×

Bars in Delhi NCR: दिल्ली एनसीआर में क्राफ्ट बियर के लिए बेहतरीन माइक्रोब्रेवरीज और बार

Microbreweries Bars Delhi NCR: दरअसल ज्यादातर लोगों को बीयर पसंद होता है। इसकी स्वाद लोगों को पसंद आती हैं।

Anupma Raj
Published on: 8 Oct 2022 12:40 PM GMT
Microbreweries and Bars Delhi NCR
X

Microbreweries and Bars Delhi NCR (Image: Social Media)

Microbreweries and Bars Delhi NCR: दरअसल ज्यादातर लोगों को बीयर पसंद होता है। इसकी स्वाद लोगों को पसंद आती हैं। हालांकि यह सिर्फ इसलिए लोकप्रिय नहीं है क्योंकि यह एक टेस्ट बहुत अच्छा है, बल्कि इसलिए भी कि यह सस्ती है, और पार्टी में लोगों को सबसे ज्यादा पसंद है। दरअसल दिल्ली में बियर का चयन बहुत बड़ा है और फैंस भी बहुत हैं। यहां दिल्ली एनसीआर में बियर के लिए कुछ बेहतरीन स्थान दिए गए हैं, जिसे आप यहां चेक कर सकते हैं:

Dark Stout Rises - द ड्रंकन बॉटनिस्ट इन साइबर हब

Dark Stout Rises बेस्ट जगह हैं जहां आप इसका आनंद ले सकते हैं। शांत और अंग्रेजी संगीत और यहां शराब पेश करने का ढंग काफी अलग है। इसका मेनू आपको चकित कर देगा, जिसमें विभिन्न प्रकार के अपस्केल कॉकटेल शामिल हैं। तीन बियर कुछ इस प्रकार हैं: लेगर (कुरकुरा, मलाईदार, और साफ; लाइट गोल्ड; सुपर-ताज़ा और प्यास बुझाने वाला); डार्क स्टाउट राइज़ (यह मखमली बियर कॉफी और चॉकलेट का एक अच्छा मिश्रण है; और मिस्टर सिंगल एले—उनके फ्रेश-ब्रू मेन्यू में आकर्षक रूप से लिस्टेड हैं।

जापानी राइस लेगर- Effingut in Saket

जापानी राइस लेगर बेस्ट जगह है आपको यह जानना दिलचस्प हो सकता है कि एफिंगट के कॉकटेल शानदार ढंग से मोहक और lip-smacking हैं। जापानी लेगर और हेफ़ेविज़न लोगों को पसंद आतीं हैं। बीयर लवर के लवर के लिए यहां वह हर चीज मौजूद हैं जिसकी उन्हें तलाश रहती है।

Saison- Tama Brewery and World Kitchen, फरीदाबाद

दरअसल आपको फरीदाबाद में तमा ब्रेवरी और वर्ल्ड किचन देखने से नहीं चूकना चाहिए। शहर के उस क्षेत्र में रहने वालों के लिए मटन गलौटी का आनंद लेने वालों में यह रेस्तरां पसंदीदा है। यहां के भोजन का स्वाद बेजोड़ है, और फ्रेश बीयर के साथ इसका स्वाद और भी अच्छा हो जाता है। हेफ़ेविज़ेन, एक German wheat beer जिसमें केला-लौंग खमीर का स्वाद होता है, Blonde Ale माल्ट पर ध्यान देने के साथ एक हल्का और साफ शिल्प बियर, Belgian Dubbel, एक copper-colored ale जो माल्ट फ्रेगरेंस में हाई है, यहां कई तरह के बियर उपलब्ध हैं।

Belgium Blonde कनॉट प्लेस में बीयर कैफे

फ्रेश बियर के पिंट के लिए जाने के लिए सबसे अच्छे स्थानों में से एक। अपने straightforward और आरामदेह लेआउट के कारण यह स्थान विशेष रूप से देखने के लिए दिलचस्प है। बता दे ड्राफ्ट बियर के इतने बड़े चयन वाले दुर्लभ स्थानों में से एक यह है। इतना ही नहीं जैसे कि यह सब पर्याप्त नहीं था, आपको इस स्थान पर जाना चाहिए क्योंकि प्याज के छल्ले से लेकर चिकन विंग्स तक उनके टेस्टी और Yummy भोजन मेनू हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story