×

Best Pizza in Lucknow: लखनऊ में सबसे बेस्ट पिज्जा मिलेगा आपको यहां, ऑनलाइन ऑर्डर की सुविधा भी

Best Pizza in Lucknow Near Me: अगर आप लखनऊ में हैं और सबसे टेस्टी पिज्जा खाना चाहते हैं जिसका स्वाद आपके मन को जीत ले, तो चलिए ले चलते हैं आपको लखनऊ में पिज्जा की बेस्ट जगहों पर।

Vidushi Mishra
Published on: 22 Dec 2022 2:20 AM GMT
Best Pizza in Lucknow: लखनऊ में सबसे बेस्ट पिज्जा मिलेगा आपको यहां, ऑनलाइन ऑर्डर की सुविधा भी
X

Best Pizza in Lucknow: पिज्जा खाने में इतना ज्यादा स्वादिष्ट होता है कि लोगों को अपना दीवाना बना देता हैं। खूब चीज और सब्जियां से भरा पिज्जा हर बाइट में स्वाद को बढ़ाता ही जाता है। पिज्जा एक ऐसी चीज है जिसे आपका जब मन करें तब खा सकते हैं। इसे आप नाश्ते के तौर पर सुबह-सुबह खा सकते हैं। अगर दोपहर में आपको भूख लगी हैं और सब्जियों से भरपूर कोई चीज खाने का मन है, तो पिज्जा सबसे बेस्ट ऑप्शन है। इसके अलावा दिन-भर के बाद थके-हारे घर पहुचंने पर जब कुछ खाना बनाने का मन नहीं करता है तो भी आप पिज्जा बाइट्स खा सकते हैं।

ऐसे में अगर आप लखनऊ में हैं और सबसे टेस्टी पिज्जा खाना चाहते हैं जिसका स्वाद आपके मन को जीत ले, तो चलिए ले चलते हैं आपको लखनऊ में पिज्जा की बेस्ट जगहों पर।

लखनऊ में बेस्ट पिज्जा
Pizza in Lucknow

डोमिनो पिज्जा
DOMINO'S PIZZA

पता: नारायण प्लाजा, सीपी-65, लखनऊ - सीतापुर रोड, एसबीआई कॉलोनी, सेक्टर ई, अलीगंज, लखनऊ, यूपी 226018

Address: narayan plaza, CP-65, Lucknow - Sitapur Rd, SBI Colony, Sector E, Aliganj, Lucknow, UP 226018

(Image Credit- Social Media)

यूपी में सबसे अच्छे पिज्जा रेस्तरां में से एक डोमिनोज पिज्जा है। डोमिनोज कई सालों से अपने ग्राहकों को बेस्ट क्वालिटी का पिज्जा खिला रहा है। यहां पर जैसे ही आपकी टेबल पर पिज्जा आएगा, आप खुद को 1 सेकेंड भी खाने से नहीं रोक पाएंगे।

डोमिनोज के फेवरेट में बीबीक्यू चिकन पिज्जा, गोल्डन कॉर्न पिज्जा, मार्गेरिटा और चंकी चिकन पिज्जा का स्वाद लेना न भूलें। अपने गिफ्ट वाउचर का इस्तेमाल समय रहते करें। डोमिनोज पिज्जा पर ऑनलाइन ऑर्डर की सुविधा उपलब्ध है।

विशेषता:

वेजी पैराडाइज, कंट्री स्पेशल, बार्बेक्यू चिकन, डीलक्स वेजी, मैक्सिकन ग्रीन वेव, वेज एक्सट्रावगांजा, चिकन डोमिनेटर, चीज, फार्महाउस, पेपी पनीर, शेफ्स वेज वंडर, डबल चीज मार्घेरिटा और नॉन-वेज सुप्रीम पिज्जा, स्पाइसी ट्रिपल टैंगो, गार्लिक ब्रेडस्टिक्स, बर्गर और व्हाइट पास्ता इटालियन नॉन-वेज

द पिज्जा डाइन
THE PIZZA DINE

पता: सी-14, कपूरथला रोड, गढ़ा भंडार के ऊपर, सेक्टर एफ, अलीगंज, लखनऊ, यूपी 226024

Address: c-14, Kapoorthala Road, above Garha Bhandar, Sector F, Aliganj, Lucknow, UP 226024

(Image Credit- Social Media)

