×

Mumbai Cloth Shop: इस जगह पर सिर्फ 100 रुपए में खरीदें कपड़े, मिलेगी एक से बढ़कर एक वैरायटी

Cheapest Cloth Shop in Mumbai : इन दिनों लोगों को एक अच्छे मार्केट की तलाश में रहती हैं, जहां उन्हें किफायती दामों में अच्छी क्वालिटी वाले समान मिले जो कि दाम कम होने के साथ बेहतर प्रोडक्ट भी हो।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 15 Jan 2024 7:30 AM GMT (Updated on: 15 Jan 2024 7:30 AM GMT)
Cheapest Cloth Shop in Mumbai
X

Cheapest Cloth Shop in Mumbai (Photos - Social Media)

Cheapest Cloth Shop in Mumbai : इन दिनों लोगों को एक अच्छे मार्केट की तलाश में रहती हैं, जहां उन्हें किफायती दामों में अच्छी क्वालिटी वाले समान मिले जो कि दाम कम होने के साथ बेहतर प्रोडक्ट भी हो। इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। खरमास खत्म होने को है और जल्द ही मांगलिक कार्य होंगे। जिस कारण शादी विवाह की खरीदारी शुरू हो जाएगी। 15 जनवरी से एक बार फिर लगन स्टार्ट हो जाएंगे। जिसके लिए लोग अभी से ही तैयारी में जुटे हैं तो वहीं महिलाएं भी शादी पार्टी को लेकर ज्यादा पजेसिव होती है और एक अच्छे मार्केट की तलाश में रहती हैं, जहां उन्हें किफायती दामों में अच्छी क्वालिटी वाले समान मिले जो कि दाम कम होने के साथ बेहतर प्रोडक्ट भी हो। ऐसी कड़ी में आज हम आपको भिवंडी के एक मार्केट से रूबरू करवाते हैं, जहां आप सस्ते में जमकर सामानों की खरीदारी कर सकते हैं।

दरअसल, इस मार्ट का नाम ब्यूटी फ़ैशन फैक्ट्री हैं। जहां आप एक ही शॉप पर सारी खरीददारी कर सकते हैं वो भी बहुत कम रेट में। यहां आपको सस्ते से महंगे सारे ड्रेस कलेक्शन मिलने वाला है। हर कैटेगरी यानी मेल या फीमेल का अलग से ही एक फ्लोर है, जहां पर ऐसा कुछ भी नहीं है जो आपको मिलने वाला वह भी बहुत ही कम रेट में। यहां पर आपको फैशनेबल जैकेट, जीन्स, शर्ट, टीशर्ट मिल जाएंगे, वो भी मात्र 99 रुपये में। केवल यही नहीं इसके साथ ही आपको 2000 की शॉपिंग करने पर गिफ्ट भी मिलेगा। इसका पता है शॉप न 1 खंडू पांडा रोड, तैयब मस्जिद के सामने, हैदराबादी चाय दुकान के अपोजिट।


मिलेंगे फैशनेबल लेटेस्ट कपड़े

इन दिनों लोग ट्रेंड और फैशनेबल लेटेस्ट कॉस्मेटिक सर्च करते हैं दिल्ली के इस दुकान में आपको हर तरह के लेटेस्ट डिजाइनर कॉस्मेटिक मिल जाएंगे जो की शादियों में पहनने के लिए एकदम परफेक्ट होते हैं यहां आपको कम रेंज से लेकर अधिकतम रेंज तक वेडिंग की सारी चीज आसानी से मिल जाएगी। तो यदि आप भी कम रेट में बेहतर सामान खरीदना चाहते है तो बिल्कुल भी देर न करें।


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story