×

Best Clothing Shops in Prayagraj: प्रयागराज में कपड़े की ये दुकानें सबसे बेस्ट, डिजाइनर कलेक्शन के साथ मिलेगा डिस्काउंट

Best Clothing Shops in Prayagraj: अगर आप प्रयागराज से हैं और कपड़े खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको कई सारे ऑप्शन मिल जाएंगे। प्रयागराज में कई ऐसी दुकानें या मॉल हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 5 Jan 2023 1:55 AM GMT (Updated on: 5 Jan 2023 2:39 AM GMT)
Best clothing shops in prayagraj
X

Famous Clothing stores n Prayagraj (Image: Social Media)

Best Clothing Shops in Prayagraj: अगर आप प्रयागराज से हैं और कपड़े खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको कई सारे ऑप्शन मिल जाएंगे। प्रयागराज में कई ऐसी दुकानें या मॉल (Clothing Shops in Prayagraj) हैं जहां से आप डिजाइनर कलेक्शन के साथ साथ डिस्काउंट भी पा सकते हैं। इन स्टोर्स में हर उम्र के लोगों के लिए कपड़े उपलब्ध हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं प्रयागराज के 3 बेस्ट क्लॉथिंग स्टोर (Clothings stores in Prayagraj) के बारे में:

ये हैं प्रयागराज में कपड़े के लिए फेमस स्टोर (Famous clothing stores in Prayagraj)

Reliance Trends

Reliance Trends के भारत में 300 से ज्यादा स्टोर्स पर उपलब्ध है। यह ऑनलाइन और इन-स्टोर सेवा प्रदान करता है। यहां हर उम्र के लोगों के लिए कई सारे स्टाइल्स और डिजाइन के कपड़े आसानी से मिल जाएंगे। रिलायंस ट्रेंड्स के पास दुनिया भर के सबसे ट्रेंडी और सबसे प्रसिद्ध ब्रांड के कपड़े मौजूद हैं। यहां से आप स्कर्ट, कार्डिगन, फ्रॉक, टी-शर्ट, हूडी, कोट, लेगिंग्स, एक्टिव वियर, शॉर्ट्स और 3/4th, स्वेटशर्ट, जैगिंग, स्वेटर, शर्ट, जीन्स, पलाज़ो, श्रग और बोलेरो, ट्रैक पैंट, ड्रेस, श्रग, डूंगरी और प्लेसूट, जैकेट, टॉप, शूज़, टीज़, लॉन्जरी, कुर्ता सूट आदि खरीद सकते हैं।

Timing: सोम-रवि, सुबह 11 बजे से रात 9:30 बजे तक

Location: Vinayak Solitaire, Sardar Patel Marg Civil Lines Road, Near Subhash Chauraha, Near Hot Stuff Chauraha, Allahabad, UP

Max Fashion

मैक्स फैशन प्रयागराज में सबसे फेमस और अच्छे कपड़ों की दुकानों में से एक है। यह स्टोर ग्राहकों को पूरे परिवार के लिए कपड़ों, एसेसरीज और जूतों की जरूरत के लिए वन-स्टॉप शॉप की पेशकश प्रदान करता है। बता दें यह स्टोर तीन फ्लोर में फैला हुआ है। सभी सामानों के लिए ग्राउंड फ्लोर और सेकंड फ्लोर महिलाओं और लड़कियों के लिए है, और तीसरे फ्लोर पर पुरुषों और लड़कों के कपड़ों के लिए शॉपिंग कर सकते हैं। यहां फ्री शिपिंग सर्विस, रिटर्न और गिफ्ट कार्ड भी उपलब्ध हैं।


यहां से आप जूते, कुर्ता, विंटरवियर, जैकेट, टी-शर्ट, कैजुअल और फॉर्मल शर्ट, कैपरी, एथनिक वियर, ड्रेस और जंपसूट, गाउन, टी, ब्लाउज, पोलो, श्रग, टॉप, जॉगर्स, हूडी, जींस, लाउंजवियर, ट्रैकपैंट, स्लीपवियर, स्वेटर, स्पोर्ट्सवियर, ट्राउजर, कार्डिगन, ट्रेगिंग्स और जेगिंग्स और स्वेटशर्ट्स आदि खरीद सकते हैं।

Timing: सोम-रवि, सुबह 10:30 - रात 9:30 बजे

Location: Mahatma Gandhi Marg, Civil Lines, Allahabad, UP

Pantaloons

पैंटालून्स भारत के लगभग सभी राज्यों में स्थित है। इलाहाबाद में कपड़े के लिए यह बहुत फेमस स्टोर है। इस दुकान में 200 से अधिक ब्रांड हैं। यहां पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए रेडी-टू-वियर वेस्टर्न वियर एथनिक वियर के साथ-साथ महिलाओं और पुरुषों के लिए एक्सेसरीज की शानदार कलेक्शन उपलब्ध है। यहां कैश ऑन डिलीवरी और गिफ्ट वाउचर भी उपलब्ध हैं। इसके अलावा आप यहां से वे फ्री शिपिंग और रिटर्न की भी सुविधा है। यहां से आप टी-शर्ट, सूट, शर्ट, केप्रिस, जैकेट, पतलून, बैग, धूप का चश्मा, ब्लाउज, ब्लेज़र, लेगिंग, इत्र, घड़ियां, जूते, शॉर्ट्स और बरमूडा, टीज़, टॉप, कुर्ता, कुर्तियां, स्वेटर,और कैजुअल वियर, कॉस्मेटिक्स और एक्सेसरीज आदि खरीद सकते हैं।

Timing: सोम-रवि, सुबह 11 बजे से रात 9:30 बजे तक

Location: Vinayak City Centre, 48/24, Sardar Patel Marg, Civil Lines, Allahabad

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story