×

Tecno POVA 5 Series: Tecno सीरीज की लॉन्च डेट आई सामने, जाने इसकी कीमत और फीचर्स

Tecno POVA 5 Series: यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि स्मार्टफोन वैश्विक स्तर पर लॉन्च किए गए हैं और इस लेख में, हम फोन की भारत लॉन्च तिथि, उपलब्धता, स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन और अन्य पर नजर डालते हैं।

Anjali Soni
Published on: 9 Aug 2023 10:52 AM GMT
Tecno POVA 5 Series: Tecno सीरीज की लॉन्च डेट आई सामने, जाने इसकी कीमत और फीचर्स
X
Tecno POVA 5 Series(Photo-social media)

Tecno POVA 5 Series: स्मार्टफोन ब्रांड Tecno इस सप्ताह के अंत में भारत में POVA 5 सीरीज लॉन्च कर रहा है। सीरीज में दो फोन शामिल हैं POVA 5 और POVA 5 Pro और कंपनी नथिंग फोन (2) से प्रेरित फोन को 'हार्डकोर, टेक-इनफ्यूज्ड, सुपरकूल' के रूप में कर रही है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि स्मार्टफोन वैश्विक स्तर पर लॉन्च किए गए हैं और इस लेख में, हम फोन की भारत लॉन्च तिथि, उपलब्धता, स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन और अन्य पर नजर डालते हैं।

भारत में Tecno POVA 5 सीरीज की लॉन्च तिथि, उपलब्धता

Tecno POVA 5 और POVA 5 Pro दोनों शुक्रवार, 11 अगस्त को भारत में लॉन्च होने वाले हैं। कंपनी ने खुलासा किया है कि वह 11 अगस्त से 13 अगस्त तक राजधानी शहर के डीएलएफ एवेन्यू में 3 दिवसीय शोकेस कार्यक्रम की मेजबानी करेगी। इवेंट के दौरान उपभोक्ताओं को Tecno के नवीनतम उत्पादों का अनुभव करने का अवसर मिलेगा। कंपनी को POVA 5 सीरीज के साथ TWS ईयरबड्स की एक जोड़ी सहित कई नए उत्पाद पेश करने की उम्मीद है।
लॉन्च के बाद ये स्मार्टफोन भारतीय उपभोक्ताओं के लिए ऐमज़ॉन पर उपलब्ध होंगे।

टेक्नो पोवा 5, पोवा 5 प्रो स्पेसिफिकेशन

Tecno POVA 5 और POVA 5 Pro विश्व स्तर पर आधिकारिक हैं, इसलिए हम जानते हैं कि वे क्या पेशकश करते हैं। कंपनी ने Tecno POVA 5 को 6.78-इंच FHD+, मीडियाटेक हेलियो G99 चिपसेट, 6,000mAh और बहुत कुछ के साथ लॉन्च किया है। दूसरी ओर, POVA 5 Pro मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 SoC, 50MP मुख्य कैमरा और 5,000mAh 68W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आता है।

Tecno POVA 5 सीरीज डिज़ाइन

Tecno POVA 5 में एलईडी लाइट्स का अभाव है, लेकिन पीछे की तरफ एक आकर्षक डिज़ाइन है, जिसे कंपनी "3D टर्बो मेचा" पैनल के रूप में करती है, जो पहली बार है। दूसरी ओर, Tecno POVA 5 Pro, Infinix Note 10 Pro के समान, LED लाइट डिज़ाइन ट्रेंड का अनुसरण करता है। इसमें पीछे की तरफ बहुरंगी एलईडी लाइटें शामिल हैं जो गेमिंग, इनकमिंग कॉल, नोटिफिकेशन और कम बैटरी चेतावनियों के दौरान रोशनी देती हैं। टेक्नो ने इस फीचर को 'आर्क इंटरफेस' नाम दिया है।

भारत में Tecno POVA 5, POVA 5 Pro की कीमतें

कीमत के मामले में, इंडोनेशिया में Tecno POVA 5 की कीमत IDR 2,299,000 (लगभग 12,503 रुपये) से IDR 2,399,000 (लगभग 13,047 रुपये) के बीच है। POVA 5 Pro इंडोनेशिया में IDR 2,949,000 (लगभग 16,039 रुपये) में उपलब्ध है। हम भारत में दोनों फोन की समान कीमतों की उम्मीद कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story