×

Book New Delhi to Goa Flights: दिल्ली से गोवा तक सफर के लिए बेस्ट हैं प्लेन सर्विस, जानिए टिकट प्राइस और समय

Book New Delhi to Goa Flights:: गोवा तक का सफर आसान और जल्दी पूरा करने के लिए फ्लाइट का सफर सबसे बेहतरीन ऑप्शन है। जिसके जरीए आप 3 घंटे से भी कम के समय में अपना सफर पूरा कर सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 15 April 2023 2:52 PM GMT
Book New Delhi to Goa Flights: दिल्ली से गोवा तक सफर के लिए बेस्ट हैं प्लेन सर्विस, जानिए टिकट प्राइस और समय
X
Book New Delhi to Goa Flights Tickets (Image- Social media)

Book New Delhi to Goa Flights Tickets: दिल्ली से गोवा तक का सफर आसान और जल्दी पूरा करने के लिए फ्लाइट का सफर सबसे बेहतरीन ऑप्शन है। जिसके जरीए आप 3 घंटे से भी कम के समय में अपना सफर पूरा कर सकते हैं। दोनों शहरों के बीच कई तरह की फ्लाइट सर्विस शुरू कर दी गई है, जिसके जरीए आप अपना यह सफर आसान और सुखद बना सकते हैं। इस आर्टिकल में आपको कुछ जानकारी दी गई है, जहां आपको टिकट प्राइस और समय का अंदाजा लग सकता है।

दिल्ली से गोवा तक जाती हैं यह फ्लाइट्स (new delhi se goa jane wali flight ka ticket kitna hai)

विस्तारा (VISTARA)

दिल्ली से गोवा तक का सफर आसान और छोटा करने के लिए विस्तारा एयरलांइस की ओर से कई तरह की फ्लाइट्स चल रही हैं। जिनकी सहायता से आप अपना घंटों का सफर आसानी से पूरा कर सकते हैं। इस फ्लाइट में सफर करने के लिए आपको 3,983 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना पड़ता है। वहीं 2 घंटे 45 मिनट में आप गोवा पहुंच जाते हैं।

अकासा एयर (AKASA AIR)

2 घंटे 30 मिनट में अपना दिल्ली से गोवा तक का सफर पूरा करने वाली इस फ्लाइट का सफर आपके लिए काफी आसान रहता है। जिसके लिए आपको 4,206 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। यह प्लेन का सफर आपके लिए काफी आसान और सुविधाजनक रहता है, जिसमें आपको हर तरह की सहुलियत दी जाती है।

इंडिगो (INDIGO)

दिल्ली से गोवा जाने के लिए इंडिगो एयरप्लेन काफी अच्छी सुविधा देने के लिए एकदम सही है। जिसमे आपको 4,223 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। इस प्लेन से आप 2 घंटे 20 मिनट में अपना सफर पूरा कर सकते हैं। जिसमें आपको काफी अच्छी सुविधा भी मिलती है। दिल्ली से गोवा जाने के लिए यह काफी अच्छा ऑप्शन है।

एयर एशिया इंडिया (AIRASIA INDIA )

दिल्ली से गोवा तक जाने के लिए एयरएशिया द्वारा भी काफी आसानी से सफर पूरा किया जा सकता है। जिसके लिए आपको 4306 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है, यह प्लेन 2 घंटे 30 मिनट में अपना गोवा तक का सफर पूरा कर लेता है। जिसमें आपको कई तरह की सुविधा भी मिलती है। इस यात्रा के दौरान आपको कहीं कोई स्टॉप नहीं आता हैं।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story