×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Delhi NCR Markets: होम डेकोरेशन के आइटम्स की करनी है खरीददारी, गुड़गांव के इस मार्केट में सिर्फ 10 रुपए से करें शॉपिंग

Delhi NCR Wholesale Market: महिलाएं शादी पार्टी को लेकर ज्यादा पजेसिव होती है और एक अच्छे मार्केट की तलाश में रहती हैं, जहां उन्हें किफायती दामों में अच्छी क्वालिटी वाले समान मिले जो कि दाम कम होने के साथ बेहतर प्रोडक्ट भी हो।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 11 Jan 2024 2:30 AM GMT (Updated on: 11 Jan 2024 2:30 AM GMT)
Banjara Wholesale Market Delhi/NCR
X

Banjara Wholesale Market Delhi/NCR ( Photos - Social Media)

Delhi NCR Wholesale Market: इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। वहीं, आने वाले चंद दिनों में खरमास खत्म हो जाएगा। इस दौरान कई मांगलिक कार्य होंगे। खरमास के कारण शादी विवाह बंद हैं लेकिन इसके खत्म होने के बाद यानी 15 जनवरी से एक बार फिर लगन स्टार्ट हो जाएंगे। जिसके लिए लोग अभी से ही तैयारी में जुटे हैं तो वहीं महिलाएं भी शादी पार्टी को लेकर ज्यादा पजेसिव होती है और एक अच्छे मार्केट की तलाश में रहती हैं, जहां उन्हें किफायती दामों में अच्छी क्वालिटी वाले समान मिले जो कि दाम कम होने के साथ बेहतर प्रोडक्ट भी हो। ऐसी कड़ी में आज हम आपको दिल्ली के एक मार्केट से रूबरू करवाते हैं, जहां आप सस्ते में जमकर सामानों की खरीदारी कर सकते हैं।

Banjara Wholesale Market Delhi/NCR

गुड़गांव का शानदार मार्केट

दिल्ली के होम डेकोर मार्केट में आपको सभी चीज ₹10 से मिल जाएगा यहां पर आपको अलग-अलग डिजाइंस के बहुत सारे यूनिक मटेरियल मिलेंगे आप यहां पर बैग, कारपेट और बहुत सारी यूनीक चीज खरीद सकते हैं जो कि आपने बिल्कुल बजट में रहेगा। इसके लिए आपको ज्यादा दूर भी जाने की जरूरत नहीं है। यहां आप बहुत ही आसानी से पहुंच सकते हैं और अपने बजट में बहुत सारे क्रोकरीज घर ला सकते हैं।

मिलेंगे फैशनेबल लेटेस्ट कपड़े

इन दिनों लोग ट्रेंड और फैशनेबल लेटेस्ट कॉस्मेटिक सर्च करते हैं दिल्ली के इस दुकान में आपको हर तरह के लेटेस्ट डिजाइनर कॉस्मेटिक मिल जाएंगे जो की शादियों में पहनने के लिए एकदम परफेक्ट होते हैं यहां आपको कम रेंज से लेकर अधिकतम रेंज तक वेडिंग की सारी चीज आसानी से मिल जाएगी। तो यदि आप भी दिल्ली के आसपास रहते हैं और अपनी शादी में परफेक्ट दिखाना चाहते हैं तो इस मार्केट का दीदार आपको जरूर करना चाहिए। ये मार्केट बंजारा मार्केट के नाम से फेमस है और गुड़गांव के सेक्टर 62 में मौजूद है। तो फिर सोच क्या रहे हैं जल्दी कीजिए और होम डेकोरेशन के समान खरीद लीजिए।

Banjara Wholesale Market Delhi/NCR


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story