×

Indore Wholesale Market: इंदौर में सिर्फ 100 रुपए में खरीदें फैंसी कुर्तियां और फैशनेबल शर्ट, मिलेंगे एक से बढ़कर एक प्रोडक्ट

Indore Wholesale Market: यदि आप भी बहुत कम रेट में शर्ट या लेटेस्ट डिजाइनर कुर्ती खरीदना चाहते हैं तो आज के आर्टिकल में हम आपको इंदौर के कुछ बेस्ट दुकान के बारे में बताएंगे.

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 15 Dec 2023 8:00 AM GMT (Updated on: 15 Dec 2023 8:01 AM GMT)
Indore Wholesale Market
X

Indore Wholesale Market

Indore Wholesale Market : इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। वहीं, आने वाले चंद दिनों में खरमास शुरू हो जाएगा। इस दौरान कोई भी मांगलिक कार्य नहीं होंगे। जिस कारण शादी भी बंद हो जाएगी लेकिन उसके बाद यानी 15 जनवरी से एक बार फिर लगन स्टार्ट हो जाएंगे। जिसके लिए लोग अभी से ही तैयारी में जुटे हैं तो वहीं महिलाएं भी शादी पार्टी को लेकर ज्यादा पजेसिव होती है और एक अच्छे मार्केट की तलाश में रहती हैं, जहां उन्हें किफायती दामों में अच्छे कपड़ों के कलेक्शन मिले जो कि दाम कम होने के साथ बेहतर प्रोडक्ट भी हो। इसी कड़ी में आज हम आपको इंदौर के एक मार्केट से रूबरू करवाते हैं, जहां आप सस्ते में जमकर कुर्ती और शर्ट की खरीदारी कर सकते हैं।

एचसी क्रिएशन

आप कुर्ती के लिए इंदौर के एचसी क्रिएशन में जा सकती हैं। यहां आपको एक से बढ़कर एक ट्रेडिंग ड्रेसेस मिल जाएंगे। यह शॉप थोक मूल्य में कुर्ती के लिए इंदौर में सर्वश्रेष्ठ दुकान है। यहां पर आपको बहुत ही कम रेट में अलग-अलग कलेक्शन्स मिल जाएगा। बता दें कि इस शॉप पर आपको अन्य दुकानों की अपेक्षा सबसे सस्ता, ट्रेंडिंग और स्टाइलिश सामान मिलेगा जो कि आपके लुक को बेहतर और शानदार बना सकता है। जिसका पता है 67 जूना पीठा मेन रॉड, राजवथा खजूरी बाजार के पास, इंदौर।



शॉप-फ्रेंड्स कलेक्शन

आप इंदौर के शॉप-फ्रेंड्स कलेक्शन में जा सकते हैं जो कि थोक मूल्य पर शर्ट और जींस के लिए इंदौर सर्वश्रेष्ठ दुकान माना जाता है। जिसका पता-42/2 उत्तर हरसिद्धि मंदिर के पीछे है। बता दें कि इस दुकान में आपको लड़कों के पहनने का हर एक सामान मिल जाएगा। इस शॉप पर आपको मात्र 100 रुपये में भी खरीदारी कर सकते हैं। बता दें कि इस शॉप पर आपको अन्य दुकानों की अपेक्षा सबसे सस्ता, ट्रेंडिंग और स्टाइलिश सामान मिलेगा जो कि आपके लुक को बेहतर और शानदार बना सकता है। यहां की लेटेस्ट डिजाइन को लेने के लिए सुबह से शाम तक ग्राहकों की लंबी लाइन लगी होती है। इसलिए आप भी यदि ऐसी शॉप ढूंढ रहे हो तो जरूर यहां जाइए।



Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story