×

Best Woolen Clothes in Lucknow: लखनऊ में यहां पर मिलेंगे आपको बेस्ट वूलन कपड़े, डिजाइनर शॉलें-मफलर भी

Best shops for woolen sweater-shawls in Lucknow: अगर आप लखनऊ में हैं तो आपको वूलन शॉल-स्वेटर की कुछ बहुत ही बेस्ट दुकाने बताते हैं जहां पर आपको वूलन के खूब गरमाने वाले कपड़े मिलेंगे।

Vidushi Mishra
Published on: 23 Dec 2022 1:50 AM GMT (Updated on: 23 Dec 2022 1:50 AM GMT)
Best shawl woolen cloths
X

बेस्ट वूलन स्वेटर-शॉल (फोटो- सोशल मीडिया)

Best Shawl Stoles Woolen Clothes in Lucknow: उत्तर प्रदेश में सर्दियां तो नवंबर से शुरू हो जाती है, लेकिन कड़ाके की ठंड तो 15 दिसंबर के बाद से होती है। जब सुबह टहलने के लिए जाने वाले कोहरा देखकर रजाई में वापस चले जाते हैं और रात को इतनी ठिठुरन-गलन की बिस्तर से निकलने का मन ही नहीं करता है। बच्चों का तो सही हैं लेकिन बड़ों को अपने-अपने काम पर निकलना ही पड़ता है। हां सर्दियों में बहुत गरमाने वाले वूलन स्वेटर-शॉल पहनकर ही निकले, ताकि आपको सर्दी असर ही न करे। ऐसे में अगर आप लखनऊ में हैं तो आपको वूलन शॉल-स्वेटर की कुछ बहुत ही बेस्ट दुकाने बताते हैं जहां पर आपको वूलन के खूब गरमाने वाले कपड़े मिलेंगे। इनका वूलन इतना सॉफ्ट और हीटिंग रहता है कि पहनने पर आपको सर्दी का एहसास ही नहीं होगा। और तो और स्वेटर-शॉल में रोए निकलने का भी झंझट नहीं रहता है।

लखनऊ में वूलन स्वेटर-शॉल की बेस्ट दुकानें
Best shops for woolen sweater-shawls in Lucknow

अदा हजरतगंज
ADA HAZRATGANJ

लखनऊ के हजरतगंज में अदा में सर्दियों का बहुत ही अच्छा कलेक्शन आया है। यहां पर आपको डिजाइनर वूलन शॉल, स्टोल से लेकर कुर्ती और पैजामी तक सभी कुछ मिल जाएगा। यहां का कलेक्शन देखकर आप कहेंगे वाह भई वाह यहां तो सबकुछ खरीदने का मन कर रहा है। अदा आपको ऐसे वूलन कपड़े पहनाएंगा जो सालों-साल तक बिना रोए निकले, नए के नए जैसे रहेंगे।

स्थान: अदा होम फर्निशिंग, एडजसेंट सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, हजरतगंज, लखनऊ

Location: Ada Home Furnishing, Adjacent Central Bank Of India, Hazratganj, Lucknow

एस के गारमेंट्स
S K Garments

लखनऊ की डंडईया बाजार में एस के गारमेंट्स के दो शोरूम हैं। एक पुरानी दुकान डंडईया बाजार के अंदर काली मंदिर से पहले हैं। जबकि दूसरा बड़ा शोरूम आर्य समाज मंदिर के सामने है। यहां पर बच्चों, बड़ें, बूढ़े के लिए बेस्ट क्वालिटी के सभी कपड़े मिलते हैं। गर्मियों में गर्मी के हिसाब से और सर्दियों में सर्दियों के हिसाब से आपको बहुत ही सुंदर और आपकी रेंज में कपड़े मिलेंगे। वूलन के एक से बढ़कर एक स्वेटर, शॉल, लैगिंग, इनर वियर अच्छे ब्रांड के सभी कुछ आपको एक ही छत के नीचे मिलेगा।

न्यू जापान होजरी
New Japan Hoseiry

जापान होजरी में कई बड़ी दुकाने आपको अमीनाबाद में एक ही गली के अंदर मिल जाएंगी। यहां पर तरह-तरह की वैराईयी का सामान आपके लिए उपलब्ध रहता है। शादी-इंगेमट से लेकर हर रोज पहनने वाले कपड़े तक आपको यहां मिलेंगे। विंटर का वूलन का बहुत ही जबरदस्त कलेक्शन आया हुआ है। आप जाकर अपनी पसंद का सामान खरीद सकते हैं। यहां पर भी आपको हर रेंज का सामान मिल जाएगा।

लखनऊ वूलन
Lucknow Woolen

लखनऊ में वूलन के कपड़ों के लिए चौक में गोल बाजार सबसे बेस्ट ऑप्शन है। यहां पर आपको हल्के ऊनी कपड़ों से लेकर जैकेट तक वूलन के लगभग सभी आइटम मिल जाएगें। कश्मीर सिल्क शालें, मफलर ट्रेंड के हिसाब से आपको यहां मिलेंगे।

पता: VW75+H8F, गोल बाजार, चौक, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226003

Address: VW75+H8F, Goal Bazar, Goal Bazar, Chowk, Lucknow, Uttar Pradesh 226003

वी मार्ट
V Mart

राजधानी लखनऊ में वी मार्ट के बहुत सारे आउटलेट्स हैं। यहां पर आपको जो भी पसंद हो, आप खुद अपनी पसंद का पिकअप कर सकते हैं। बच्चों के वूलन कपड़ों से लेकर स्त्री-पुरूष सभी के लिए यहां पर बेस्ट क्वालिटी वूलन आइटम्स मिलेंगे। साथ ही विंटर में यहां पर समय-समय कई ऑफर्स भी लगते रहते हैं।

लखनऊ में वी मार्ट के शॉपिंग स्टोर

V Mart Shopping Stores in Lucknow

1. पता: 11 बारादरी रोड ओप्पो। आनंद सिनेमा, चौराहा, कैसर बाग, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226001

Address: 11 Baradari Road Oppo. Anand Cinema, Chauraha, Qaisar Bagh, Lucknow, Uttar Pradesh 226001

2. पता: प्लॉट नंबर 11, सेंट रोड, होटल गोल्डन ट्यूलिप के पास, उदयगंज, हुसैनगंज, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226001

Address: Plot No 11, St Rd, near Hotel Golden Tulip, Udaiganj, Husainganj, Lucknow, Uttar Pradesh 226001

3. पता: खसरा नंबर 297, वार्ड शंकर पुरव प्लॉट नंबर 28 और 29, खुर्रम नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226012

Address: Khasra No 297, Ward Sankar Purav Plot No 28 & 29, Khurram Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh 226012

4. पता: हर्षिता कॉम्प्लेक्स, 23 और 42, ग्राउंड फ्लोर, ब्लॉक बी, फैजाबाद रोड, शक्ति नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226001

Address: Harshita Complex, 23 & 42, Gr Flr, Block B, Faizabad Rd, Shakti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh 226001

5. पता: लेख राज पन्ना शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, लोहिया नगर रोड, नगर निगम मार्केट, सेक्टर 2, विकास नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226022

Address: Lekh Raj Panna Shopping Complex, Lohiya Nagar Rd, Nagar Nigam Market, Sector 2, Vikas Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh 226022

अन्य भी कई आउटलेट्स हैं।




Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story