×

Best Bar in Delhi NCR: ये हैं दिल्ली एनसीआर के 5 बेस्ट Bar, जाने कैसे पहुंचे यहां

Delhi NCR Best Bar: दिल्ली एनसीआर की नाइटलाइफ, फूड, फैशन आदि हर चीज बेस्ट है। अगर आप अपने दोस्तों के साथ कॉकटेल पार्टी एंजॉय करना चाहते हैं तो दिल्ली एनसीआर में कई ऐसे Bar हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 30 Aug 2022 2:40 PM GMT (Updated on: 31 Aug 2022 8:54 AM GMT)
Famous and Best Delhi NCR Bar
X
Delhi NCR Best Bar: (Image: Social Media)

Delhi NCR Best Bar: दिल्ली एनसीआर की नाइटलाइफ, फूड, फैशन आदि हर चीज बेस्ट है। अगर आप अपने दोस्तों के साथ कॉकटेल पार्टी एंजॉय करना चाहते हैं तो दिल्ली एनसीआर में कई ऐसे Bar हैं जहां आप एंजॉय कर सकते हैं। यहां की म्यूजिक, लाइट और क्राउड तीनों ही चीजें आपको पसंद आएंगी। ऐसे में हम आपको दिल्ली एनसीआर के बेस्ट बार के बारे में बता रहें, जहां आप अपने दोस्तों के साथ एंजॉय कर सकते हैं:

द लाइब्रेरी बार- लीला पैलेस

दिल्ली एनसीआर में अगर आप बेस्ट बार की तलाश में हैं तो द लाइब्रेरी बार जरूर जाएं। दरअसल दिल्ली-एनसीआर में ड्रिंक का आनंद लेने के लिए यह एक बेहद खूबसूरत जगह है। बता दे कि यह रूफटॉप बार अन्य बार से अलग है। आप यहां अपने ड्रिंक के साथ एक सिगार भी चुन सकते हैं। इतना ही नहीं आप यहां द लाइब्रेरी बार में, 240 वाइन और शैंपेन भी चुन सकते हैं।

पता है: द लीला पैलेस, डिप्लोमेटिक एनक्लेव, चाणक्यपुरी, न्यू दिल्ली।

साइडकार, ग्रेटर कैलाश 2

दिल्ली एनसीआर में बेस्ट बार की तलाश कर रहें हैं तो आपकी तलाश साइडकार पर खत्म हो सकती है। दरअसल ग्रेटर कैलाश 2 में स्थित है, यह उन लोगों के लिए बेस्ट है जो शराब पीना पसंद करते हैं। आप यहां कॉकटेल और लाइव परफॉर्मेंस के लिए आ सकते हैं। यह दो मंजिला बार अपने अंदाज के लिए फेमस है, यहां फर्स्ट फ्लोर पर भोजन और जबकि दूसरे फ्लोर पर कॉकटेल और लाइव परफॉर्मेंस एंजीय कर सकते हैं।

पता है: जीके 2 मेन रोड, ब्लॉक एम, ग्रेटर कैलाश II, ग्रेटर कैलाश, नई दिल्ली।

व्हिस्की सांबा, गुरुग्राम

अगर आप कभी भी गुरुग्राम की चकाचौंध और ग्लैमर को एंजॉय करना चाहते हैं तो आप ड्रिंक के लिए व्हिस्की सांबा में जा सकते हैं। पार्टी लवर यहां ड्रिंक्स एंजॉय कर सकते हैं। यहां शाम के समय युवाओं की भीर होती है, यह युवाओं का फेवरेट बार में से एक हैं। खासकर यह सर्दियों की शामों में काफी आकर्षक होता है। आप व्हिस्की सांबा में 140 से अधिक किस्मों के सिंगल माल्ट और यहां तक ​​कि कॉकटेल, जिन इन्फ्यूजन, वाइन और बीयर एंजॉय कर सकते हैं। व्हिस्की सांबा सॉर आपको व्हिस्की, अमरेटो और ऑरेंज बिटर के मिश्रण आपको बहुत पसंद आएगी।

पता है: दुकान नंबर 103,104 टू होराइजन सेंटर, डीएलएफ फेज 5, सेक्टर 43, गुरुग्राम।

साज American Brasserie, सुंदर नगर

साज़ आपको सुकून भरे माहौल में अच्छा समय बिताने का मौका देता है। दरअसल सुंदर नगर में स्थित, यह बार न केवल एक ड्रिंक के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक है, बल्कि इसके साथ परोसे जाने के लिए भोजन भी बेहतरीन है। इसके कॉकटेल आपकी जेब पर ज्यादा खर्च नहीं डालेंगे और भोजन भी स्वादिष्ट हैं। आप रविवार को पास्ता, पिज्जा और फॉग हॉर्न जैसे कुछ कॉकटेल के साथ एक बूज़ी ब्रंच का आनंद ले सकते हैं।

पता है: पहली मंजिल, 21, न्यू खन्ना मार्केट, सुंदर नगर, नई दिल्ली।

पोलो लाउंज

दिल्ली एनसीआर में पोलो लाउंज बहुत ही फेमस बार है। यह एक ऐसी जगह जहां आप अपनी शामें आराम से बीता सकते हैं, पोलो लाउंज दिल्ली में स्थित है। इसके कॉकटेल काफी मशहूर हैं, साथ ही यहां के भोजन भी बेस्ट है। इतना ही नहीं अगर आपको मछली पसंद है तो आपको यहां सैल्मन ट्राई करना चाहिए। सर्दी खत्म होने से पहले अगर आप यहां आते हैं तो आप यहां के विशेष शीतकालीन कॉकटेल को एंजॉय कर सकते हैं।

पता है: हयात रिजेंसी, भीकाजी कामा प्लेस, न्यू दिल्ली

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story