×

Delhi Furniture Markets: दिल्ली के इन बाजारों से खरीदें सस्ता फर्नीचर, काम कीमत में मिलेगी बेहतरीन क्वालिटी

Best Cheap Market For Furniture : इन दिनों लोगों को एक अच्छे मार्केट की तलाश में रहती हैं, जहां उन्हें किफायती दामों में अच्छी क्वालिटी वाले समान मिले जो कि दाम कम होने के साथ बेहतर प्रोडक्ट भी हो।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 19 Jan 2024 7:30 AM GMT (Updated on: 19 Jan 2024 7:30 AM GMT)
Best Cheap Market For Furniture
X

Best Cheap Market For Furniture (Photos - Social Media)

Best Cheap Market For Furniture : इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। वहीं, आने वाले चंद दिनों में खरमास शुरू हो जाएगा। इस दौरान कोई भी मांगलिक कार्य नहीं होंगे। जिस कारण शादी भी बंद हो जाएगी लेकिन उसके बाद यानी 15 जनवरी से एक बार फिर लगन स्टार्ट हो जाएंगे। जिसके लिए लोग अभी से ही तैयारी में जुटे हैं तो वहीं महिलाएं भी शादी पार्टी को लेकर ज्यादा पजेसिव होती है और एक अच्छे मार्केट की तलाश में रहती हैं, जहां उन्हें किफायती दामों में अच्छी क्वालिटी वाले समान मिले जो कि दाम कम होने के साथ बेहतर प्रोडक्ट भी हो। ऐसी कड़ी में आज हम आपको दिल्ली के मार्केट से रूबरू करवाते हैं, जहां आप सस्ते में जमकर सामानों की खरीदारी कर सकते हैं।

कीर्ति नगर मार्केट

यह मार्केट दिल्ली में स्थित है जिसे एशिया का सबसे बड़ा मार्केट कहां जाता है यहां आपको सोफा सेट डाइनिंग टेबल मॉडलर किचन कैबिनेट वार्डरोब और डिजाइनर फिटिंग से लेकर ऑफिस फर्नीचर तक सब कुछ खरीद सकते हैं लेकिन इस बात का को खास ख्याल रखना है कि या मार्केट सोमवार के दिन बंद रहता है।

कीर्ति नगर मार्केट


एमजी रोड

दिल्ली के एमजी रोड में स्थित या मार्केट फर्नीचर के लिए सबसे ज्यादा फेमस है यहां आपको घर से लेकर ऑफिस तक को डेकोरेट करने के लिए सारी चीजें आसानी 100 उपलब्ध होंगी यहां आ पारंपरिक रचनात्मक प्राचीन और कस्टम नेट फर्नीचर खरीद कर घर आ सकते हैं।

एमजी रोड


चांदनी चौक

फर्नीचर के लिए चांदनी चौक भी बेस्ट मार्केट माना जाता है यहां आप शादी से लेकर हर चीज की शॉपिंग कर सकते हैं यहां पर आपको सभी चीज बहुत ही कम रेट में आसानी से मिल जाएंगे।

चांदनी चौक


करोल बाग

करोल बाग वैसे तो कपड़ों के लिए सबसे बेस्ट मार्केट माना जाता है लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि फर्नीचर के लिए भी यह बाजार सबसे सस्ता और अच्छा माना जाता है यहां आपको बेडशीट कुशन कवर बाथरूम लिनन सहित अन्य लेटेस्ट फर्नीचर खरीद सकते हैं। यहां आपको सस्ते और आकर्षक फर्नीचर मिल सकता है, जिसमें बेडशीट्स, कुशन कवर्स, बाथरूम लिनन और अन्य गृहसजीव सामग्री शामिल हो सकती है। ऐसे बाजार में आपको विभिन्न डिज़ाइन और रंग के फर्नीचर मिलता है, जिससे आप अपनी आवश्यकताओं और स्वाद के अनुसार चयन कर सकते हैं।

करोल बाग


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story