Honeymoon Destinations in Goa: हनीमून कपल्स के लिए ये हैं गोवा के बेस्ट रोमांटिक डेस्टिनेशन

Best Honeymoon Destinations in Goa:समुद्र तट पर बसा गोवा अपनी खूबसूरती के कारण लोगों की पहली पसंद होता है। यहां विदेशों से भी पर्यटक आते हैं।यहां सबसे ज्यादा कपल्स घूमने के लिए आते हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 4 Dec 2022 4:55 AM GMT
Goa best honeymoon Destinations
X

Honeymoon Destinations in Goa (Image: Social Media)

Honeymoon Destinations in Goa: समुद्र तट पर बसा गोवा अपनी खूबसूरती के कारण लोगों की पहली पसंद होता है। यहां विदेशों से भी पर्यटक आते हैं। साथ ही यहां सबसे ज्यादा कपल्स घूमने के लिए आते हैं। दरअसल समुद्र तट पर बसा हुआ गोवा न्‍यू कपल्‍स के ल‍िए बेस्‍ट हनीमून डेस्‍टि‍नेशन के (Honeymoon Destination) तौर पर फेमस है। यहां के खूबसूरत समुद्र तटों और यहां होने वाली बीच पार्टियां हनीमून कपल (Honeymoon Couples) की पहली पसंद होती हैं। तो आइए जानते हैं हनीमून कपल्स के लिए गोवा की रोमांटिक डेस्टिनेशन के बारे में:

ये हैं गोवा की रोमांटिक हनीमून डेस्टिनेशन

जूरी व्हाइट सैंड्स (The Zuri White Sands)

गोवा में यह स्थान एक कंप्लीट हनीमून पैकेज प्रदान करता है जो ना सिर्फ आपकी जेब बल्कि आपके दिल को भी अच्छा लगेगा। इस पैकेज में शामिल हैं समुद्र तट के पास कैंडल लाइट डिनर, कपल स्पा ट्रीटमेंट, योग सेशन और ब्रेकफास्ट। इस होटल में हर दिन वेलेंटाइन डे जैसा मनाने के लिए आपको चॉकलेट, केक और वाइन आदि की सुविधा देता है। रिज़ॉर्ट में कई स्पोर्ट एक्टिविटीज भी आयोजित की जाती हैं, जिनका आनंद आप अपने पार्टनर के साथ ले सकते हैं।

मैरियट रिज़ॉर्ट और स्पा (Marriott Resort and Spa)

हनीमून कपल्स के लिए मैरियट रिज़ॉर्ट बेस्ट है। फूल, पौधों से घिरे बगीचों और समुद्र के शानदार दृश्य वाले कमरों के साथ, आप दोनों को खूबसूरत अहसास कराएगा। खास बात यह है कि रिज़ॉर्ट प्रमुख पर्यटन स्थलों के पास स्थित है, जिससे कपल्स आसानी से घूम सकते हैं। यहां कपल के लिए स्पा या कुछ रिलैक्सिंग योग सेशन की भी सुविधा मिलेंगे। इतना ही नहीं रिज़ॉर्ट के परिसर में एक कैसीनो भी है, जो आप दोनों के लिए एक रोमांचक अनुभव प्रदान करता है।

कोको शम्बाला (Coco Shambala)

कोको शम्बाला हनीमून कपल्स के लिए बेस्ट है। यह आरामदायक विला आपको आपकी इस नई लाइफ को एंजॉय करने में और ज्यादा मदद करेगा।

Honeymoon Destinations in Goa

इसकी इंटीरियर डिजाइन से लेकर कई प्रकार की सुविधाएं प्रदान करना इस रिजॉर्ट को बेस्ट बना देता है। इस रिजॉर्ट में ठहरना आपके सबसे खूबसूरत सपने से कम नहीं होगा।

मार्बेला बीच रिज़ॉर्ट (The Marbela Beach Resort)

मोर्जिम का मार्बेला बीच रिज़ॉर्ट हनीमून एंजॉय करने ले लिए बेस्ट डेस्टिनेशन है। यह टेस्टी फूड, खेलों का आयोजन का अपने साथी के साथ आनंद ले सकते हैं। यहां आरामदायक स्पा की भी सुविधा है। हनीमून कपल्स के लिए ये बेस्ट डेस्टिनेशन है।

पार्क हयात गोवा (Park Hyatt Goa)

पार्क हयात गोवा आरामदायक और खूबसूरत कमरों को प्रदान करता है। यहां कपल स्पा, फ्लाइट बाथ और शेफ द्वारा विशेष रूप से बनाए गए भोजन का आनंद ले सकते हैं। यह योग क्लास की भी पेशकश करता है। गोवा के खूबसूरत समुद्र तटों पर आप अपने पार्टनर के साथ हनीमून ट्रीप एंजॉय कर सकते हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story