×

Vodafone Recharge Plan: वीआई ने लॉन्च किया 181 रूपये का जबरदस्त रिचार्ज प्लान, रोज मिलेगा 1 GB डेटा

Vodafone Recharge Plan: Vi नया डेटा वाउचर प्रतिदिन 1GB डेटा प्रदान करता है और इसकी वैधता 30 दिनों की है। एक जीबी डेटा खत्म होने के बाद अगले दिन फिर से रीसेट हो जाएगा।

Anjali Soni
Published on: 10 April 2023 11:51 AM GMT
Vodafone Recharge Plan: वीआई ने लॉन्च किया 181 रूपये का जबरदस्त रिचार्ज प्लान, रोज मिलेगा 1 GB डेटा
X
Vodafone Recharge Plan(Photo-social media)

Vodafone Recharge Plan: Vodafone Idea को Jio और Airtel से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है, जो देश भर में 5G रोलआउट के साथ टॉप-लेग पर हैं। वीआई के ग्राहकों की संख्या में अब गिरावट आई है क्योंकि 5जी धीरे-धीरे देश के अधिकांश हिस्सों में उपलब्ध हो रहा है। टेलीकॉम ने 181 रुपये की कीमत वाला एक नया डेटा प्लान लॉन्च किया है जो दैनिक डेटा लाभ प्रदान करता है। इसे मौजूदा सक्रिय योजना के साथ खरीदा जा सकता है और उपयोगकर्ता अधिक डेटा प्राप्त करते हैं और इंटरनेट सेवाओं का उपयोग करना जारी रखते हैं।

यहां देखें वोडाफोन आइडिया 181 रुपये की योजना (Vodafone 181 Rs Recharge Plan)

Vi नया डेटा वाउचर प्रतिदिन 1GB डेटा प्रदान करता है और इसकी वैधता 30 दिनों की है। एक जीबी डेटा खत्म होने के बाद अगले दिन फिर से रीसेट हो जाएगा। यह योजना विशेष रूप से उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो मुख्य रिचार्ज योजना से दैनिक डेटा तेजी से समाप्त करते हैं। रिचार्ज पैक जैसे वॉयस कॉल आदि के लिए कोई अतिरिक्त लाभ नहीं है। इससे पहले वोडाफोन ने डेटा, कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट्स के साथ दो किफायती प्रीपेड प्लान लॉन्च किए थे। इनकी कीमत 289 रुपये और 429 रुपये है। ये 78 दिनों तक की वैलिडिटी ऑफर करते हैं। Vi R 289 रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रति दिन 4GB डेटा और 48 दिनों की वैधता के लिए 600 एसएमएस मिलते हैं। दूसरी ओर, 429 रुपये के रिचार्ज प्लान में 78 दिनों की वैधता, प्रत्येक दिन 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग की सुविधा है।

जाने अन्य रिचार्ज प्लान (Other Recharge Plan)

Vi के ग्राहक Vi वेबसाइट के जरिए बताए गए पैक से रीचार्ज कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, वे रिचार्ज करने के लिए अमेज़ॅन, पेटीएम और अन्य जैसे तीसरे पक्ष के ऐप भी चालू कर सकते हैं। Vi 289 रुपये वाले प्लान की वैधता 48 दिनों की है। यह अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रति दिन 600 SMS देता है। प्लान में कुल 4GB मोबाइल डाटा है। इसी तरह, Vi का 429 प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग डेटा और 1000 SMS के साथ आता है। योजना 78 दिनों की वैधता के लिए मोबाइल डाटा देती है। बता दें कि जियो और एयरटेल भी आपको कई ऐसे प्लान देते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story