×

Best Hotels For Couple: पार्टनर के साथ करना चाहते हैं वेकेशन एंजॉय तो ये हैं दुनिया के 5 बेस्ट होटल

Best Hotels For Couple: दुनिया भर में होटल या रिसॉर्ट की कमी नहीं है। एक से बढ़कर एक होटल है। ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर के साथ वेकेशन एंजॉय करना चाहते हैं

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 7 Oct 2022 5:58 AM GMT
Best Couple Hotel
X

Best Couple Hotel (Image: Social Media)

Best Hotels For Couple: दुनिया भर में होटल या रिसॉर्ट की कमी नहीं है। एक से बढ़कर एक होटल है। ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर के साथ वेकेशन एंजॉय करना चाहते हैं तो आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको यहां कुछ होटल के नाम बता रहे हैं जो दुनिया भर में सिर्फ कपल होटल के नाम से मशहूर है। तो आइए जानते हैं कौन से हैं वे होटल्स:

हुरावली द्वीप रिज़ॉर्ट, Maldives

दरअसल आप इस खूबसूरत द्वीप रिज़ॉर्ट के फैन हो जाएंगे क्योंकि इस होटल का आकर्षण यह है कि undersea रेस्टुरेंट, जहां आप समुद्री जीवों और coral reefs देखने का आनंद उठा सकते हैं। इस चीज के लिए यह होटल दुनिया भर में फेमस है। इसके अलावा, रिज़ॉर्ट प्राइवेट बीच और अन्य कई चीजें भी देता है।

Pure Salt Port Adriano, स्पेन

दरअसल ये होटल भी कपल के लिए बेस्ट होटल है, जहां आप जैसी चाहें वैसी सुविधा मिल सकती है। यहां ऐसे कमरे हैं, जैसे कि स्विम-अप सुपीरियर कमरा जो गेस्ट को उनके कमरे से एक प्राइवेट river-shaped pool तक सीधी पहुँचाती है। इसके अलावा, और भी कई चीजें हैं जिसे आप एंजॉय कर सकते हैं।

लिकुलिकु लैगून रिज़ॉर्ट, फ़िजीओ

यह होटल जंगल लवर को बेहद पसंद आएगी, जहां इसके हर कोने में खूबसूरत sea के दृश्य देख सकते हैं। यह उन लोगों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है जो आराम करने और आराम करने के लिए एक आरामदायक छुट्टी की तलाश में हैं। यहां आपको ट्रेडिशनल फूस के घर मिलेंगे, जो एक चट्टान के किनारे पर बसे हुए हैं। साथ ही नारियल के पेड़ और हरे-भरे बगीचे हैं, जो आपको बेहद पसंद आएंगे।

होटल वैलिया, हवाई

यह होटल पहाड़ियों में स्थित है, यह संपत्ति एक विशाल 15 एकांत एकड़ में फैली हुई है और इसमें 72 शानदार बेडरूम सुइट हैं। बता दे इन सुइट्स में रहने से आपको यह अहसास होगा कि आप अपने प्राइवेट बीच हाउस में रह रहे हैं, वो इसलिए क्योंकि इनसे आपको समुद्र के खूबसूरत नज़ारे दिखाई देते हैं।

ग्लेनमेरे हवेली, न्यूयॉर्क

दरअसल यह होटल कभी राजघरानों, प्रसिद्ध कलाकारों के घर के रूप में काम करती थी, और अब इसे एक होटल में बदल दिया गया है, जिसमें कुल 15 गेस्ट रह सकते हैं। सुंदर बगीचों और घास के मैदानों से घिरा, यह 150 एकड़ की संपत्ति मेहमानों को प्राइवेट छत प्रदान करती है जो लगभग सभी कमरों में हैं। दरअसल दिलचस्प बात यह है कि सभी कमरे समान नहीं हैं। इस होटल के आसपास घूमने और अपनी छुट्टियों को मजेदार बनाने के लिए यहां कई विकल्प मौजूद हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story