×

Best Car Repair Shops in Lucknow: लखनऊ में कार रिपेयरिंग के लिए ये हैं सबसे बेस्ट दुकानें, यहां देखें सभी के नाम

Best Car Repair Shops in Lucknow: आइए आपको लखनऊ की बेस्ट कार रिपेयर दुकान के बारे में बताते हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 13 Dec 2022 10:11 AM GMT
best car service center in lucknow
X

लखनऊ में बेस्ट कार रिपेयर सेंटर (फोटो- सोशल मीडिया)

Best Car Repair Shops in Lucknow: लखनऊ में अगर आप कार की सर्विसिंग और मरम्मत करवाने के लिए अच्छी रिपेयरिंग दुकान की तलाश में हैं जहां आपकी कार से जुड़ी सभी परेशानियों का समाधान हो सके और आपको खुद की उनके काम से संतुष्टी मिले। तो आइए आपको लखनऊ की बेस्ट कार रिपेयर दुकान के बारे में बताते हैं।

लखनऊ में कार रिपेयर की सबसे अच्छी दुकानें

गो-मैकेनिक-लखनऊ (मुख्यालय)
GOMECHANIC-LUCKNOW (H.Q.)

पता- मेट्रो सिटी के पास, बाल्मीकिनगर, लखनऊ, यूपी 226016

Address- Near Metro City, Balmikinagar, Lucknow, UP 226016

गोमैकेनिक-लखनऊ (मुख्यालय) में कार की मरम्मत और सर्विसिंग के लिए सबसे अच्छे स्थानों में से एक है। ये बेहतरीन ऑटो सर्विसिंग से लेकर प्रमुख ऑटो मरम्मत तक कई प्रकार की ऑटो सर्विसेज देता है। ये अत्यधिक सुसज्जित वर्कशॉप और ओईएम-प्रशिक्षित तकनीशियन और मैकेनिक के साथ सर्वश्रेष्ठ कार सेवा और मरम्मत करने की सुविधा देते हैं।

यहां ऑडी, बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज, जगुआर आदि जैसे लक्जरी ब्रांड की गाड़ियां की भी मरम्मत और सर्विसिंग होती है। उनके मैकेनिक टेफ्लॉन और सिरेमिक कोटिंग प्रदान करते हैं। वे लखनऊ में आपके घर से कार को फ्री में पिकअप और ड्रॉप करने का ऑफर भी देते हैं। साथ ही यहां बीमा मरम्मत की सुविधा है।

विशेषता:

इलेक्ट्रिकल और एसी मरम्मत, कस्टम सर्विस, डिटेलिंग, विंडशील्ड ग्लास, रोशनी और फिटमेंट, बीमा क्लिरियेंस, टायर और पहिए, सहायक उपकरण, बॉडीशॉप वर्क, कार स्पा और सफाई

काम करने के घंटे:

सोम-रवि: सुबह 9 बजे - रात 10 बजे

न्यू इंडिया मोटर्स
NEW INDIA MOTORS

पता- नंबर 1285, खसरा, 2, विश्वास खंड, गोमती नगर, लखनऊ, यूपी 226010

Address- No. 1285, Khasra, 2, Vishwas Khand, Gomti Nagar, Lucknow, UP 226010

न्यू इंडिया मोटर्स पिछले 39 वर्षों से लखनऊ में उच्च गुणवत्ता वाली कार मरम्मत सेवा प्रदान कर रही है। यहां के कर्मचारी विनम्र स्वभाव के हैं जो सभी ब्रांडेड कारों की मरम्मत कर सकते हैं। वे आपके सवालों या सवालों के जवाब भी बहुत सरलता से देते हैं। न्यू इंडिया मोटर्स समस्याओं के निदान के लिए उच्च गुणवत्ता और अत्याधुनिक उपकरणों का उपयोग करती है। वे उचित मूल्य पर अच्छी सेवा उत्कृष्ट कार्य प्रदान करते हैं। न्यू इंडिया मोटर्स आपकी कार के लिए ब्रांडेड स्पेयर पार्ट्स का उपयोग करती है।

विशेषता:

फ्यूल फिल्टर रिप्लेस, गियर ऑयल टॉप अप, ब्रेक पैड, एयर फिल्टर और ऑयल फिल्टर रिप्लेस, रनिंग रिपेयर, इंजन परफॉर्मेंस अपग्रेडेशन, पेंटिंग, स्टीयरिंग एंड सस्पेंशन, पीरियोडिक कार एंड इलेक्ट्रॉनिक्स सर्विसेज, डायग्नोस्टिक्स सर्विस, एयर कंडीशनिंग एंड व्हील केयर

काम करने के घंटे:

सोम-शनि: सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक

रवि: बंद

RYCABZ-कार सेवा केंद्र
RYCABZ-CAR SERVICE CENTRE

पता- डी-51, पहली मंजिल, विभूति खंड, गोमती नगर, लखनऊ, यूपी 226010

Address- D-51, 1st Floor, Vibhuti Khand, Gomti Nagar, Lucknow, UP 226010

Rycabz-Car सर्विस सेंटर लखनऊ में सबसे भरोसेमंद कार मरम्मत की दुकानें हैं जो आपको आपकी कारों और बाइक के लिए डोर-स्टेप सेवाएं भी प्रदान करती हैं। उनके तकनीशियन हमेशा आपकी कार की सभी समस्याओं के समाधान निकालने के लिए तत्पर रहते हैं। ऑटो बॉडी वर्कशॉप में डेंटिंग/पेंटिंग के लिए आपकी कार की किसी भी मरम्मत का ख्याल रखने के लिए विशेष पेंट बूथ हैं। उनकी कलर मैच पेंट मिक्सिंग सर्विस क्लासिक कारों और मोटरबाइक्स दोनों के लिए रंगों सहित 48,000 रंग प्रदान करती है। वे पूरे बाहरी हिस्से के लिए पॉलिश और हैंड वैक्स की भी सुविधा देते हैं। वे किसी भी बड़े ट्रांसमिशन या ऑटो रिपेयर के साथ मुफ्त टोइंग भी प्रदान करते हैं। उनका उद्देश्य आपको उत्तर प्रदेश में सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करना है।

विशेषता:

डिफरेंशियल रिपेयर एंड ओवरहाल, ब्रेक सर्विस एंड रिपेयर, इंजन ट्यून-अप और फ्यूल इंजेक्शन क्लीनिंग, स्टीयरिंग एंड सस्पेंशन, ट्रांसफर केस, ट्रांसमिशन रिपेयर, पीरियोडिक एंड एसी सर्विस, डेंट एंड पेंट, कार वॉश, इंश्योरेंस, सेल एंड परचेज, रेंटल और जीपीएस सेवा, आरटीओ सेवा और सहायक उपकरण

काम करने के घंटे:

24 घंटे खुला है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story