Agra Famous Malls: ये है आगरा के टॉप मॉल्स, यहां करें जमकर खरीदारी, इन सुविधाओं का उठाएं आनंद

Agra Famous Malls: अगर आप शॉपिंग मॉल को देखें तो आगरा में बेस्ट शॉपिंग मॉल भी हैं जो साल भर लोगों की चहल-पहल से भरे रहते हैं। आपको आगरा के बेस्ट शॉपिंग मॉल के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 20 March 2024 12:01 PM GMT
Agra Famous Malls Top Shopping Places
X

Agra Famous Malls Top Shopping Places 

Agra Famous Malls: उत्तर प्रदेश का एक खूबसूरत शहर आगरा है जो अपनी सुंदरता और आकर्षण के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध है। जहां एक तरफ ताजमहल आगरा की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए मशहूर है वहीं आगरा में ऐसी बहुत सी ऐतिहासिक इमारतें हैं जो लोगों को काफी पसंद आती हैं। लेकिन इसके अलावा अगर आप शॉपिंग मॉल को देखें तो आगरा में बेस्ट शॉपिंग मॉल भी हैं जो साल भर लोगों की चहल-पहल से भरे रहते हैं। तो चलिए आपको आगरा के बेस्ट शॉपिंग मॉल के बारे में बताते हैं।

आगरा के बेस्ट शॉपिंग मॉल

Ashok Cosmos Mall

आगरा, उत्तर प्रदेश में प्रमुख शॉपिंग स्थल और मनोरंजन केंद्र के रूप में प्रसिद्ध है। असाधारण खुदरा अनुभव प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध, मॉल ने आस-पास के निवासियों के बीच लोकप्रियता हासिल की है। यह भविष्यवादी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स अंतरराष्ट्रीय मानकों का पालन करता है और इसे विश्व प्रसिद्ध वास्तुकार हफीज कॉन्ट्रैक्टर द्वारा डिजाइन किया गया था। मॉल में एक मल्टीप्लेक्स, कॉन्फ्रेंसिंग क्षेत्र, मनोरंजन क्षेत्र, फूड कोर्ट और कई प्रकार के रेस्टोरेंट हैं। अशोक कॉसमॉस मॉल अपने ग्राहकों की विभिन्न प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए खुदरा विक्रेताओं के विविध चयन की पेशकश करने में गर्व महसूस करता है। इसके अतिरिक्त, पर्याप्त पार्किंग सुविधाएं उपलब्ध हैं, जिससे आगंतुकों के लिए सुविधा बढ़ जाती है।

सुविधा

फ़ूड कोर्ट, स्टोर और शॉपिंग, आभूषण और घड़ियाँ, वॉलेट और सहायक उपकरण, कार्यक्रम, कपड़े, सैलून और स्पा, आभूषण, माँ और बच्चे की देखभाल, घरेलू फर्नीचर, उपहार और फूल, स्वास्थ्य और सौंदर्य, मैकडॉनल्ड्स, रेस्टोरेंट, बच्चों के फैशन, बैग और सामान, मनोरंजन, ऑप्टिकल और चश्मा, कॉफी शॉप और सहायक उपकरण ये सब कुछ आपको यहां मिल जाएगा।

संपर्क - ashokcosmosmall.com, +91-0562-406-1189

पता: प्लॉट नंबर 3 डी, फतेहाबाद रोड, ताज नगरी फेज 1, आगरा, उत्तर प्रदेश

मॉल का समय: सुबह 10:00 बजे से रात 10:00 बजे तक

Ashok Cosmos Mall

TDI Mall

ये उत्तर प्रदेश में सबसे बड़े और सबसे विशाल मॉल में से एक है, जो 120,000 वर्ग फुट के निर्मित क्षेत्र में फैला हुआ है। उद्देश्यपूर्ण ढंग से डिजाइन किया गया यह मॉल, ताज महल और आगरा के लक्जरी होटलों की खोज करने वाले विदेशी पर्यटकों के लिए एक आकर्षक गंतव्य के रूप में कार्य करता है। यह खरीदारी और मनोरंजन के लिए एक आदर्श केंद्र के रूप में कार्य करता है, जिसमें अत्याधुनिक मल्टीप्लेक्स, खुदरा दुकानों और बहु-व्यंजन रेस्तरां को समर्पित एक विशेष खंड शामिल है। मॉल एक व्यापक अनुभव प्रदान करता है, जिसमें खरीदारी, भोजन, मनोरंजन और रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए विविध प्रकार की सेवाएं शामिल हैं। मल्टीप्लेक्स में अतिरिक्त सुविधा के लिए एक रियायती क्षेत्र और एक केंद्रीकृत चेक-इन पॉइंट शामिल करने की रणनीतिक योजना बनाई गई है। इसके अतिरिक्त, TDI मॉल में आगंतुकों के लिए पर्याप्त पार्किंग क्षेत्र भी मौजूद है।

