×

Best Photographers in Lucknow: लखनऊ के इन बेस्ट फोटोग्राफर से कम बजट में करवाएं फोटोशूट

Best Photographers in Lucknow: आज से ही नहीं बल्कि फोटोग्राफ्स का दौर कई साल से चलता आ रहा है। बर्थडे हो, शादी हो, इंगेजमेंट हो या कोई भी ऑकेजन फोटो शूट काफी महत्वपूर्ण होता है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 17 Dec 2022 3:41 AM GMT
Top photographers in Lucknow
X

Best Photographers in Lucknow (Image: Social Media)

Best Photographers in Lucknow: आज से ही नहीं बल्कि फोटोग्राफ्स का दौर कई साल से चलता आ रहा है। बर्थडे हो, शादी हो, इंगेजमेंट हो या कोई भी ऑकेजन फोटो शूट काफी महत्वपूर्ण होता है। ऐसे में अगर आप लखनऊ के बेस्ट फोटोग्राफर से शूट कराना चाहते तो यहां कुछ विकल्प दिए गए हैं। लखनऊ में बहुत सारी फोटो स्टूडियो भी हैं जहां फोटो शूट करवाया जा सकता है। तो आइए जानते हैं लखनऊ के बेस्ट फोटोग्राफर के बारे में:

ये हैं लखनऊ के 4 बेस्ट फोटोग्राफर

Vijay Studio

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में स्थित विजय स्टूडियो एक प्रमुख फोटोग्राफी और वीडियो बनाने वाली कंपनियों में से एक है, जो 1997 से लखनऊ के है। दरअसल इस स्टूडियो का उद्देश्य है हर दिन पिछले वाले की तुलना में उसके सर्वश्रेष्ठ शॉट को कैप्चर करना है। बता दें विजय स्टूडियो आपके खास दिन को सबसे यादगार दिन बना देता है। आप प्री-वेडिंग फोटोशूट, डेस्टिनेशन, फंक्शन, आउटडोर, सिनेमैटिक वेडिंग फिल्म्स, एंगेजमेंट, वेडिंग एंड कैंडिडेट फोटोग्राफी आदि फोटोशूट करवा सकते हैं।

Timing: 24 घंटे खुला

Sahu Studio

साल 1950 से नवाबों के शहर लखनऊ में स्थित साहू स्टूडियो एक प्रमुख फोटोग्राफी की सर्विस देता है। चौबीसों घंटे यहां उनकी टीम काम करती है। वे आकर्षक चित्र और खूबसूरत वीडियो के लिए जाने जाते हैं। ये स्टूडियो फोटोग्राफी को कैप्चर करने के लिए हाई तकनीक वाले कैमरों का उपयोग करते हैं। साथ ही वे ग्राहकों को बजट में फोटोशूट की सुविधा प्रदान करते हैं। यहां ऑफसेट प्रिंटिंग और अन्य स्क्रीन प्रिंटिंग सेवाओं जैसी प्रसिद्ध सेवा भी हैं। आप ड्रोन, लेड वॉल, कॉरपोरेट, प्रेग्नेंसी शूट, किड्स, बर्थडे, मुंडन पार्टियां, प्री-वेडिंग और वेडिंग फोटोग्राफी आदि करा सकते हैं।

Timing:सोम-रवि, सुबह 9 बजे - रात 8:45 बजे

Hussain Studio

हुसैन स्टूडियो लखनऊ में स्थित है, जो फोटोग्राफी के लिए बेस्ट हैं। इस स्टूडियो का उद्देश्य है बेस्ट क्वालिटी पिक्चर्स प्रदान करना। बता दें ये सभी पलों को और सटीक साथ ही समय पर तस्वीरें खींचते हैं। हुसैन स्टूडियो अपनी कला से से आपके लिए खूबसूरत यादें बनाता है। आप इंटीरियर, एक्सटीरियर, प्रोडक्ट, फैशन, डिजाइनिंग, वेडिंग, प्री-वेडिंग, फूड एंड आर्किटेक्चरल फोटोग्राफी आदि करवा सकते हैं।

Timing: सोम-रवि, सुबह 10:30 - शाम 7:30 बजे

To Be weds studio

लखनऊ में वेस्ट फोटोग्राफर के लिए टू बी वेड्स को भी जाना जाता है। यहां आप जैसी चाहिए वैसी तस्वीरें निकालने को बोल सकते हैं। साथ ही यह शादी के बेहतरीन फोटोज और मेमोरीज के लिए बेस्ट है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story