Lucknow Famous Saree Shops: सबसे अच्छी साड़ियाँ लखनऊ की इन दुकाओं पर, जहां बेस्ट कलेक्शन के साथ दाम भी कम

Lucknow Famous Saree Shops: साड़ियों की शॉपिंग करने के लिए यह शहर बेहद ही अच्छी जगह है। जहां से आपको न सिर्फ लखनवी कपड़ों का कलेक्शन मिलता है

Kajal Sharma
Published on: 17 April 2023 12:46 PM GMT (Updated on: 23 April 2023 5:49 PM GMT)
Lucknow Famous Saree Shops: सबसे अच्छी साड़ियाँ लखनऊ की इन दुकाओं पर, जहां बेस्ट कलेक्शन के साथ दाम भी कम
X
Lucknow Famous Saree Shops (Image- Social media)

Lucknow Famous Saree Shops: वैसे उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ कई खास चीजों के लिए जानी जाती है। लेकिन शहर में कुछ जगहें ऐसी भी हैं जो अपनी एक अलग और खास पहचान रखती हैं। वहीं साड़ियों की शॉपिंग करने के लिए यह शहर बेहद ही अच्छी जगह है। जहां से आपको न सिर्फ लखनवी कपड़ों का कलेक्शन मिलता है, बल्कि आप यहां से साड़ियों का काफी अच्छा कलेक्शन भी ले सकते हैं। इस आर्टिकल में आपको ऐसी ही कुछ फेमस साड़ियों की दुकान के बारे में जानकारी दी गई है।

लखनऊ फेमस साड़ी शॉप

आमंत्रण (Aamantran)

आमंत्रण साड़ी सेंटर लखनऊ के हजरतगंज में स्थित है, जहां आपको हर तरह की साड़ियों का खास कलेक्शन दिया जाता है। यह शहर की बेहद ही अच्छी और जानी-मानी दुकान है जहां आपको लखनवी साड़ी लेकर कांजीवरम साड़ी तक हर तरह की कलेक्शन मिल जाती है। इसके साथ ही आप शादी के लिए भी काफी अच्छी शॉपिंग यहां से कर सकते हैं।

Shop No :- 3/4 East Block, MG Marg, Hazratganj, Lucknow

अंकिता क्रिएशन (Ankita Creations)

अंकिता क्रिएशन लखनऊ की बेस्ट साड़ी शॉप है, जहां आपको सही कीमतों पर अच्छा कलेक्शन मिल जाता है। शादी की शॉपिंग करने के लिए यह सबसे अच्छी जगह है, जहां आप एक ही जगह से कई तरह के कपड़े खरीद सकते हैं। साड़ियों की अच्छी कलेक्शन से लेकर आप यहां लहंगों के बढ़िया कलेक्शन भी देख सकते हैं।

पता- E 4/482, Vibhav Khand, Gomti Nagar, Lucknow

श्री गीता वस्त्रालय (Shree Geeta Vastralaya)

लखनऊ की यह दुकान दिखने में जितनी शानदार है, उतनी ही शानदार इस दुकान का कलेक्शन है। जहां आप साड़ियों की एक से एक बेस्ट वैरायटी देख सकते हैं, इसके साथ ही इस दुकान से आपको कई अन्य तरह की कलेक्शन भी मिल जाती है। साड़ी के अलावा आप यहां से सूट, शरारा, गरारा आदि कई तरह के डिजाइनर कपड़े खरीद सकते हैं।

पता- Shop No.3/1733, Sector 3, Bhawani Chowraha, Janakipuram Vistar, Lucknow

जी.डी टेलर एंड लाइनेन भंडार (G.d. Tailors & Linen Bhandar)

लखनऊ के राम नगर में स्थित यह दुकान साल साल 1985 से खुली हुई है, जहां से आप हर तरह की शॉपिंग कर सकते हैं। इस दुकान से आपको साड़ियों का बेस्ट से बेस्ट कलेक्शन मिल जाता है। इसके साथ ही अगर आप अगर कोई अन्य ड्रेस यहां से लेते हैं, तो उसके लिए भी यह सबसे अच्छी जगह है। जहां आप फिटिंग भी आसानी से करवा सकते हैं।

पता- Unit-1 Harsh Plaza, Ram Nagar, Kanpur Road, Alambagh, Lucknow

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story