South Indian Food In Delhi : दिल्ली के इस रेस्टोरेंट में लें साउथ इंडियन फूड का आनंद, स्वाद ऐसा कि हो जाएंगे दीवाने

South Indian Food In Delhi : दिल वालों की दिल्ली को देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पहचाना जाता है। अगर आप यहां पर घूमने के लिए जाना चाहते हैं और शानदार फूड आइटम्स खाना चाहते हैं तो आपको यहां के बेस्ट साउथ इंडियन रेस्टोरेंट जरूर जाना चाहिए।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 18 Jan 2024 2:00 AM GMT (Updated on: 18 Jan 2024 2:00 AM GMT)
South Indian Food In Delhi
X

South Indian Food In Delhi (Photos - Social Media)

South Indian Food In Delhi : दिल्ली हमारे देश की राजधानी है और इस दिल वालों का शहर कहा जाता है। हमेशा जगमग रहने वाली यह सिटी अपने दिलदार लोगों और स्वादिष्ट व्यंजनों के लिए पहचानी जाती है। अगर आप दिल्ली जा रहे हैं तो आपके यहां घूमने के लिए एक से बढ़कर एक पर्यटक स्थल मिल जाएंगे। पर्यटक स्थलों के अलावा यहां पर कई ऐसी जगह पर मौजूद है जहां पर आपको बेस्ट फूड आइटम्स खाने के लिए मिलेंगे। अगर आप खाने पीने की शौकीन है तो आपको दिल्ली के शानदार फूड आइटम्स का स्वाद एक बार जरूर चखना चाहिए।

अगर आप दिल्ली में ही रहते हो या फिर यहां पर घूमने के लिए जा रहे हो और आपका मन साउथ इंडियन फूड खाने का कर रहा है तो आज हम आपके यहां की एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं जहां पर आपको बहुत ही रीजनेबल प्राइस में एक से बढ़कर एक स्वादिष्ट साउथ इंडियन फूड आइटम खाने का मौका मिलेगा।

दिल्ली में खाएं स्वादिष्ट साउथ इंडियन फूड

खाने पीने की शौकीन हमेशा ऐसी जगह की तलाश करते हैं जहां पर उन्हें एक सफर कर एक वैरायटी के स्वादिष्ट फूड आइटम्स खाने का मौका मिले। अगर आप साउथ इंडियन फूड के शौकीन है तो आपको दिल्ली के इस रेस्टोरेंट में जरूर जाना चाहिए। यहां पर आपको इडली, डोसा, उत्तपम और सारे साउथ इंडियन आइटम इतने लाजवाब मिलेंगे कि आपका दिल खुश हो जाएगा। यहां पर जितने भी फूड आइटम्स मिलते हैं उन्हें शुद्ध देसी घी से बनाया जाता है यही कारण है कि इनका स्वाद बढ़ जाता है।



मिलते हैं दो गिफ्ट

इस रेस्टोरेंट की दूसरी खासियत यह भी है कि यहां पर बेहतरीन और स्वादिष्ट साउथ इंडियन व्यंजनों के साथ आने वाले लोगों को दो शानदार तोहफे भी दिए जाते हैं। आपको बता दें कि जो लोग यहां पर स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद लेने के लिए पहुंचते हैं उन्हें इंस्टेंट प्रिंट फोटो और शानदार फिश पॉट गिफ्ट के तौर पर दिया जाता है।

South Indian Food In Delhi


कहां है रेस्टोरेंट

अगर आप दिल्ली के शानदार रेस्टोरेंट में साउथ इंडियन फूड का आनंद लेने के लिए जाना चाहते हैं तो इस जगह का नाम तिरुपति भवन है। जो M45 कनॉट प्लेस दिल्ली के मौजूद है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story