×

Best Travel Agency in Lucknow: ये हैं लखनऊ के बेस्ट ट्रैवल एजेंसी, यहां से करें सस्ते बजट में टिकट बुक

Best Travel Agency in Lucknow: नए साल पर अगर घूमने जाने की प्लान बना रहें हैं और इसके लिए कम पैसों में ही टिकट बुक करना चाहते हैं,ट्रीप प्लान करना चाहते हैं तो आपको पास कई ऑप्शन है।

Anupma Raj
Published on: 22 Dec 2022 12:03 PM GMT
Popular travel agency in Lucknow
X
Best Travel Agency in Lucknow (Image: Social Media)

Best Travel Agency in Lucknow: नए साल पर अगर घूमने जाने की प्लान बना रहें हैं और इसके लिए कम पैसों में ही टिकट बुक करना चाहते हैं और ट्रीप प्लान करना चाहते हैं तो आपको पास कई ऑप्शन है। दरअसल लखनऊ में कई ऐसी ट्रैवल एजेंसी हैं जो सस्ते बजट में ट्रीप प्लान और टिकट बुक करने की सुविधा देती है। तो आइए जानते हैं लखनऊ के कुछ बेस्ट ट्रैवल एजेंसी के बारे में जहां से आप आसानी से सस्ते बजट में टिके बुक और ट्रीप प्लान कर सकते हैं:

ये हैं लखनऊ की बेस्ट ट्रैवल एजेंसी (Best Travel Agency in Lucknow)

शीराज़ टूर्स (Sheeraz Tours)

शीराज टूर्स लखनऊ की प्रमुख और पॉपुलर ट्रैवेल एजेंसियों में से एक है। बता दें इस ट्रैवल एजेंसी के संस्थापक एसएमशीराज हैं। शीराज टूर्स की दुनिया भर में यात्रा करने वाले पर्यटकों को बेस्ट कैटेगरी की सेवाएं प्रदान करने के लिए जानी जाती है। यहां से आप घरेलू के साथ-साथ इंटरनेशनल हॉलिडे पैकेज, एयरलाइन टिकट, व्हीकल, होटल बुकिंग, कॉर्पोरेट इवेंट्स और डेस्टिनेशन वेडिंग आदि के लिए टूर प्लान कर सकते हैं। यहां से आप फ्लाइट, होटल, बस, तुर्की, इंग्लैंड, सऊदी अरब, यूएसए वेस्ट कोस्ट, मास्को, रूस, थाईलैंड, मलेशिया और भूटान आदि के लिए टिकट बुक कर सकते हैं और सस्ते बजट में ट्रीप प्लान कर सकते हैं।

Timing: सोम-शनि, सुबह 9 बजे - शाम 8 बजे

Sunday: सुबह 10 बजे - शाम 6 बजे

Location: B-105, First Floor, Rohtas Summit, Vibhuti Khand, Gomti Nagar, Lucknow, UP

रिया द ट्रैवल एक्सपर्ट (Riya the travel expert)

रिया द ट्रैवल एक्सपर्ट एक प्रोफेशनल ट्रैवल एजेंसी है जो अपने व्यवसाय को एक जिम्मेदार तरीके से चलाने में विश्वास रखती है। इसके अध्यक्ष जीएमजे थंपी हैं। यह ट्रैवल एजेंसी भारत, यूएसए, कनाडा और यूएई में 70 से अधिक स्थानों में 3000 से अधिक प्रोफेशनल को जॉब भी देती है।


ये मॉड्यूल में हवाई समेकन, कॉर्पोरेट ट्रैवल मैनेजमेंट, पैकेज्ड हॉलीडे, धार्मिक यात्राएँ, क्रूज ट्रेवल्स, स्पेशल रुचि वाले ग्रुप, यात्रा और पर्यटन की सुविधा है। इसके अलावा एयर टिकट, होटल बुकिंग, वीजा आदि उचित कीमतों पर बुक करने में मदद करती है। ये हवाई अड्डे की सहायता, लाउंज का उपयोग और पिक-अप और ड्रॉप सुविधाओं जैसी सहायक सेवाएं भी प्रदान करते हैं। फ्लाइट, होटल, वीजा, विदेशी मुद्रा, बीमा, गंतव्य: एशिया, यूरोप, उत्तरी अमेरिका और ओशिनिया आदि का टूर प्लान यहां से सस्ते बजट में करने की सुविधा है।

Timing: सोम-शनि: सुबह 10 बजे - शाम 7 बजे

Sunday: बंद

Location: F-7, First floor, Chintel House, 16 Station Road,, Udaiganj, Husainganj, Lucknow, UP

ओएसटीसी ट्रैवल सर्विसेज (पी) लिमिटेड (OSTC Travel Services (P) Limited)

ओएसटीसी ट्रैवल सर्विसेज (पी) लिमिटेड लखनऊ में स्थित फेमस ट्रैवल एजेंसियों में से एक है। बता दें यह एक वन स्टॉप ट्रैवल कंपनी है, जो इंटरनेशनल और घरेलू हॉलीडे क्षेत्र के लिए कॉर्पोरेट, MICE और अवकाश यात्रियों के प्रीमियम सेगमेंट की ओर अपनी बेहतरीन सेवाओं के लिए जानी जाती है। ओएसटीसी ट्रेवल सर्विसेज में वे सही हॉलिडे कंपाउंड के लिए लगातार प्रयोग करते हैं और ग्राहकों को अच्छी सुविधा प्रदान करते हैं। आप यहां से फ्लाइट, क्रूज, कार, बस, होटल, पासपोर्ट, वीजा, गंतव्य: ऑस्ट्रेलिया, अफ्रीका, कनाडा, चीन, मलेशिया, दुबई, मिस्र, यूरोप, फिजी, जापान, मालदीव, मॉरीशस, रूस, सिंगापुर, दक्षिण अमेरिका, श्रीलंका और थाईलैंड आदि के लिए ट्रिप प्लान करने के साथ सस्ते बजट में टिकट बुक कर सकते हैं।

Timing: सोम-शनि: सुबह 9 बजे - रात 9 बजे

Sunday: बंद

Location: M-22,Kisan Bazaar Complex, Vibhuti Khand, Gomti Nagar, Lucknow, UP

मिर्जा टूर एंड ट्रैवल (Mirza Tour And Travels )

मिर्जा टूर एंड ट्रैवल पिछले 17 सालों से यात्री हवाई परिवहन के क्षेत्र में लखनऊ, यूपी में एक विश्वसनीय और अनुभवी के साथ फेमस नाम है। मिर्ज़ा टूर एंड ट्रैवल के पास आपकी हवाई यात्रा की ज़रूरतों का ध्यान में रखते हुए लखनऊ में किसी भी ट्रैवल एजेंसी से बेहतरीन साख है। खास बात यह है कि यह एक अनुभवी ट्रैवल प्रोफेशनल द्वारा स्थापित किया गया है, जिन्होंने खुद दुनिया के अन्य हिस्सों की कई बार यात्रा की है। एयर टिकटिंग, हॉलिडे पैकेज, हज और उमराह पैकेज, इंटरनेशनल होटल बुकिंग, वीजा स्टैम्पिंग, यात्रा बीमा, मनी ट्रांसफर, आदि का प्लान यहां से सस्ते बजट में कर सकते हैं ।

Timing: सभी दिन, सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक

Location: UG 28-29, Avadh Point, Nakkhas Crossing, Lucknow, UP

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story