए वेपर चैंबर कूलिंग तकनीक है। डिवाइस का उल्लेख पहली बार Tecno Pova 5 Free Fire Edition की वैश्विक रिलीज़ के दौरान किया गया था। यदि यह मॉडल वास्तव में पोवा 5 प्रो है, तो हमें 7,000mAh बैटरी और 68W फास्ट चार्जिंग जैसी विशिष्टताओं की उम्मीद करनी चाहिए।

जाने पूरी जानकारी

टेक्नो ने पोवा 5 स्मार्टफोन के लिए एक फ्री फायर विशेष संस्करण का भी अनावरण किया है। पोवा 5 का डिज़ाइन काफी हद तक लोकप्रिय मोबाइल गेम के प्रतिष्ठित चरित्र, केली पर आधारित है। विशेष संस्करण डिवाइस थीम वाले ऐप आइकन, लाइव वॉलपेपर, अधिसूचना ध्वनि और रिंगटोन के साथ आता है।
फ्री फायर स्टिकर और विशेष संस्करण स्मार्टफोन के लिए डिज़ाइन किया गया एक अनुकूलित बॉक्स। फोन में 45W चार्जर, पारदर्शी केस और इन-बॉक्स वायर्ड इयरफ़ोन शामिल होंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story