×

Vodafone Recharge Plan: वोडाफ़ोन यूजर्स के लिए अच्छी खबर, अब 129 और 298 रुपये के रीचार्ज में मिलेंगे कई फायदे

Vodafone Recharge Plan: वी ने 298 रुपये के प्रीपेड प्लान को अपडेट किया है जिसके साथ आपको 50 जीबी 4जी डेटा के साथ-साथ वीआई मूवीज और टीवी, प्रीमियम मूवीज, ओरिजिनल, न्यूज और लाइव टीवी की मुफ्त सुविधा मिलती है।

Anjali Soni
Published on: 13 April 2023 12:36 PM GMT
Vodafone Recharge Plan: वोडाफ़ोन यूजर्स के लिए अच्छी खबर, अब 129 और 298 रुपये के रीचार्ज में मिलेंगे कई फायदे
X
Vodafone Recharge Plan (Photo-social media)

Vodafone Recharge Plan: Vi ने उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक लाभ जोड़कर अपनी दो प्रीपेड योजनाओं 129 रुपये और 298 को फिर से अपडेट किया है। यह अपडेट टेल्को द्वारा 181 रुपये की कीमत वाला एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च करने के कुछ ही समय बाद आया है जो डेटा और कॉलिंग लाभों के साथ आता है। इन रिचार्ज में यूजर्स को कम पैसों में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा मिलता है। चलिए जानते हैं यूजर्स को और क्या खास मिलने वाला है।

Vi 129 रुपये का प्लान

Vi प्लान अब अधिक डेटा और मनोरंजन सामग्री तक पहुंच प्रदान करते हैं। 129 रुपये के प्रीपेड प्लान में 18 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 200MB डेटा मिलता है। यह रिचार्ज प्लान हालांकि किसी भी एसएमएस लाभ के साथ नहीं आता है, और यह उन लोगों के लिए अनुशंसित है जिन्हें असीमित कॉलिंग की आवश्यकता होती है। ज्यादा बेनिफिट्स के लिए Vi के 298 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को चुना जा सकता है।

वीआई के 298 रुपये के प्लान

वी ने 298 रुपये के प्रीपेड प्लान को अपडेट किया है जिसके साथ आपको 50 जीबी 4जी डेटा के साथ-साथ वीआई मूवीज और टीवी, प्रीमियम मूवीज, ओरिजिनल, न्यूज और लाइव टीवी की मुफ्त सुविधा मिलती है। Vi रुपये 298 प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। अगर हम एयरटेल के साथ इसकी तुलना करें, तो टेल्को प्रति दिन 2 जीबी डेटा, असीमित कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ 299 रुपये की कीमत वाला प्रीपेड प्लान पेश करता है। यह भी 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान के साथ एक और ऑफर अनलिमिटेड 5G डेटा है। जियो के 299 रुपये के प्लान की तुलना में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डेटा, Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं।

181 रुपये का रिचार्ज प्लान

योजनाओं के अलावा, Vi ने एक नया 181 रुपये का प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किया है जो 30 दिनों की वैधता के साथ 30GB डेटा प्रदान करता है। यह प्रीपेड प्लान हालांकि प्रति दिन 1GB डेटा प्रदान करता है, न कि पूरी राशि एक बार में। यह एक बूस्टर पैक भी है, इसलिए आप मौजूदा प्रीपेड प्लान के साथ इसका उपयोग कर सकते हैं। इसलिए अगर आपको ज्यादा डेटा चाहिए तो आप इस रिचार्ज प्लान का विकल्प चुन सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story