सुविधाएं

खेलों के परिधान, मनोरंजन, गृह सज्जा, फार्मेसी और स्पा, गेम जोन, इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स, बुक स्टोर, बच्चों और शिशु देखभाल, उपहार और संगीत, पावर बैक-अप, फैशन परिधान, अधोवस्त्र, फिल्में, एयर कंडीशनिंग, भोजन, यात्रा और छुट्टियाँ, भलाई, रात के कपड़े, त्वचा की देखभाल, चश्मे, जातीय परिधान, कार्यक्रम और ATM सेवाएँ जैसी चीजें यहां उपलब्ध है।

पता: प्लॉट नंबर 3 डी, फतेहाबाद रोड, ताज नगरी फेज 1, आगरा, उत्तर प्रदेश

मॉल का समय: सुबह 11:00 बजे से रात 9:00 बजे तक

संपर्क - facebook.com/tdimallagra, +91-0562-402-3699, +91-0562-4023534

TDI Mall

Sarv SRK Mall

ये आगरा के सबसे बेहतरीन और सुरक्षित शॉपिंग स्थलों में से एक है, जिसमें ब्रांडों की एक विस्तृत श्रृंखला है। 199,000 वर्ग फुट की अच्छी तरह से डिजाइन की गई जगह में फैले इस मॉल में विशाल शोरूम हैं। एक स्वागतयोग्य और आरामदायक खरीदारी वातावरण प्रदान करते हुए, सर्व SRK मॉल आपके खुदरा अनुभव का आनंद लेने के लिए एक आदर्श स्थान है। मॉल में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों ब्रांडों का व्यापक चयन है, जो आगंतुकों को हलचल भरे माहौल के बीच आराम करने के लिए एक अनूठा माहौल प्रदान करता है। स्टोरों की विविध श्रृंखला के साथ, सर्व SRK मॉल ग्राहकों की सभी जरूरतों को पूरा करने और संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए समर्पित है। मॉल सुरक्षा और सुविधा को प्राथमिकता देता है, 24 घंटे ऑन-साइट सुरक्षा, ATM, बच्चों की देखभाल के कमरे और एक निर्दिष्ट धूम्रपान क्षेत्र प्रदान करता है।

सुविधाएं

इलेक्ट्रॉनिक्स और सहायक उपकरण, फूड कोर्ट, महिलाओं के परिधान, मल्टीप्लेक्स, फैशन, मनोरंजन, डिपार्टमेंटल स्टोर, जूते, बच्चों के परिधान, उपहार, घड़ियां और नवीनताएं, आई वियर, मनोरंजन, कपड़े, आभूषण, बच्चों के कपड़े और खिलौने, पावर बैकअप, शोरूम, स्वास्थ्य और सौंदर्य, जीवनशैली सहायक उपकरण और खेल-कूद के परिधान यहां उपलब्ध है।

संपर्क - in.linkedin.com/company/+91-1800-102-0064, +91-0562-406-2317

Sarv SRK Mall

Saket Mall

आगरा में साकेत मॉल मौज-मस्ती, मनोरंजन और जरूरत के सामान के लिए वन-स्टॉप है। मॉल में फैशन ब्रांड, हैंडबैग, जूते, होम डेकोर, एंटरटेनमेंट जोन, फूड कोर्ट और हाई-एंड रेस्तरां हैं। साकेत मॉल न केवल एक शॉपिंग हब है, बल्कि कैफे और रेस्तरां की वजह से एक हैंगआउट स्पॉट भी बन गया है।

पता: कमला नगर रोड, सुल्तान गंज, साकेत कॉलोनी, कमला नगर, आगरा, उत्तर प्रदेश

मॉल का समय: रात 10:00 बजे से रात 9:00 बजे तक

Saket Mall

Church Road Mall

चर्च रोड मॉल या सीआर मॉल आगरा का बेस्ट शॉपिंग सेंटर है। मॉल अपने ग्राहकों के लिए ब्रांडेड और स्ट्रीट शॉपिंग दोनों तरह के सामानों को स्टोर करता है। मॉल अपने ग्राहकों की सुरक्षा और सुविधा के लिए पर्याप्त पार्किंग सुविधा भी प्रदान करता है। ग्राहक यहां न केवल पारंपरिक कपड़ों की खरीदारी कर सकते हैं बल्कि जूते, आभूषण की खरीदारी, हैंडबैग की खरीदारी भी कर सकते हैं।

पता: चर्च रोड, रामबाग, राम नगर, सिविल लाइंस, आगरा, उत्तर प्रदेश

मॉल का समय: सुबह 11:00 बजे से रात 10:00 बजे तक।

Church Road Mall


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story