पिज्जा डाइन लखनऊ के सबसे जबरदस्त पिज्जा रेस्टोरेंट्स में से एक है। यहां आपको कमफर्टेबल बैठने की जगह के साथ ही हाई क्वालिटी पिज्जा भी मिलेगा। मोज़ेरेला और चेडर चीज़ का स्वादिष्ट मिक्सचर आपको बहुत ही पसंद आएगा। जिसे शुद्ध दूध से बनाया जाता है। पिज़्ज़ा डाइन पिज़्ज़ा लवर्स के लिए बेस्ट जगह है। ये आपके विशेष आयोजनों, शादी की वर्षगाँठ या समारोहों के लिए खानपान सेवाएँ उपलब्ध करता है। डाइन-इन और टेकआउट विकल्प द पिज़्ज़ा डाइन में उपलब्ध हैं।

विशेषता:

वेजी, पनीर, व्हाइट पास्ता, थिक बर्स्ट, फार्महाउस, कोन, चीज़ बर्स्ट, प्लायो, ​​पानी पुरी, प्राइम डिनर पिज्जा, ट्रू लव स्पेशल और ग्लास पिज्जा, गार्लिक ब्रेड, टमाटर सूप, फ्रेंच प्याज, थाई वेज, हॉट एंड सॉर, हॉट लहसुन, मंचो, डेसर्ट।

बोनबन बेकरी
The Bonbon Bakery

पता: पुरनिया चौराहा मार्केट, आरिफ चैंबर 3, शॉप 1, पुरनिया रोड, सेक्टर एच, सेक्टर-ए, अलीगंज, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226024

Address: Purania Chauraha Market, Arif Chamber 3, Shop 1, Purania Rd, Sector H, Sector-A, Aliganj, Lucknow, Uttar Pradesh 226024

(Image Credit- Social Media)

लखनऊ में द बोनबन बेकरी बहुत ही मशहूर बेकरी है। यहां पर बहुत ही स्वादिष्ट पिज्जा मिलेगा। पिज्जा के साथ आप यहां के अन्य बेकरी आइटम्स को भी देख सकते हैं। बोनबन लखनऊ में एक ब्रांड की तरह है जोकि बेहतरीन स्वाद और शुद्धता के लिए जाता है। यहां खाने के लिए ऑनलाइन ऑर्डर भी होता है।

विशेषता:

पिज्जा , केक

पिज्जा हट
PIZZA HUT

पता: एसएन 8 से 10, ग्राउंड फ्लोर, वेस्ट एंड मॉल, विभूति खंड, गोमती नगर, लखनऊ, यूपी 226010

Address: SN 8 to 10, Ground Floor, West End Mall, Vibhuti Khand, Gomti Nagar, Lucknow, UP 226010

(Image Credit- Social Media)

पिज़्ज़ा हट सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। यहां का पिज्जा आपको हर वैराइटी में पिज्जा खिलाएगा। यहां का सबसे पसंदीदा इटालियन पिज्जा है। पिज्जा हट में डाइन-इन और टेकआउट दोनों ऑप्शन उपलब्ध हैं।

विशेषता:

कंट्री फीस्ट, मार्घेरिटा, पेपरोनी, चिकन इटालियनो, चिकन एक्सोटिका, क्लासिक कॉर्न, क्लासिक टोमैटो, वेजी फीस्ट, डबल चीज, वेजी सुप्रीम, चिकन सॉसेज, लेबनीज चिकन, चिकन टिक्का, गार्लिक ब्रेड, तंदूरी पॉकेट, पेय और डेसर्ट

ला पिनोज पिज्जा
La Pino'z Pizza

ला पिनोज पिज्जा लखनऊ के सबसे पंसदीदा पिज्जा रेस्टोरेंट्स में से एक है। यहां पर आपको मोन्सटर पिज्जा मिलेगा। जिसे आप खाते-खाते थक जाएगें। इटालियन पिज्जा यहां का भी सबसे बेस्ट पिज्जा है। इसके अलावा आपको यहां पर मोजोरिला, एक्स्ट्रा चीज ऑरिगेनो पिज्जा बहुत पसंद आएगा। यहां के पिज्जा के लिए आप ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं।

पता: 1, सप्रू मार्ग, प्रेम नगर, हजरतगंज, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226001

Address: 1, Sapru Marg, Prem Nagar, Hazratganj, Lucknow, Uttar Pradesh 226001

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story