×

Vi Launches New Recharge: 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ Vi ने लॉन्च किया न्यू रिचार्ज प्लान लॉन्च, मिलेगा सब्सक्रिप्शन

Vi Launches New Recharge Plan: Vodafone Idea के 902 रुपये के रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है। नया रिचार्ज प्लान 2GB दैनिक डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉल प्रदान करता है।

Anjali Soni
Published on: 10 Jun 2023 9:47 AM GMT
Vi Launches New Recharge: 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ Vi ने लॉन्च किया न्यू रिचार्ज प्लान लॉन्च, मिलेगा सब्सक्रिप्शन
X
Vi Launches New Recharge Plan (Photo-social media)

Vi Launches New Recharge Plan: Vodafone Idea (Vi) ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए एक नया अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। यह टेलीकॉम नेटवर्क द्वारा देश में 17 रुपये से लेकर 1,999 रुपये तक के तीन नए रिचार्ज प्लान पेश करने के बाद आया है। अब इसने 902 रुपये की कीमत वाला एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, और यह मुख्य रूप से उन ग्राहकों के लिए लक्षित है जो बहुत सारी सामग्री को स्ट्रीम करना पसंद करते हैं। नया रिचार्ज प्लान Vi की आधिकारिक वेबसाइट पर अनलिमिटेड' सेक्शन के तहत सूचीबद्ध है और देश भर में वोडाफोन आइडिया के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

Vi 902 रुपये का रिचार्ज प्लान

Vodafone Idea के 902 रुपये के रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है। नया रिचार्ज प्लान 2GB दैनिक डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉल प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, ग्राहकों को 90 दिनों के लिए फ्री SunNxt सब्सक्रिप्शन मिलता है। ऐप में विभिन्न भाषाओं में फिल्मों और टीवी शो की विशाल लाइब्रेरी है। ओटीटी प्लेटफॉर्म की वार्षिक सदस्यता की कीमत क्रमशः बेसिक और प्रीमियम के लिए 480 रुपये और 799 रुपये है। यूजर्स को वीआई मूवीज और टीवी का भी एक्सेस मिलेगा। यह Viacom18, Zee5, Hungama, Discovery, YuppTV और अन्य जैसे विभिन्न प्लेटफार्मों से ऑन-डिमांड सामग्री प्रदान करता है।

जाने अन्य जानकारी

902 रुपये का रिचार्ज प्लान बिंज ऑल-नाइट बेनिफिट के साथ आता है, जहां ग्राहक रात 12 बजे से सुबह 6 बजे के बीच असीमित इंटरनेट डेटा का उपयोग कर सकते हैं। ग्राहकों को वीकेंड रोलओवर भी मिलता है, जहां सोमवार से शुक्रवार तक कोई भी अप्रयुक्त डेटा शनिवार और रविवार तक ले जाया जाएगा।
वोडाफोन-इंडिया बिना किसी अतिरिक्त कीमत के हर महीने 2GB बैकअप डेटा दे रहा है। इस अतिरिक्त डेटा का दावा Vi एप्लिकेशन या 121249 डायल करके किया जा सकता है। यह नए 902 रुपये के रिचार्ज प्लान के बारे में है। Vi हाल ही में लॉन्चिंग की होड़ में है और इसे अपने मौजूदा ग्राहकों को बनाए रखने के कदम के रूप में देखा जा सकता है जो 5G नेटवर्क के लिए Jio या Airtel की ओर जा सकते हैं। Vi ने अभी तक भारत में 5G रोलआउट के लिए किसी ठोस रोडमैप का उल्लेख नहीं किया है, लेकिन टेलीकॉम नेटवर्क सुनिश्चित 5G जल्द ही उपलब्ध कराया जाएगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story