×

Bhopal Food & Cafe: पास्ता से लेकर पिज्जा तक सिर्फ 49 रुपए में लें लाजवाब स्वाद का आनंद, जरूर विजिट करें भोपाल का ये कैफे

Bhopal Food & Cafe: स्वादिष्ट चीजें तो हमेशा से ही लोगों को पसंद आती है। अगर आप भी खाने पीने के शौकीन हैं तो आपको भोपाल के वृंदा रेस्टोरेंट जरूर जाना चाहिए।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 28 Nov 2023 6:45 AM GMT (Updated on: 28 Nov 2023 6:45 AM GMT)
vrindas cafe bhopal
X

vrinda's cafe bhopal

Bhopal Food & Cafe : घूमने फिरने और खाने पीने के शौकीन तो लगभग हर जगह मिल जाते हैं। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से हैं जो घूमने फिरने के साथ अलग-अलग स्वाद का आनंद लेना पसंद करते हैं और हमेशा नई जगह एक्सप्लोर करते रहते हैं तो आज हम आपको एक शानदार जगह के बारे में बताते हैं। ये एक ऐसी जगह है जहां आपको बहुत ही कम कीमत में एक से बढ़कर एक शानदार स्वाद का आनंद लेने के लिए मिल जाएगा। आजकल के दौर में लोगों को घर के खाने से ज्यादा वैसे भी बाहर का खान ज्यादा पसंद होता है। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं जिन्हें पिज्जा, पास्ता, बर्गर, सैंडविच, मैगी और इस तरह के अन्य फूड आइटम्स खाना पसंद है तो ये जगह आपके बहुत काम की है। जो मध्य प्रदेश की राजधानी और राजा भोज की नगरी भोपाल में मौजूद है।

स्वादिष्ट स्वाद का खजाना वृंदा रेस्टोरेंट

भोपाल के इस रेस्टोरेंट में आपको एक से बढ़कर एक स्वादिष्ट आइटम का खजाना मिलने वाला है। यहां पास्ता, पिज्जा, सैंडविच, शेक समेत आपको एक से बढ़कर एक फूड आइटम्स खाने के लिए मिल जाएंगे और उनका दाम सिर्फ 49 रुपए है। इस रेस्टोरेंट पर कॉम्बो ऑफर भी है। 99 रुपए के आइटम पर आइस टी मुफ्त में दी जाएगी। 199 रुपए के आइटम्स की खरीदी पर आपको आइस टी और आइस क्रीम दोनों ही चीजें फ्री में मिलेंगी। 349 रुपए के आइटम की खरीदी पर आइस टी और आइस क्रीम के कॉम्बो फ्री में दिए जाएंगे।



कहां हैं रेस्टोरेंट

अगर आप खाने पीने के शौकीन हैं और अक्सर ऐसी जगहों की तलाश करते हैं जहां आपको एक से बढ़कर एक स्वादिष्ट फूड आइटम्स खाने के लिए मिल जाएं तो आपको भोपाल के वृंदा कैफे जरूर जाना चाहिए। ये रेस्टोरेंट भोपाल के अशोका गार्डन परिहार मार्केट के पास है। जहां आप बहुत कम कीमत में एक से बढ़कर एक फूड आइटम्स खा सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story