×

Trend of Tech Gifts: टेक गिफ्ट का बढ़ा चलन, फेस्टीविटी पर ऑफर्स की भरमार, दीपावली पर बेहतरीन गिफ्ट ऑप्शन्स में होंगें शुमार, जानिए डिटेल्स

Trend of Tech Gifts: फेस्टीविटी के मौके पर बढ़ते ऑन लाइन गिफ्ट देने के चलन के बीच सैमसंग गैलेक्सी S22 Ultra 5G phone एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। सैमसंग के इस फोन की खूबियों की बात करें तो इस फोन में 12GB रैम और 256GB की बड़ी स्टोरेज क्षमता जैसी खूबी मिलती है।

Jyotsna Singh
Published on: 10 Nov 2023 7:00 AM GMT (Updated on: 10 Nov 2023 7:01 AM GMT)
Trend of Tech Gifts: टेक गिफ्ट का बढ़ा चलन, फेस्टीविटी पर ऑफर्स की भरमार, दीपावली पर बेहतरीन गिफ्ट ऑप्शन्स में होंगें शुमार, जानिए डिटेल्स
X

Trend of Tech Gifts: दीपावली एक ऐसा त्योहार है जिस पर लोग जम कर पैसा लुटाते हैं। घर की साज सजावट से लेकर गाड़ी, ज्वेलरी, गिफ्ट हर चीज पर लोग इस त्योहार के अवसर पर खासकर खूब पैसा खर्च करते हैं। हाईटेक होते युग में अब गिफ्ट के आदान प्रदान के तरीके ने भी अब अपना रूप बदल लिया है। लोग अब त्योहार के मौकों पर या अन्य मौकों पर अपनों को तोहफे देने के लिए अब टेक गिफ्ट को ज्यादा प्रिफर कर रहें हैं। यही वजह है की अब टेक गिफ्ट का चलन तेजी से बढ़ता जा रहा है। इस समय इलेक्ट्रॉनिक मार्केट में कई ऐसे टेक गिफ्ट मौजूद हैं जिन्हें लोग अपने दोस्त और फैमिली मेंबर के लिए लेना सबसे ज्यादा पसंद कर रहें हैं। कम्पनी फेस्टीविटी के अवसर पर इन टेक गिफ्ट पर कई शानदार ऑफर भी पेश कर रही है। आइए जानते इस बारे में विस्तार से....

सैमसंग गैलेक्सी S22 Ultra 5G

फेस्टीविटी के मौके पर बढ़ते ऑन लाइन गिफ्ट देने के चलन के बीच सैमसंग गैलेक्सी S22 Ultra 5G phone एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। सैमसंग के इस फोन की खूबियों की बात करें तो इस फोन में 12GB रैम और 256GB की बड़ी स्टोरेज क्षमता जैसी खूबी मिलती है। इस फोन को आप 4,121 रुपये की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इस समय दिवाली ऑफर के तौर पर इस फोन पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर पेश किया जा रहा है। इस फोन की कीमत ₹1,31,999 रुपये के करीब है। इस पर मौजूदा समय में मिल रही 36 प्रतिशत छूट के बाद आप 36 प्रतिशत आप इसे ₹84,999 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं।

Photo- Social Media

ये भी पढ़ें: Delete Inactive WhatsApp Account: व्हाट्सएप यूजर्स के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दी चेतावनी, बंद हुए कई अकाउंट

एप्पल एयर पॉड प्रो

एप्पल के प्रोडक्ट्स तो यूथ के बीच एक स्टेटस सिंबल बन चुका है। यही वजह है कि खास कर यंगस्टर्स के बीच एप्पल के फोन से लेकर इसके हर प्रोडक्ट की जमकर डिमांड होती है। गिफ्ट के तौर भी ये लोग खास इन प्रोडक्ट्स को लेना और देना पसंद करते हैं। जिसमें इन दिनों सबसे टेक गिफ्ट के तौर पर एयर पॉड प्रो की डिमांड बढ़ चुकी है।

ई-कॉमर्स साइट पर आपको इस समय कई ऑफर्स आपका इंतजार कर रहें हैं। एयर पॉड प्रो की कीमत की बात करें तो इसका ओरिजनल सेल प्राइस ₹26,900 के करीब है। दीपावली के मौके पर एयर पॉड प्रो पर 29 प्रतिशत का डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। ऑफर के तहत एयर पॉड प्रो को ₹18,999 रुपये की कम कीमत पर खरीदा जा सकता हैं।

एप्पल आईफोन 13

एप्पल आई फोन का भी क्रेज लोगों पर हावी है। फैशन और स्टेटस का तगड़ा सिंबल बन चुका ये फोन टेक गिफ्ट के तौर पर आजकल खासा लोक प्रिय होता जा रहा है। इस फेस्टिवल पर एप्पल आईफोन 13 एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। इस फोन को आप 2460 रुपये की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इसकी कीमत की बात करें तो ₹59,900 रुपये है। दिवाली ऑफर के चलते इस फोन पर 15 प्रतिशत के डिस्काउंट का लाभ उठाने का अवसर दिया जा रहा है। इस छूट के बाद आप इस एप्पल आईफोन 13 को ₹50,749 रुपये में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OnePlus 11 5G Offer: सिर्फ 50,000 रुपये से कम कीमत में मिलेगा वनप्लस 11 5G, जाने कैसे करें प्राप्त

Photo- Social Media

एप्पल की इस स्मार्टवॉच SE

एप्पल के विस्तृत रेंज में स्मार्टवॉच का भी अपना अहम किरदार है। आज का युवा वर्ग खास कर एप्पल स्मार्टवॉच को कैरी करना काफी ज्यादा पसंद कर रहा है। इस वाच की खूबियों की बात करें तो इसमें स्पोर्ट्स मोड, फिटनेस और स्लीप ट्रैकर, क्रैश डिटेक्शन, हार्ट रेटिंग मॉनिटर जैसे कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। इस वॉच की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत ₹29,900 रुपये है, जिस पर मौजूदा समय में 30 प्रतिशत का डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है। इस छूट के बाद इस स्मार्ट वॉच को ₹20,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। टेक गिफ्ट के बढ़ते चलन में इसकी काफी ज्यादा डिमांड भी देखी जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story