×

Best Cafe in Mathura Vrindavan for Couples: मथुरा-वृंदावन में कपल्स के लिए बेस्ट कैफे, यहां कैंडल लाइट डिनर कर सकते हैं प्लान

Best Cafe in Mathura Vrindavan for Couples: दूर-दूर से आने वाले पर्यटकों के लिए मथुरा-वृंदावन में कई शानदार कैफे और रेस्टोरेंट हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 4 Feb 2023 5:21 AM GMT
Best Cafe in Mathura Vrindavan for Couples
X

Best Cafe in Mathura Vrindavan for Couples

Best Cafe in Mathura Vrindavan for Couples: भगवान श्रीकृष्ण की जन्मभूमि मथुरा उत्तर प्रदेश का एक लोकप्रिय तीर्थ स्थल है और वृंदावन मथुरा जिले में स्थित सबसे लोकप्रिय तीर्थ शहर है। मथुरा-वृंदावन में राधा-कृष्ण की भक्ति में लीन भक्तों को तांता सालभर लगा रहता है। मथुरा-वृंदावन की कुंज गलियों में छोटे-छोटे बच्चों समेत हर उम्र के लोग राधा-कृष्ण के प्रेम में डूबे रहते हैं।

ऐसे में दूर-दूर से आने वाले पर्यटकों के लिए मथुरा-वृंदावन में कई शानदार कैफे और रेस्टोरेंट हैं। जहां का स्वादिष्ट भोजन आपको बेहद पसंद आएगा। इसके साथ ही अगर आप किसी स्पेशल ओकेशन पर जैसे शादी की साल-गिराह, बर्थडे, पहली डेट पर मथुरा-वृंदावन में हैं तो आप अपने पार्टनर को स्पेशल फील करा सकते हैं। क्योंकि यहां पर कपल्स के लिए और रोमांटिक डेट के लिए कई थीम बेस्ड कैफे और रेस्टोरेंट हैं जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ इंजॉय कर सकते हैं।

मथुरा-वृंदावन में पार्टी मनाने के लिए कपल्स के लिए सबसे अच्छे कैफे, रोमांटिक रूफटॉप रेस्तरां, प्राइवेट केबिन कैफे और रोमांटिक कैंडललाइट डिनर डेट के लिए इन बेस्ट रेस्तरां में जा सकते हैं। आइए आपको बताते हैं-

मथुरा-वृंदावन में कपल्स के लिए रोमांटिक कैफे या रेस्टोरेंट
Romantic Cafe or Restaurant for Couples in Mathura-Vrindavan

1. द चॉकलेट रूम
The Chocolate Room

चॉकलेट रूम उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर में जोड़ों के लिए सबसे अच्छे कैफे में से एक है। ये लाउंज के साथ ही ट्रेंडी इंटीरियर वाला एक सुंदर रेस्टोरेंट है। आप अपनी पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट प्लान कर सकते हैं। द चॉकलेट रूम मथुरा में एक कपल फ्रेंडली जगह है।

पता: 146/13 डीग गेट, मसानी रोड, मथुरा, उत्तर प्रदेश।

Address: 146/13 Deeg Gate, Masani Road, Mathura, Uttar Pradesh.

2. मचान कैफे और रेस्तरां
Loft Cafe & Restaurant

मचान कैफे मथुरा शहर में इटालियन, अमेरिकन और इंडियन भोजन परोसने वाला एक बहु-व्यंजन रेस्तरां है। मथुरा में जन्मदिन पार्टी मनाने वाले कपल्स के लिए यह सबसे रोमांटिक रेस्टोरेंट्स में से एक है। इस कैफे का माहौल वाकई में बहुत अच्छा है। लव बर्ड्स के लिए ये कपल फ्रेंडली माहौल प्रदान करता है।

पता: होटल स्पीति, NH-2, मथुरा, उत्तर प्रदेश।

Address: Hotel Spiti, NH-2, Mathura, Uttar Pradesh.

3. द फूड गैराज - टीएफजी
The Food Garage – TFG


द फूड गैराज मथुरा में एक लोकप्रिय कपल फ्रेंडली रेस्टोरेंट है। जहां आप रोमांटिक डेट, कैंडल लाइट डिनर समेत अन्य पार्टियां भी कर सकते हैं। कैफे में कपल्स के लिए प्राइवेट केबिन की भी सुविधा है। TFG कैफे का माहौल मथुरा-वृंदावन में अपने प्रियजनों के साथ एक रोमांटिक बेस्ट क्वालिटी टाइम बिताने के लिए परफेक्ट जगह है।

पता: H7, गोविंद नगर, मथुरा, उत्तर प्रदेश।

Address: H7, Govind Nagar, Mathura, Uttar Pradesh.

4. हाइडआउट कैफे
The HideOut Cafe

मथुरा में द हाईडआउट कैफे कपल्स के लिए प्राइवेट केबिन की सुविधा वाला एक और कपल फ्रेंडली रेस्टोरेंट है। अपने पार्टनर के लिए सरप्राइज बर्थडे पार्टी आयोजित करने के लिए यह मथुरा के सबसे अच्छे कैफे में से एक है। अपने चाहनेवालों के साथ रोमांटिक समय बिताने के लिए हाईडऑट कैफे एक बेस्ट जगह है।

पता: कृष्णा नगर, मथुरा, उत्तर प्रदेश।

Address: Krishna Nagar, Mathura, Uttar Pradesh.

5. लव विंग्स कैफे और रेस्तरां
Love Wings Cafe and Restaurant

लव विंग्स कैफे एंड रेस्तरां मथुरा में शानदार पार्टी और उत्सव करने के लिए बेस्ट जगह है। इस कैफे में लाउंज और डिस्को की सुविधा है, जो उन यंग कपल्स के लिए सर्वोत्तम जगह है जो पार्टियां करना पसंद करते हैं। लव विंग्स कैफे मथुरा, उत्तर प्रदेश में सबसे चर्चित जगहों में से एक है।

पता: जय श्री कॉम्प्लेक्स, गोवर्धन चोराहा, मथुरा, उत्तर प्रदेश।

Address: Jai Shree Complex, Goverdhan Choraha, Mathura, Uttar Pradesh.





Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story