×

Best Hotels in Mussoorie: ये हैं मसूरी के बेस्ट Hotels, परिवार और दोस्तों के साथ यहां हॉलीडे करें एंजॉय

Best Hotels Villas in Mussoorie: पहाड़ों की रानी मसूरी देशभर में ही नहीं दुनियाभर में अपनी खूबसूरती और पर्यटन स्थल के लिए फेमस है। यहां कई मशहूर और ऐसे होटल्स भी हैं ।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 11 Dec 2022 5:01 AM GMT
Best Cottage in Mussoorie
X
Best Hotels in Mussoorie (Image: Social Media)

Best Hotels Villas in Mussoorie: पहाड़ों की रानी मसूरी देशभर में ही नहीं दुनियाभर में अपनी खूबसूरती और पर्यटन स्थल के लिए फेमस है। यहां लाखों की संख्या में लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ हॉलीडे एंजॉय करने आते हैं। अगर आप भी नए साल पर अपनी छुट्टियां मनाने चाहते हैं तो यहां एक बार जरूर आए। यहां की खूबसूरती और स्वादिष्ट भोजन आपको खूब पसंद आएंगे। यहां कई ऐसे होटल्स भी हैं जहां आप आराम से परिवार के साथ समय बिता सकते हैं। तो आइए जानते हैं मसूरी के बेस्ट होटल्स के बारे में:

ये हैं मसूरी के बेस्ट होटल्स

Fortune Resort Grace, Mussoorie

खूबसूरत पहाड़ों के बीच बसा मसूरी शहर में ठहरने के लिए Fortune Resort Grace बेस्ट ऑप्शन है। यह मसूरी में यह रिसॉर्ट मॉल रोड के लाइब्रेरी एंड पर स्थित है।


दरअसल पहाड़ियों में स्थित, फॉर्च्यून रिज़ॉर्ट ग्रेस दून घाटी के एक आकर्षक दृश्य के साथ देवदार से ढकी पहाड़ी ढलान पर आराम से बसा हुआ है। यह हॉलीडे, मनोरंजन, परिवार और कॉरपोरेट फंक्शन के लिए एक बेस्ट होटल है, और सम्मेलनों के लिए एक चुनिंदा स्थान है। यहां आपको कई तरह कि सुविधाएं मिल जाएंगी। जैसे पार्किंग, gym, रेस्तरां / बार आदि।

Rudhraksha Villa, Mussoorie

दरअसल पहाड़ के नज़ारों वाली एक बालकनी, एक बार और एक बगीचा, रुद्राक्ष विला 4BR- हॉलिडे बिताने के लिए परफेक्ट विला है।


मसूरी में कैमल्स बैक रोड के करीब और मसूरी मॉल रोड से 600 मीटर की दूरी पर यह स्थित है। आप यहां बर्फीली हवाओं के साथ यहां यहां के टेस्टी फूड का आनंद ले सकते हैं।

Casa Arhan 4BHK, Mall Road, Mussoorie

Holiday बिताने के लिए यह विला या होटल काफी आरामदायक और खूबसूरत है।


यह कासा अरहान विला मसूरी मॉल रोड से 400 मीटर और कैमल्स बैक रोड से 1.9 किमी दूर में स्थित है। केम्प्टी वॉटरफॉल से 7 किमी के अंदर है।

Stay Vista Cottage, Mussoorie

उत्तराखंड राज्य के मसूरी में स्थित, स्टेविस्टा एट कॉटेज इन द क्लाउड्स में आप हॉलीडे का लुफ्त उठा सकते हैं।


इस कॉटेज के बालकनी से माउंटेन व्यू शानदार रहेगा। यह विला फ्री प्राइवेट पार्किंग के साथ साथ एक लाउंज और फ्री वाई-फाई की सुविधा प्रदान करता है।

16 Kamal Cottage, Mussoorie

16 कमल कॉटेज मसूरी मॉल रोड से 3.6 किमी, कैमल्स बैक रोड से 3.8 किमी और साथ ही केम्प्टी फॉल्स से 8 किमी दूर में स्थित है।


यह कॉटेज एक बालकनी के साथ साथ फ्री प्राइवेट पार्किंग का सुविधा देता है। यहां परिवार या दोस्तों के साथ हॉलीडे एंजॉय किया जा सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story