×

Vodafone Recharge Offers: वोडाफोन यूजर्स के लिए कमाल की खबर, मिल रही है 2,400 रुपये के रिचार्ज पर छूट

Vodafone Recharge Offers: Vi स्मार्टफोन प्रोग्राम भारत में खास तौर पर Vodafone Idea प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए लॉन्च किया गया है। वीआई ग्राहक जो 4जी या 5जी फोन में अपग्रेड करते हैं

Anjali Soni
Published on: 17 July 2023 11:51 AM GMT
Vodafone Recharge Offers: वोडाफोन यूजर्स के लिए कमाल की खबर, मिल रही है 2,400 रुपये के रिचार्ज पर छूट
X
Vodafone Recharge Offers (Photo-social media)

Vodafone Recharge Offers: Vi स्मार्टफोन प्रोग्राम भारत में खास तौर पर Vodafone Idea प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए लॉन्च किया गया है। वीआई ग्राहक जो 4जी या 5जी फोन में अपग्रेड करते हैं, वे सदस्यता कार्यक्रम के एक भाग के रूप में 2,400 रुपये के रिचार्ज छूट के पात्र हैं। छूट का लाभ केवल स्मार्टफोन पर आधिकारिक वीआई ऐप के माध्यम से किए गए रिचार्ज पर ही उठाया जा सकता है। यह नया कार्यक्रम केवल चुनिंदा राज्यों में और सीमित समय अवधि के लिए उपलब्ध है।

वोडाफोन आइडिया स्मार्टफोन प्रोग्राम

कंपनी का लक्ष्य नए स्मार्टफोन प्रोग्राम के साथ फीचर फोन उपयोगकर्ताओं को स्मार्टफोन की ओर धकेलना है। वोडाफोन आइडिया की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, Vi स्मार्टफोन प्रोग्राम उन मौजूदा यूजर्स के लिए उपलब्ध है जो 4G या 5G में अपग्रेड होते हैं। हालाँकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Vi ने अभी तक 5G कनेक्टिविटी को रोल आउट नहीं किया है और जाहिर तौर पर रोलआउट को अंतिम रूप देने के लिए नेटवर्क विक्रेताओं के साथ बातचीत कर रहा है। ऐसा प्रतीत होता है कि बातचीत अंतिम चरण में है और इसलिए टेलीकॉम नेटवर्क इस कार्यक्रम के साथ उपयोगकर्ताओं को अपग्रेड करना चाहता है। नया वीआई स्मार्टफोन प्रोग्राम उन वीआई उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है जो स्मार्टफोन में अपग्रेड करते हैं या गैर-वीआई उपयोगकर्ताओं के लिए वीआई सिम खरीदने पर स्मार्टफोन पर उपलब्ध है। यह ऑफर पंजाब, हरियाणा, चेन्नई और शेष तमिलनाडु में 4 जुलाई से 30 सितंबर तक वैध है।

यहां जाने ऑफर की जानकारी

जो ग्राहक ऑफर के लिए पात्र हैं, उन्हें अपने फोन में वीआई सिम डालने के एक दिन बाद 2,400 रुपये के रिचार्ज छूट विवरण के साथ एक स्वागत योग्य एसएमएस मिलेगा। वीआई स्मार्टफोन प्रोग्राम का दावा करने के लिए, नए और मौजूदा उपयोगकर्ताओं को 299 रुपये या उससे अधिक मूल्य के ट्रूली अनलिमिटेड या हीरो रिचार्ज पैक से रिचार्ज करना होगा। योग्य योजनाओं में 319 रुपये, 359 रुपये, 368 रुपये, 399 रुपये, 409 रुपये, 475 रुपये, 479 रुपये, 499 रुपये, 539 रुपये, 599 रुपये, 601 रुपये, 666 रुपये, 719 रुपये, 839 रुपये, 901 रुपये, 902 रुपये शामिल हैं। , 903 रुपये, 1066 रुपये, 1499 रुपये, 1999 रुपये, 2899 रुपये, 2999 रुपये और 3099 रुपये के प्लान। छूट का लाभ उठाने के लिए अन्य शर्तों में यह शामिल है कि उपयोगकर्ता को पिछले 6 महीनों में ऐसे स्मार्टफोन का उपयोग नहीं करना चाहिए जो वीआई नेटवर्क पर नहीं है। छूट का दावा करने के लिए रिचार्ज आधिकारिक वीआई ऐप के माध्यम से किया जाना चाहिए। एक बार जब वीआई उपयोगकर्ता नए स्मार्टफोन पर रिचार्ज करेंगे, तो उन्हें 100 रुपये का रिचार्ज डिस्काउंट कूपन मिलेगा, जिसे ऐप में 'माई कूपन' सेक्शन के तहत पाया जा सकता है। प्रत्येक पात्र रिचार्ज पर एक नया कूपन जोड़ा जाएगा और वे सभी पात्र हीरो रिचार्ज पैक पर स्वत लागू हो जाएंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story