×

Celebs Favourite Destinations: 2023 में इन जगहों पर सबसे ज्यादा पहुंचे सितारे, न्यू ईयर पर आप भी कर सकते हैं ट्रैवल

Celebs Favourite Destinations: नया साल आने वाला है और घूमने फिरने की शौकीन एक बार फिर नई नई जगह को एक्सप्लोर करने के लिए निकल पड़ेंगे। चलिए आज आपको बताते हैं कि 2023 में बॉलीवुड के सितारों ने किन जगहों को सबसे ज्यादा पसंद किया। आप भी यहां जाने का प्लान बना सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 21 Dec 2023 8:13 AM GMT
Celebs Favorite Destinations
X

Celebs Favorite Destinations

Celebs Favorite Destinations : घूमने फिरने की शौकीन अक्सर ऐसी जगह की तलाश करते हैं जहां पर उन्हें एक से बढ़कर एक चीजों का दीदार करने के लिए मिल सके। घूमने के हिसाब से भी सबकी अपनी अलग-अलग पसंद होती है। किसी को नेचुरल जगह पर जाना अच्छा लगता है तो कोई एडवेंचर का शौकीन होता है। किसी को मॉडर्न लाइफस्टाइल वाले स्थान पसंद आते हैं तो कोई आध्यात्मिक की ओर रुचि लेता है। अक्सर लोगों की नजर उन जगहों पर भी रहती है जहां पर वह फिल्मी सितारों को जाते हुए देखते हैं। कई बार लोग यह सोचते हैं कि अगर सितारों को कहीं घूमने रहता है तो यह विदेश चले जाते हैं। हालांकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है भारत में भी ऐसी बहुत सी जगह है जहां पर बॉलीवुड के सितारे जाना पसंद करते हैं। चलिए आज आपको उन्हीं जगहों के बारे में बताते हैं जो साल 2023 में सबसे ज्यादा सितारों के द्वारा पसंद की गई है।

लोनावाला

मुंबई के नजदीक मौजूद यह जगह बहुत ही खूबसूरत है जहां अक्सर सितारों को अपनी शूटिंग से ब्रेक लेकर जाते हुए देखा जाता है। सलमान खान से लेकर अजय देवगन और आमिर खान की इन जगहों पर संपत्ति है। हालांकि यह अपनी प्रॉपर्टी पर नहीं बल्कि घूमने करने के लिहाज से यहां पर जाते हैं और अच्छा टाइम बिताकर वापस लौटते हैं। हरी भरी वीडियो के बीच स्थितियां जगह बहुत ही सुंदर है और यहां पर पावना झील, राजमाची किला, टाइगर लीप, भुशी बांध जैसी जगह घूमने के लिए बेस्ट है।

Celebs At lonawala



गोवा

गोवा एक ऐसी जगह है जो हमेशा से ही लोगों के बीच बहुत प्रसिद्ध रहा है। समुद्र तट के लिए प्रसिद्ध गोवा बॉलीवुड के सितारों का भी फेवरेट है। आफताब शिवदासानी, इमरान हाशमी, अभय देओल, पूजा बेदी समेत कई सारे सितारे यहां पर देखे जाते हैं और इनमें से कुछ का यहां घर भी है। अमिताभ बच्चन, मलाइका अरोड़ा, बिपाशा बसु को भी यहां की खूबसूरती के बारे में बातें करते हुए देखा गया है। अगर आप नए साल की पार्टी करना चाहते हैं तो यह जगह बिल्कुल बेस्ट है क्योंकि यहां पर बहुत सारी जगह पर सेलिब्रेशन होता है जो आपका दिल जीत लेगा। यहां पर आप सितारों से टकरा भी सकते हैं।

Sara Ali Khan At Goa


लद्दाख

यह एक बहुत ही खूबसूरत जगह है और एडवेंचर के शौकीनों के बीच काफी प्रसिद्ध भी है। अगर आप प्राकृतिक खूबसूरती को एक ही जगह पर निहारना चाहते हैं तो यह जगह बिल्कुल बेस्ट है। कहीं ऐसे सितारे हैं जो लद्दाख की यात्रा कर चुके हैं और यह देश की सबसे खूबसूरत और आरामदायक जगह में से एक है। लद्दाख में घूमने के लिए कई सारी जगह यहां पर आपको बर्फीले पहाड़ और ठंडी झीलें देखने को मिलेगी। इसके अलावा आप शांति की तलाश में मठों पर भी जा सकते हैं।

Sonu Sood Enjoining Bike riding in Ladakh


राजनस्थान

राजस्थान तो हमारे देश का वैसे भी सबसे खूबसूरत हिस्सा है और यहां के लोग परंपरा और संस्कृति हमेशा ही पर्यटकों का ध्यान अपनी और खींचती आई है। बॉलीवुड के कई सितारों को राजस्थान की सैर करते हुए देखा जाता है। यहां की पिंक सिटी जयपुर की बात करें तो आप यहां ऊंटों की सवारी से लेकर बड़े-बड़े महलों को निहार सकते हैं। दुनिया भर की हस्तियां यहां पर पहुंचती है। ये जगह सिर्फ पर्यटन के हिसाब से नहीं बल्कि वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में भी लोगों के बीच प्रसिद्ध है। ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने राजस्थान को अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन के तौर पर चुना है।

Allu Arjun at Rajshthaan


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story