×

Bhopal Best Ice Cream: भोपाल में लें कोरियन आइसक्रीम का आनंद, बेहतरीन स्वाद बना देगा दीवाना

Korean Ice Cream in Bhopal : अगर आपको भोपाल में कोरियन आइसक्रीम का स्वाद चखना है तो हम आपको एक जगह के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 15 April 2024 3:15 AM GMT (Updated on: 15 April 2024 3:15 AM GMT)
Korean Ice Cream in Bhopal
X

Korean Ice Cream in Bhopal (Photos - Social Media)

Korean Ice Cream in Bhopal : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल झीलों की नगरी के नाम से पहचानी जाती है। इतिहास का किस शहर से गहरा कनेक्शन है। यहां पर घूमने फिरने के लिए एक से बढ़कर एक पर्यटक स्थान मौजूद हैं। यहां कई सारे पर्यटकों का घूमना फिरना लगा रहता है। अपने खूबसूरत पर्यटक स्थल के अलावा भोपाल को शानदार स्वाद के लिए भी पहचाना जाता है। अगर आप मध्य प्रदेश घूमने का प्लान बना रहे हैं और आप भोपाल जाने वाले हैं तो आज हम आपके यहां की एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं। जहां आपको कोरियन आइसक्रीम का स्वाद लेने के लिए मिलेगा। चलिए इस जगह के बारे में जानते हैं।

जाना होगा फागुन कोरियन आइसक्रीम

अगर आप भोपाल में कोरियन आइसक्रीम का आनंद लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 10 नंबर मार्केट जाना होगा। यहां पर आपको एक से बढ़कर एक वैरायटी और फ्लेवर की कोरियन आइसक्रीम खाने को मिल जाएगी। यहां पर आपको ब्लूबेरी और राजभोग जैसी आइसक्रीम मिल जाएगी जिन्हें जेली और बबल्स से गार्निश किया जाता है। आप यहां पर स्पाइसी गुआवा मिल्क भी ट्राई कर सकते हैं जो थोड़ी स्पाइसी तो होती है लेकिन गुआवा का टेस्ट इसे शानदार बना देता है। अगर आप काफी पसंद करते हैं तो आपके यहां का काफी एडिक्शन जरूर ट्राई करना चाहिए यह भी काफी शानदार है।

Korean Ice Cream in Bhopal


150 रुपए से शुरू होती है

इस आइस्क्रीम की शुरुआत 150 रुपए से होती है, यहां पर आपको 6 फ्लेवर की मिल जाएगी. जो की कोरियन और देसी फ्यूजन में भी मौजूद हैं, यहां पर एक दिन में 60-70 आइस्क्रीम बिक जाती है।

Korean Ice Cream in Bhopal


कहां है शॉप

राजधानी भोपाल में अगर आपको लेना आइसक्रीम का स्वाद रखना चाहते हैं तो यह दुकान आपको फागुन कोरियन आइसक्रीम के नाम से भोपाल के प्रसिद्ध 10 नंबर मार्केट के फुलवारी में ये दुकान मौजूद है. दोपहर के 12 बजे से ले कर रात के 12 बजे तक खुली रहती है ।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story