×

Smart TV Launch in September 2023: सितंबर 2023 में लॉन्च होंगे ये स्मार्ट टीवी, जाने फीचर्स और कीमत

Smart TV Launch in September 2023: हम आपको बताएंगे सितम्बर में लॉन्च होने वाले बेस्ट स्मार्टटीवी, इसमें प्रभावशाली HDR रंग और कंट्रास्ट और मजबूत सुविधाओं से भरी हुई है।

Anjali Soni
Published on: 28 Aug 2023 4:27 AM GMT
Smart TV Launch in September 2023: सितंबर 2023 में लॉन्च होंगे ये स्मार्ट टीवी, जाने फीचर्स और कीमत
X
Smart TV Launch in September 2023(Photo-social media)

Smart TV Launch in September 2023: हम आपको बताएंगे सितम्बर में लॉन्च होने वाले बेस्ट स्मार्टटीवी, इसमें प्रभावशाली HDR रंग और कंट्रास्ट और मजबूत सुविधाओं से भरी हुई है। एलजी, सैमसंग, सोनी और टीसीएल सहित व्यवसाय के बेस्ट ब्रांडों के लेटेस्ट स्मार्ट टीवी 2023 में जारी किए जाएंगे, आने वाले स्मार्टटीवी यदि पैसे की तंगी हो तो वे बहुत कम पैसों में भी अच्छी खासी रकम दे देते हैं। चलिए सभी पर नजर डालते हैं।

LG C2 OLED TV

LG C2 OLED लॉन्च होगा सितम्बर में, इसका अल्फा ए9 जेन 5 प्रोसेसर उत्कृष्ट ऑब्जेक्ट एन्हांसमेंट और डायनामिक टोन मैपिंग प्रदान करता है, और आपको 'वर्चुअल सराउंड साउंड' मिल रहा है, जिसमें टीवी स्टीरियो सामग्री को 7.1.2-चैनल ध्वनि में बढ़ाता है। हम वर्चुअल सराउंड साउंड के दावों से आश्वस्त नहीं थे, ऑडियो प्रदर्शन एक पतले टीवी के लिए अच्छा है, और कई अलग-अलग ध्वनि मोड का मतलब है कि आपको एक ऑडियो प्रोफ़ाइल ढूंढने में सक्षम होना चाहिए जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप हो। शानदार चित्र गुणवत्ता के अलावा, C2 OLED में चार अलग-अलग एचडीएमआई 2.1 पोर्ट शामिल हैं।

Xiaomi EA43 43 inch Full HD Smart LED TV

LG C3, LG के मिड-रेंज OLED सेट का लेटेस्ट वर्जन है, जो 2023 के लिए नया है। यह ऊपर दिए गए LG C2 की जगह लेता है लेकिन अभी, हम C2 को बेहतर खरीद के रूप में रेट करते हैं, क्योंकि तस्वीर की क्वालिटी और सुविधाओं में अंतर काफी है सूक्ष्म, लेकिन C2 अब बहुत सस्ती कीमतों पर उपलब्ध है। इसलिए जब तक C2 का स्टॉक रहेगा, या जब तक C3 इतनी अधिक कीमत पर रहेगा, हमें लगता है कि अधिकांश लोगों को C2 बेहतर मूल्य लगेगा। कोई गलती न करें कि C3 हर तरह से एक उत्कृष्ट टीवी है।

Mi Android Smart LED TV 5X

Mi Android TV 5X में HDR 10+ सपोर्ट के साथ 55-इंच 4K UHD डिस्प्ले और कंपनी का विविड पिक्चर इंजन 2 है जो उत्कृष्ट रंग सटीकता और जीवंतता प्रदान करता है। यह डॉल्बी एटमॉस और DTS-HD सपोर्ट के साथ 40 वॉट का साउंड आउटपुट देता है। यह पैचवॉल 4.0 के साथ एंड्रॉइड टीवी 10 पर चलता है और 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यह तीन HDMI पोर्ट और दो USB पोर्ट के साथ आता है। यह Google Assistant के साथ आता है, जो आपको अपने स्मार्ट घरेलू उपकरणों को नियंत्रित करने की अनुमति देता है और बिल्ट-इन Chromecast के साथ आता है।

LG 55-inch 4K UHD Smart LED TV 55UQ7500PSF

एलजी स्मार्ट एलईडी टीवी में 55 इंच का 4K अल्ट्रा एचडी पैनल है यह 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए AI साउंड और ऑटो वॉल्यूम लेवलिंग के साथ 20W स्पीकर के साथ आता है। यह तीन एचडीएमआई पोर्ट और एक यूएसबी पोर्ट के साथ आता है। यह एक उन्नत रंग बढ़ाने वाले उपकरण से सुसज्जित है जो समृद्ध और प्राकृतिक छवियां प्रदान करता है।

Samsung The Frame Series 4K Ultra HD Smart QLED TV

एलजीबीटी स्मार्ट टीवी में 55 इंच का 4K अल्ट्रा एचडी शामिल है जो कि अल्बानियाई कलर के साथ स्केटबोर्ड प्रदान करता है। यह 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज स्टोरेज के साथ हार्डवेयर-कोर आर्किटेक्चर द्वारा निर्मित है। यह एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव एआई साउंड और ऑटो डायमंडिंग के लिए 20W स्पीकर के साथ प्रदान करता है। यह तीन एचडी बैचलर पोर्ट और एक स्टोरेज पोर्ट के साथ आता है। यह एक उन्नत रंग बढ़ाने वाला उपकरण से युक्त उपकरण है जो समृद्ध और प्राकृतिक वनस्पति प्रदान करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story