×

Cheap and Best Hotels in Manali: मनाली के इन होटल्स में मनाए नए साल का जश्न, किराया इतना सस्ता जानकार चौंक जाएंगे आप

Cheap and Best Hotels in Manali: नए साल आने में बस कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में ज्यादातर लोग ट्रीप पर जाने की तैयारी में हैं। ऐसे में होटल मिल पाना मुश्किल हो जाता है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 28 Dec 2022 4:09 AM GMT
Famous hotels in manali
X

Best Hotels in Manali (Image: Social Media)

Cheap and Best Hotels in Manali: नए साल आने में बस कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में ज्यादातर लोग ट्रीप पर जाने की तैयारी में हैं। सर्दी के मौसम और नए साल का जश्न मनाने के लिए अधिकतर लोग हिल स्टेशन का रुख करते हैं। ऐसे में होटल मिल पाना मुश्किल हो जाता है। अगर आप भी नए साल का जश्न मनाली में मनाने की सोच रहें और होटल बुक करने की सोच रहें तो यहां कुछ बेस्ट होटल्स के नाम दिए गए हैं।जहां आप नए साल का जश्न मना सकते हैं।आइए जानते हैं मनाली के बेस्ट होटल के बारे में:

ये हैं मनाली के बेस्ट होटल्स (Best and Cheapest Hotels in Manali)

जोस्‍टेल मनाली, (Zostel Manali)

मनाली घूमने की प्लान कर रहें तो जोस्टल आपके लिए बेस्ट होटल होगा, जहां सस्ते रेट में ट्रीप का आनंद उठा सकते हैं। खास बात यह है कि यहाँ पर शेयरिंग बेसिस पर मिलने वाले एक बंक बेड का किराया 500 रुपए से शुरू होता है।

Zestal, Manali

यह मनु टेंपल रोड, ओल्ड मनाली में स्थित इस होटल में रेस्टुरेंट भी हैं जिसमें लाजवाब खाना मिलता है और साथ ही शेयरड लॉंज की सुविधा भी यह प्रदान करता है।

Location: मनु मंदिर, ओल्ड मनाली, हिमाचल प्रदेश

स्प्रिंग हाउस, (Spring House Manali)

स्प्रिंग हाउस होटल मनाली में मुख्‍य पर्यटक स्‍थलों के पास है और साथ ही कमरे साफ और बड़े हैं। इस होटल में आपको हर तरह के कमरे मिल जाएंगे।


बता दें स्प्रिंग हाउस में एक रात का किराया 765 रुपए से शुरू होता है। इस होटल में आप फैमिली और दोस्तों के साथ रह कर न्यू ईयर या हॉलीडे एंजॉय कर सकते हैं।

Location: स्प्रिंग हाउस होटल हडिंबा देवी मंदिर रोड, DPS, मनाली, हिमाचल प्रदेश

टिंबरवोल्‍व्‍स (Timberwolves, Manali)

अगर मनाली में आप बजट में अच्छा कमरा, सुविधाएँ और बेहतरीन नज़ारा चाहते हैं तो ये सभी चीजें आपको टिंबरवोल्‍व्‍स में मिल जाएगी।


मनु मंदिर से कुछ ही मिनटों की दूरी पर बने इस खूबसूरत होटल में एक रात का किराया करीब 600 रुपए से शुरू होता है।

Location: मनु मंदिर के पास, ओल्ड मनाली, हिमाचल प्रदेश

बैकपैकर पांडा (Backpacker Panda, Manali)

मनाली में आप होटल में भी हिल स्टेशन और पहाड़ों की खूबसूरती अपने खिड़की से देखना चाहते हैं तो बैकपैकर पांडा होटल आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। यहां आपको कमरे की खिड़की खोलते ही पहाड़ों के नज़ारे दिखेंगे। हालांकि हॉस्टल जैसा है।


बता दें यहाँ पर एक बंक बेड का किराया सिर्फ 209 रुपए से शुरू होता है। साथ ही कमरा शेयरिंग बेसिस पर मिलता है। यहां हॉस्‍टल में एक कैफे भी है और यह यात्रियों को गर्म पानी से नहाने की भी सुविधा देता है।

Location: एप्पल कंट्री रिजॉर्ट के पीछे, लॉग हट्स, ओल्ड मनाली, हिमाचल प्रदेश




Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story