Indore Saree Market: डिजाइनर साड़ी और लहंगे की करना चाहते हैं खरीदारी, इंदौर के खुशबू साड़ी में बेस्ट ऑप्शनस

Indore Wholesale Cloth Market : शादियों का सीजन शुरू हो चुका है, इसके साथ खरीदारी का दौर भी शुरू हो चुका है। अगर आप भी शादी की शॉपिंग करना चाहते हैं तो चलिए इंदौर के एक शानदार जगह के बारे में जानते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 8 Feb 2024 5:35 AM GMT
Indore Wholesale cloth Market
X

Indore Wholesale cloth Market (Photos - Social Media)

Indore Wholesale cloth Market : शादी विवाह का सीजन शुरू हो चुका है और बाजारों में एक बार फिर से रौनक देखने को मिल रही है। नए साल की शुरुआत के साथ ही बाजारों में रौनक दिखाई देने लगी है। अब जब शादियां शुरू हो गई है तो एक बार फिर से जनता ने जमकर खरीदारी शुरू कर दी है। जब भी खरीदारी की बात निकलती है तो लोग अच्छे लेकिन सस्ते मार्केट की तलाश करते हैं ताकि उन्हें कम बजट में बेहतर से बेहतर चीज आसानी से मिल सके। अगर आप भी शॉपिंग के शौकीन है। इस वेडिंग सीजन के लिए कुछ अच्छा खरीदना चाहते हैं तो हम आपको मध्य प्रदेश के आर्थिक राजधानी इंदौर की एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं जहां आपको बहुत ही कम कीमतों में एक से बढ़कर एक वैरायटी के आउटफिट खरीदने के लिए मिल जायेंगे।

जब भी शादी की बात आती है तो हर दुल्हन यह चाहती है कि उसका लुक सबसे अलग और खूबसूरत होना चाहिए। लड़कियां अक्सर ऐसे कपड़े खरीदने के बारे में सोचती हैं जिसे उन्होंने अब तक किसी भी दुल्हन को पहनते हुए ना देखा हों। अगर आप भी सुंदर लुक चाहती हैं तो आज हम आपको इंदौर की कुछ ऐसी दुकानों की जानकारी देते हैं जहां पर आपको बेस्ट ब्राइडल आउटफिट आराम से मिल जायेंगे। तो चलिए आपको बताते हैं, इंदौर की बेस्ट साड़ी और लहंगे की शॉप जहां से आप कम दाम में कर सकती हैं अपने मन पसंद आउटफिट की शॉपिंग। हम यहां आपको ब्राइडल साड़ी और लहंगे की दुकानों के बारे में बता जा रहे हैं।

खरीदें लेटेस्ट वैरायटी की साड़ी

अगर आप की शादी होने वाली है। आप अपनी शादी में कोई खूबसूरत सा आउटफिट पहनने के बारे में सोच रही हैं तो आज हम आपको इंदौर की एक ऐसी दुकान के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर एक से बढ़कर एक साड़ियों और लहंगों का कलेक्शन आपको मिल जायेगा। अगर आप भी एक से बढ़कर एक डिजाइन की साड़ियां और लहंगा खरीदना चाहती हैं तो आपको खुशबू साड़ी सेंटर जरूर जाना चाहिए। यहां पर साड़ी की स्टार्टिंग रेंज ₹199 से शुरु है। इसके बाद आपको अपनी पसंद के मुताबिक यहां पर लेटेस्ट वैरायटी मिल जाएगी। यहां पर कस्टमर के लिए 1000 से ज्यादा डिजाइन अवेलेबल है और वह भी सारे लेटेस्ट डिजाइन के साथ। यहां पर आपको कांजीवरम, पटोला सिल्क, जिमी चू, ऑर्गेंजा, वेलवेट, बनारसी, जयपुरी जैसी बेहतरीन साड़ियों का कलेक्शन देखने को मिलने वाला है। यहां आप ₹200 से लगाकर ₹3000 तक की साड़ी की रेंज देख सकते हैं। इसके अलावा अगर आप हैवी वर्क वाली ब्राइडल साड़ी खरीदना चाहते हैं तो वह भी यहां पर अवेलेबल है।


खरीदें लेटेस्ट लहंगा कलेक्शन

अगर आप एक से बढ़कर एक लेटेस्ट वैरायटी के लहंगा की खरीदी करना चाहते हैं तो भी यह दुकान आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। यहां पर आपको लेटेस्ट डिजाइन के लहंगे सिर्फ ₹2000 की स्टार्टिंग रेंज पर मिल जायेंगे। यहां हर थोड़े दिन में फ्रेश और यूनिक कलेक्शन देखने को मिलता है। अगर आप फैशन में बने रहना पसंद करते हैं तो यह जगह आपके लिए बिल्कुल बेस्ट है। अगर आप खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके यहां ढेर सारे कलर ऑप्शन और वैरायटी मिलने वाली है। सबसे अच्छी बात यह है कि यहां पर जितने भी आउटफिट मिलते हैं वह डिजाइनर तो है ही लेकिन इनका प्राइस काफी अफॉर्डेबल होता है।


कहां है दुकान

यह दुकान इतनी शानदार है कि यहां पर आपको शादी के हर फंक्शन से जुड़े हुए आउटफिट मिल जायेंगे। हल्दी, मेहंदी हो संगीत या फिर रिसेप्शन आपको यहां एक से बढ़कर एक वैरायटी मिलेगी। आपको बस यहां जाकर अपनी पसंद उन्हें बतानी होगी और आपके सामने ढेर सारे ऑप्शन पेश कर दिए जायेंगे।

कहां है दुकान

अगर आप भी अपनी शादी के लिए आउटफिट लेने के बारे में सोच रहे हैं और एक से बढ़कर एक डिजाइनर और ट्रेंडी आउटफिट पहनना चाहते हैं तो आपको इस दुकान पर जरूर जाना चाहिए। इस दुकान पर पहुंचने के लिए आपको इंदौर के 75, शेखावत मार्केट शीतला माता बाजार जाना होगा। आप चाहें तो 7869320513 पर कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story