×

Birthday Party Restaurant in Kanpur: कानपुर में पार्टी करने के लिए ये जगहें सबसे बेस्ट, डेकोरेशन से लेकर किसी चीज की टेंशन नहीं

Birthday Party Restaurant in Kanpur: अगर आप कानपुर में पार्टी करने के लिए किसी अच्छे होटल या रेस्टोरेंट की तलाश में हैं जहां आप बर्थडे पार्टी, इंगेजमेंट, एनिवर्सिरी बिना किसी भाग-दौड़ के आराम से इंजॉय कर सकते हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 8 Feb 2023 2:39 AM GMT
Birthday Party Restaurant in Kanpur
X

Birthday Party Restaurant in Kanpur (Photo - Social Media)

Birthday Party Venues in Kanpur: कानपुर यूपी का मशहूर औद्योगिक शहर है। पवित्र गंगा नदी के तट पर स्थित इस शहर को यूपी की वाणिज्यिक राजधानी के तौर पर जाना जाता है। ऐसे में अगर आप कानपुर में पार्टी करने के लिए किसी अच्छे होटल या रेस्टोरेंट की तलाश में हैं जहां आप बर्थडे पार्टी, इंगेजमेंट, एनिवर्सिरी बिना किसी भाग-दौड़ के आराम से इंजॉय कर सकते हैं। क्योंकि यहां पर डेकोरेशन यानी साज-सज्जा करने की भी जरूरत नहीं है। तो चलिए आपको कानपुर में पार्टी करने के लिए बेस्ट वेन्यू के बारे में बताते हैं।

कानपुर में पार्टी करने के लिए बेस्ट वेन्यू
Best Venues to party in Kanpur

हवेली रेस्टोरेंट
Haveli Restaurant

हवेली रेस्टोरेंट कानपुर में जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए सबसे बेस्ट जगहों में से एक है। परिवार और दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए ये एक किफायती पंजाबी रेस्तरां है। आप यहां फैमिली के साथ, दोस्तों-यारों के साथ पार्टी करने का प्लान बना सकते हैं।

पता: लक्ष्मी रतन कॉलोनी, लाजपत नगर, शास्त्री नगर, कानपुर, उत्तर प्रदेश

होटल विजय इंटरकांटिनेंटल
Hotel Vijay Intercontinental

होटल विजय इंटरकांटिनेंटल कानपुर का एक सुपर लक्जरी 5 सितारा होटल है। इस होटल में आप सभी प्रकार की पार्टियां-समारोहों को भव्य तरीके से मनाने का प्लान कर सकते हैं। यहां पर बर्थडे, इंगेजमेंट, तिलक और लंच-डिनर करने के लिए भी जा सकते हैं।

पता: खलासी लाइन, तिलक नगर, कानपुर, उत्तर प्रदेश

द हिडन लाउंज
The Hidden Lounge

(Image Credit- Social Media)

कानपुर में दोस्तों के साथ घूमने के लिए द हिडन लाउंज एक शानदार पार्टी प्लेस है। ये जन्मदिन की पार्टी के जश्न के लिए सबसे बेस्ट कपल फ्रेंडली कैफे है। अगर आप एक ऐसी जगह की तलाश में हैं जहां आप डांस, म्यूजिक, ड्रिंक्स और डीजे को एकसाथ इंजॉए करना चाहते हैं तो ये जगह आपके लिए बेस्ट है।

पता: स्वरूप नगर, कानपुर, उत्तर प्रदेश

इंपीरियल पार्टी हॉल
Imperial Party Hall

इंपीरियल पार्टी हॉल कानपुर का एक लोकप्रिय पार्टी स्थल है। यहां जन्मदिन और वर्षगांठ समारोह, सामाजिक समारोहों और कॉर्पोरेट कार्यक्रमों को करने के लिए सबसे अच्छी जगह है।

पता: साकेत नगर, कानपुर, उत्तर प्रदेश

मन्नत बैंक्वेट
Mannat Banquet

मन्नत बैंक्वेट कानपुर में जन्मदिन / सालगिरह / सगाई पार्टियों के लिए एक लोकप्रिय जगह है। ये कानपुर में परिवार के साथ जन्मदिन की पार्टी के जश्न के लिए किफायती दामों पर एक रमणीय स्थल है। यहां पर पार्टी करने का प्लान कर सकते हैं।

पता: लाल बांग्ला, जेके पुरी, कानपुर, उत्तर प्रदेश




Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story