Indore Wholesale Market: इंदौर के जुगाड़ू कलेक्शन से सिर्फ 50 रुपए में खरीदें आउटफिट, मिलेगी एक से बढ़कर एक वैरायटी

Indore Wholesale Market : महिलाएं शादी पार्टी को लेकर ज्यादा पजेसिव होती है और एक अच्छे मार्केट की तलाश में रहती हैं, जहां उन्हें किफायती दामों में अच्छी क्वालिटी वाले समान मिले जो कि दाम कम होने के साथ बेहतर प्रोडक्ट भी हो।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 7 Jan 2024 5:15 AM GMT (Updated on: 7 Jan 2024 5:15 AM GMT)
Indore Wholesale Market
X

Indore Wholesale Market (Photos - Social Media)

Indore Wholesale Market: कुछ ही दिनों में शादी का सीजन शुरू हो जाएगा। आने वाले चंद दिनों में खरमास खत्म होने वाला है। इस दौरान कोई भी मांगलिक कार्य नहीं हो रहे हैं। जिस कारण शादी भी बंद हो जाएगी लेकिन उसके बाद यानी 15 जनवरी से एक बार फिर लगन स्टार्ट हो जाएंगे। जिसके लिए लोग अभी से ही तैयारी में जुटे हैं तो वहीं महिलाएं भी शादी पार्टी को लेकर ज्यादा पजेसिव होती है और एक अच्छे मार्केट की तलाश में रहती हैं, जहां उन्हें किफायती दामों में अच्छी क्वालिटी वाले समान मिले जो कि दाम कम होने के साथ बेहतर प्रोडक्ट भी हो। इसके साथ ही शादी में देने के लिए गिफ्ट्स भी खरीदते हैं। जिसके लिए लोग एक ही जगह से शापिंग करना पसंद करते हैं। आपकी इस दुविधा को खत्म कर आज हम आपके लिए एक ऐसी शॉप लेकर आए हैं, जिसे आप जरूर विजिट करें। ऐसी कड़ी में आज हम आपको इंदौर के एक मार्केट से रूबरू करवाते हैं, जहां आप सस्ते में जमकर सामानों की खरीदारी कर सकते हैं।

जुगाड़ू कलेक्शन

इंदौर बाजार शॉपिंग को भवर कुआं के इस स्टोर पर आपको सब कुछ ₹50 से मिलेगा। जबरदस्त वूलन टॉप्स हो या वूलन कार्डिगन्स वूलन श्रग्स हो या वूलन लॉन्ग ड्रेस में मिलेगा साथ ही साथ हो और शर्ट जींस और फॉर्मल पैंट्स हंड्रेड रुपीस में डेनिम जैकेट 200 रुपीस में विंटर जैकेट और ब्लेजर्स ऑन 250 रुपीस में आपके यहां पर मिल जाएंगे। बेहतरीन डिजाइंस और कलर ऑप्शंस कितने सस्ते में जुगाड़ू कलेक्शन अवेलेबल है।

ऐसे पहुंचे यहां

ऐसे हेवी डिस्काउंट के साथ 365 डेज आपको जबरदस्त न्यू प्रोडक्ट्स ऑफर करता है सो गाइस इनका विंटर स्पेशल कलेक्शन खत्म उसके पहले ही आप यहां विजिट करें और जबरदस्त ऑफर का लाभ उठाएं जुगाड़ू कलेक्शन आने के लिए आपको भंवर कुवा स्क्वायर आना है फिर ज्ञानी जी के ढाबे वाली लाइन में आगे चलकर कौटिल्य अकादमी के जस्ट सामने आपको इनका स्टोर मिल जाएगा।

प्ले स्टोर पर करें डाउनलोड

इसके अलावा, आप CITY BAZAR ONLINE APP अभी प्ले स्टोर पर जा कर डाउनलोड कर सकते हैं। इससे पहले आपके हाथ से यह मौका निकल जाए आप फौरन स्टोर पर बिना देरी किए हुए पहुंचे और इन लेटेस्ट कलेक्शंस और फैशन का लाभ उठाएं ताकि आपको बाद में पछतावा ना हो। इन दिनों लोग ट्रेंड और फैशनेबल लेटेस्ट कपड़े सर्च करते हैं इंदौर के इस दुकान में आपको हर तरह के लेटेस्ट डिजाइनर कपड़े मिल जाएंगे जो की शादियों में पहनने के लिए एकदम परफेक्ट होते हैं यहां आपको कम रेंज से लेकर अधिकतम रेंज तक वेडिंग की सारी चीज आसानी से मिल जाएगी।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story