Best Place to Hangout: मुंबई में फ्रेंड्स के साथ करिए डेटिंग, नए कांसेप्ट के साथ बेहतरीन है यह जगह

Mumbai Famous Dating Place: आप अक्सर कपल को डेट पर जाते देखते होंगे, लेकिन आप फ्रेंड्स के साथ डेटिंग का कॉन्सेप्ट भी मुम्बई के इस खूबसूरत जगह पर आजमा सकते है...

Yachana Jaiswal
Written By Yachana Jaiswal
Published on: 2 July 2024 10:30 AM GMT (Updated on: 2 July 2024 10:31 AM GMT)
Mumbai Famous Place, The Mini Date
X

Mumbai Famous Place To Dating (Pic Credit-Social Media)

Best Place To Hangout With Friends: डेटिंग और कैंडल नाइट डिनर को लोग रोमांटिक एक्टिविटी मानते है। जो अक्सर एक कपल को ही करते देखा जाता है। लेकिन यह जरूरी नहीं है,आप ऐसे किसी के साथ भी डेटिंग और कैंडल लाइट जैसे कई चीजे कर सके है जिनके साथ आपको घूमना फिरना और मजे करना अच्छा लगता है। इसी नए कांसेप्ट को अमल करते हुए मुंबई में एक बहुत ही शानदार जगह खुल चुकी है। जो हर तरह से आपके डेटिंग और आउटिंग को मजेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। यहां पर आपको फ्रेंड्स के साथ डेटिंग कांसेप्ट का चलन देख सकते है। चलिए बताते है आपको इस बेहतरीन जगह के बारे में..

यहां कर सकते है फ्रेंड्स डेट (Best Place For Friends Date)

मुंबई में “फ्रेंड्स डेट कॉन्सेप्ट” को साकार करने के लिए एक बेहतरीन जगह की चर्चे तेज है। अपने दोस्तों के साथ वाकई सबसे बढ़िया दिन बिताने के लिए इस जगह को लोगों के बीच खूब पसन्द किया जा रहा है। यह जगह है द मिनी डेट, जहां इतने सारे एक्टिविटीज है की आपका दिन कब बीत जायेगा, आपको पता भी नहीं चलेगा। यहां पर करने के लिए कई सारे चीज है। जिसमे आपको मजा के साथ सीखने को भी मिलेगा।

नाम: द मिनी डेट(The Mini Date)



करने के लिए है बहुत कुछ

द मिनी डेट स्टूडियो में आपकी यात्रा किसी जादू से कम नहीं होगी। जिस क्षण आप अंदर कदम रखते है, गर्मजोशी और उत्साह के साथ स्वागत किया जाता है। मिट्टी के बर्तन बनाने से लेकर, खाना पकाने तक और यहां तक कि फ्लूइड बियर के साथ मूवी नाइट तक की कई तरह की गतिविधियों ने सुनिश्चित किया कि हर किसी के लिए कुछ न कुछ यहां पर है।



मेजबानी और मार्गदर्शन दिल जीत लेगा

वहां के मेजबान और कलाकार आपके अनुभव को अविस्मरणीय बनाने के लिए हर संभव प्रयास करते है। उनका मार्गदर्शन और सहायता अमूल्य लगेगा और उनकी मिठास से भरे व्यवहार ने पूरी शाम को और भी आकर्षक बना दिया। जिससे आप न केवल आराम और तरोताजा महसूस करते है, बल्कि सेवा की गुणवत्ता और प्रदान की गई बारीकियों पर ध्यान देने से भी बहुत संतुष्ट महसूस करते है।

स्थान: द मिनी डेट, मुंबई

Instagram handle: @theminidatee

लोकेशन: किशनलाल पुरोहित, बी/5 शिवभोले लघु उद्योग के पास, opp. 247 पार्क, मुंबई, महाराष्ट्र

समय: सुबह 11 बजे से रात के 8 बजे तक



द मिनी डेट का सॉफ्ट अनुभव

जीवंत वातावरण और आश्चर्यजनक रंगों से मोहित करने वाला दृश्य आपको आकर्षित करेगा। विशेष रूप से, रेज़िन कला एक ऐसा आकर्षण है जो आपको बहुत आनंदित करेगा। कपल हैंड कास्टिंग आज़माना एक ऐसा अनुभव था जो किसी और जैसा नहीं था। स्टूडियो का आरामदायक माहौल आपको आरामदायक अनुभव देगा। जो आपके डेटिंग के प्रयास के लिए एकदम सही सेटिंग बना देगा।

यादगार डेट आइडिया के लिए बेस्ट जगह

कभी-कभी आप कुछ लोगों से अजनबी की तरह टकराते हैं और वे आपकी यात्रा का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा बन जाते हैं। जिनके साथ समय बिताना आपको अच्छा लगता हैं। मुंबई में इस दिलचस्प जगह की जितनी भी सिफारिश की जाए कम है, खासकर उनके लिए जो एक अनोखी और यादगार डेट आइडिया की तलाश में हैं। यह वाकई मुंबई में घूमने के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक है, जहाँ आप ऐसा अनुभव पा सकते हैं जो दिन बीतने के बाद भी लंबे समय तक आपके साथ रहेगा।

अत्यधिक अनुशासित है The Mini Date

बिना किसी संदेह के, आप एक अनोखे और आनंददायक अनुभव की तलाश करने वाले किसी भी व्यक्ति को द मिनी डेट स्टूडियो की अत्यधिक अनुशंसा कर सकते है। हर तरह से पाँच सितारों के साथ आप इसे रेट करेंगे।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Content Writer

I'm a dedicated content writer with a passion for crafting engaging and informative content. With 3 years of experience in the field, I specialize in creating compelling articles, blog posts, website content, and more. I can write on anything with my research skills. I have a keen eye for detail, a knack for research, and a commitment to delivering high-quality content that resonates with the audience. Author Education - I pursued my Bachelor's Degree in Journalism and Mass communication from Sri Ramswaroop Memorial University Lucknow. Presently I am pursuing master's degree in Master of science; Electronic Media from Makhanlal Chaturvedi National University of Journalism and Communication Bhopal.

Next Story