×

Bridal Shop in Chandni Chownk: बनने जा रही हैं दुल्हन, चांदनी चौक की इन दुकानों से करें शॉपिंग

Bridal Shop in Chandni Chownk: शादियों का सीजन चल रहा है और आप दुल्हन बनने वाली हैं तो चलिए आज आपको चांदनी चौक की कुछ दुकानों के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 28 Jan 2024 9:25 AM GMT
Bridal Shop in Chandni Chownk
X

Bridal Shop in Chandni Chownk (Photos - Social Media)

Bridal Shop in Chandni Chownk: शादियों का सीजन शुरू हो चुका है और हर कोई खरीदारी करने में बिजी है अगर आप भी शादी की शॉपिंग करना चाहते हैं और एक से बढ़कर एक वैरायटी के लहंगे ढूंढ रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं जहां पर आपको बहुत ही कम कीमतों में एक से बढ़कर एक लेटेस्ट डिजाइनर कलेक्शन देखने के लिए मिल जाएगा।

अगर आप दिल्ली में रहते हैं और सबसे अच्छी बात चांदनी चौक मार्केट के आसपास में रहते हैं तो यह जगह आपके लिए बेस्ट साबित होने वाली है। क्योंकि हम आपको जिस जगह के बारे में बताने जा रहे हैं वह कहीं और नहीं बल्कि चांदनी चौक में मौजूद है। जब आप यहां जाएंगे तो आपके यहां एक से बढ़कर एक लेटेस्ट वैरायटी के लहंगे का कलेक्शन देखने के लिए मिलेगा। आपके घर में चाहे बहन भाई या फिर किसी और की शादी हो या फिर आप खुद दुल्हन बनने वाली हों यहां आपको हर वह वैरायटी मिलेगी जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करने वाली है। यह आपको बताते हैं कि यह शॉप कहां पर है और आप यहां से किस तरह की खरीदी कर सकते हैं।

कामिनी

अगर आप लेटेस्ट डिजाइनर लहंगा की खरीदारी करना चाहते हैं तो आपको इस शॉप पर जरूर जाना चाहिए क्योंकि यहां पर आपको जो वैरायटी मिलेगी वह आपको कहीं और नहीं मिलने वाली है। चांदनी चौक के इस दुकान का पता शॉप नंबर 137 है जो फर्स्ट फ्लोर पर है।

अलंकार

अगर आप लाउड, ब्राइट और क्वर्की आउटफिट की खरीदारी करना चाहते हैं तो आपको अलंकार पर जाना चाहिए। चांदनी चौक में ये दुकान नंबर 402 है जहां आपको से बढ़कर एक वैरायटी के आउटफिट मिल जाएंगे जो आपका दिल खुश कर देंगे।

MS शॉप

अगर आपको क्रिएटिविटी पसंद आती है और आप कस्टमाइज आउटफिट पहनना पसंद करते हैं तो यह दुकान आपके लिए बेस्ट है। जब आप यहां के आउटफिट में की गई कलाकारी को देखेंगे तो आपका दिल खुश हो जाएगा। ये दुकान चांदनी चौक में 347 नंबर है।

जीनत प्लाजा

अगर आप सेलिब्रिटी स्टाइल आउटफिट पहनना चाहते हैं तो आपको जीनत प्लाजा जरूर जाना चाहिए। यहां पर आपको बिल्कुल सेलिब्रिटी स्टाइल आउटफिट मिलेंगे जो आपकी शादी में आपका लुक बेस्ट बनाएंगे। ये दुकान 344 नया कटरा में है।

पाकीजा

डिजाइनर आउटफिट पहनना पसंद करते हैं तो आपको पाक़ीज़ा पर जाना चाहिए यहां पर आपको बेस्ट ब्राइडल आउटफिट कलेक्शन देखने को मिलेगा। चांदनी चौक में यह दुकान शॉप नंबर 73 सेकंड फ्लोर मोती बाजार में मौजूद है।


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story