×

Hotels in Lucknow New Year 2023: लखनऊ के इन बेस्ट होटल में न्यू ईयर पार्टियों में करें नए साल का धूमधाम से स्वागत

Hotels in Lucknow New Year 2023 Celebration: राजधानी लखनऊ में भी न्यू ईयर का वेलकम बहुत धूमधाम से और जोरदार तरीके से किया जाता है। यहां के बड़े-बड़े होटल्स में न्यू ईयर पर गेस्ट्स के लिए पार्टी का आयोजन किया जाता है और न्यू ईयर ऑफर्स भी चलाएं जाते हैं, जोकि आपको बजट से भी सस्ता पड़ेगा।

Vidushi Mishra
Published on: 22 Dec 2022 5:47 AM GMT
lucknow best hotels new year 2023
X

लखनऊ न्यू ईयर 2023 सेलिब्रेशन के लिए बेस्ट होटल्स (फोटो- सोशल मीडिया)

Hotels in Lucknow New Year 2023 Celebration: न्यू ईयर 2023 के शानदार स्वागत के लिए आप भी अपने दोस्तों-यारों, परिवार, बच्चों के साथ कुछ न कुछ स्पेशल करने की प्लानिंग तो जरूर कर रहे होंगे। कि इस बार नए साल की शुरूआत कैसे की जाएं, कहां घूमने चला जाएं, पार्टी कहां सेलिब्रेट करें, साल के पहले दिन पूरा दिन कहां गुजारे इसी तरह से बहुत कुछ। वैसे राजधानी लखनऊ में भी न्यू ईयर का वेलकम बहुत धूमधाम से और जोरदार तरीके से किया जाता है। यहां के बड़े-बड़े होटल्स में न्यू ईयर पर गेस्ट्स के लिए पार्टी का आयोजन किया जाता है और न्यू ईयर ऑफर्स भी चलाएं जाते हैं, जोकि आपको बजट से भी सस्ता पड़ेगा। इन पार्टियों में बड़े से लेकर बच्चे सभी इंजॉय कर सकते हैं। तो अगर आप लखनऊ में हैं तो आइए आपको बताते हैं कि नए साल पर लखनऊ के किन बेस्ट होटल में आप न्यू ईयर का स्वागत झूमकर खुशियों के साथ कर सकते हैं।

लखनऊ में न्यू ईयर पार्टी के बेस्ट होटल
Best Hotels for New Year Party in Lucknow

1. ताजमहल, गोमती नगर
Taj Mahal, Gomti Nagar

(Image Credit- Social Media)

गोमती नदी के किनारों हरियाणी भरे शांत वातावरण में होटल ताजमहल लखनऊ के सबसे अच्छे 5 स्टार होटलों में से एक है। 25 एकड़ में बने इस होटल के स्टाइलिश कमरे व्हाइट थीम पर डेकोरेट हैं। सुइट में गार्डन और आउटडोर पूल के बेहद सुंदर नज़ारे दिखाई देते हैं। यहां आपको भारतीय, एशियन और यूरोपियन व्यंजनों को बहुत प्यार से रेस्तरां में परोसा जाता है।

2. रमादा, कानपुर रोड
Ramada by Wyndham, Kanpur Road

(Image Credit- Social Media)

कानपुर रोड हरौनी स्टेशन से 7.4 कि.मी

खूबसूरत बगीचों, फव्वारों से शुरू होता रमादा आपको किसी महल से कम नहीं लगेगा। इस लक्ज़री होटल में आपको बेस्ट इनटीरियर डिजाइनर कमरें, आलीशान बिस्तर, मिनीबार और कॉफी बनाने की मशीन जैसी आधुनिक सुविधाओं वाले कमरे में रूकने का मौका मिलेगा। यहां आप अपने लिए शाही व्यंजनों को ऑर्डर कर सकते हैं। साथ ही बार में बीबीक्यू और कई तरह की कॉकटेल भी परोसी जाती है। यहां एक आउटडोर पूल और स्पा भी ऑनसाइट उपलब्ध हैं।

3. लेबुआ लखनऊ, मॉल एवेन्यू 19
Lebua Lucknow

(Image Credit- Social Media)

लखनऊ गोल्फ क्लब से गौतम बुद्ध मार्ग 1.0 कि.मी

लखनऊ ने लेबुआ बहुत ही खूबसूरत होटलों में से एक है। यहां पर हर स्पेशल ओकेजन पर पार्टियों का आयोजन किया जाता है। यहां की साज-सजावट वाकई में आपको बहुत ही पसंद आएगी। यहां बुटीक रिज़ॉर्ट और रेस्तरां, लग्जरी बेडरूम, लिविंग-कम-डाइनिंग हॉल आपको बहुत ही पसंद आएंगे। नए साल की शुरूआत करने के लिए लेबुआ बेस्ट जगह है। क्योंकि यहां कॉकटेल बार में लाइव संगीत, कॉमेडी शो और मनोरंजक कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं।

4. रेनेसां लखनऊ होटल, गोमती नगर
Renaissance Lucknow Hotel, Gomti Nagar

(Image Credit- Social Media)

दयाल पैराडाइज से विशाल खंड 2.1 कि.मी

रेनेसां लखनऊ के सबसे अच्छे 5 सितारा होटलों में से एक है, जो गोमती रिवरफ्रंट के मनोरम दृश्य भी दिखाता है। रेनेसां में आपको आमतौर पर लगभग हर शाम रूफ-टॉप पर पार्टियां होती दिखाई देंगी। यहां हर सुइट में साफ-सुथरे और शानदार इंटीरियर, इनोवेटिव स्मार्ट ग्लास और डीलक्स फर्निशिंग के साथ रिफाइंड कम्फर्ट जोन है। आपको यहां पर इंडियन से लेकर इंटरनेशनल फूड सर्व किया जाएगा। शानदार कॉकटेल 16वीं मंजिल के रूफटॉप बार और इन्फिनिटी पूल लाउंज भी है।

5. क्लार्क्स अवध
Clarks Avadh

(Image Credit- Social Media)

गौतम बुद्ध मार्ग लखनऊ विश्वविद्यालय से 0.7 कि.मी

लखनऊ के हजरतगंज में परिवर्तन चौक पर बना क्लार्क्स अवध बहुत ही शानदार होटल है। यहां लग्जरी रूम, रेस्टोरेंट, आउटडोर पूल, फिटनेस सेंटर और लक्स स्पा जैसी असाधारण सुइट्स और भव्य सुविधाएं मिलेंगी। बता दें, ये भी लखनऊ में टॉप 5 स्टार होटलों में गिना जाता है। हर सुइट में सचिवीय सुविधाएं, सोफा सेट, बालकनी और हॉट टब हैं। इस शानदार रिट्रीट में 6 इनडोर इवेंट स्पेस, इंडियन और इटालिटन फूड परोसा जाता है और रूफटॉप रेस्तरां के अलावा ओपन-एयर बार भी है।



Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story