×

New Year Party Venue in Noida: नोएडा के इन जगहों पर बजट में मनाएं नए साल का जश्न, देखें फेमस वेन्यू

New Year 2023 Party Venue in Noida: लखनऊ और दिल्ली वालों को अक्सर नए साल मनाने के लिए किसी अच्छी सी जगह की तलाश होती है। दोनों जगहों से पास में स्थित नोएडा में कई बेस्ट ऑप्शन हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 30 Dec 2022 1:34 AM GMT
New Year 2023 Guideline’s in UP
X

New Year 2023 Guideline’s in UP (Image: Social Media)

New Year 2023 Party Venue in Noida: लखनऊ और दिल्ली वालों को अक्सर नए साल मनाने के लिए किसी अच्छी सी जगह की तलाश होती है। वहीं दोनों जगहों से पास में स्थित नोएडा में कई बेस्ट ऑप्शन हैं। ऐसे में आपको नोएडा में कई जगहें ऐसी मिल जाएंगी जहां आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ पूरी रात बिना किसी रोकटोक के पार्टी कर सकते हैं। वहीं कुछ रेस्टुरेंट और बार भी ऐसे हैं जो अपने ग्राहकों को न्यू ईयर पर खास ऑफर भी दे रहें हैं जहां आप कम बजट में भी नए साल का जश्न मना सकते हैं। तो आईए जानते हैं नोएडा के फेमस वेन्यू के बारे में:

नोएडा की इन जगहों पर बनाएं नए साल का जश्न

The Kai

Noida सेक्टर 38, स्थित The Kai एक फेमस बार है, जहां आप न्यू ईयर सेलिब्रेट कर सकते हैं। यह बार एक बार में 150 लोगों के लिए स्पेशल सुविधा प्रदान कर सकता है। साथ ही न्यू ईयर मनाने के लिए आपको यहां 900 रुपए खर्च करने होंगे, जो per person रेंज हैं। यहां आपको कई तरह के चाइनीज फूड से लेकर इंडियन फूड तक मिल जाएंगे।

Wing Ding - Pub and Cafe

न्यू ईयर के लिए फेमस बार में शुमार Wing Ding भी नए साल मनाने के लिए काफी बेस्ट ऑप्शन है। हैं। यह बार भी 250 लोगों को एक साथ हैंडल करने की झमता रखता है। आप यहां 900 रुपए में नए साल को सेलिब्रेट काफी धूमधाम के साथ मना सकते यह नोएडा सेक्टर 38 में स्थित है।

Zest Bar and Lounge

नए साल मनाने के लिए एक बेहतरीन जगह की तलाश में हैं तो Zest Bar and Lounge आपके लिए बेस्ट है क्योंकि यहां आप नए साल को शानदार तरीके से सेलिब्रेट कर सकते हैं। यह सेक्टर 38 नोएडा में स्थित है। न्यू ईयर पार्टी प्लान करने के लिए यह बेहतर है और इसके लिए आपको per person 750 रुपए देने होंगे। यह बार 350 लोगों को एक साथ हैंडल करने की झमता रखता है।

Clinque

नोएडा में स्थित Clinque भी अपने ग्राहकों को खास सुविधा प्रदान करता है। अगर आप यहां नए साल को सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए 800 रुपए देने होंगे। यह बार 250 लोगों को एक साथ हैंडल कर सकता है।

The Smoke Factory

Noida सेक्टर 38 में अगर आप नए साल मनाने के लिए प्लान कर रहें हैं तो आपके लिए The Smoke Factory बेहतरीन ऑप्शन है। इसके लिए आपको 700 रुपए खर्च करने होंगे। यहां 150 लोगों को हैंडल किया जा सकता है। यहां टेस्टी और लजीज भोजन के साथ ड्रिंक्स के कई ऑप्शन भी मिल जाएंगे।

Black Bottle + Kitchen

नोएडा में स्थित Black Bottle + Kitchen में आपका न्यू ईयर सेलिब्रेशन शानदार हो सकता है। यह कैफे अपने ग्राहकों को कई तरह की सुविधा प्रदान करता है। यहां एक साथ 200 लोगों के हैंडल किया जा सकता है।


आप अगर इस कैफे में न्यू ईयर सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो आप 800 रुपए खर्च कर शानदार जश्न मना सकते हैं।

Barrack 62 Gastro pub

Noida में स्थित Barrack 62 Gastro pub नए साल के लिए बेस्ट ऑप्शन है। आप यहां फूड्स के साथ ड्रिंक्स एंजॉय कर सकते हैं। इसके लिए आपको 400 रुपए पेड करने होंगे। खास बात यह है कि यह कैफे एक साथ 700 लोगों को हैंडल कर सकता है।

Flluid - Mosaic

Flluid - Mosaic नोएडा सेक्टर 38 में स्थित है जो आपकी न्यू ईयर सेलिब्रेशन शानदार और यादगार बना सकता है क्योंकि यहां कई सुविधा बजट में रहते हुए लोगों को मिलते हैं। यहां जश्न मनाने के लिए आपको 750 रुपए पेड करने होंगे और यह बार एक साथ 300 लोगों के हैंडल करने की कैपिसिटी रखता है। आपका नया साल सेलिब्रेशन यहां धमाकेदार होगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story