×

Amritsar Market: अमृतसर में जरूर करें पाकिस्तानी सूट की खरीदारी, बेस्ट हैं ये शॉप्स; मात्र आधी कीमत में

Amritsar Suite Market : पंजाब भारत का एक बहुत ही खूबसूरत राज्य है। जो अपने पहनावे और बोली के लिए सबसे ज्यादा पहचाना जाता है। चलिए आज आपको यहां के मार्केट से रूबरू करवाते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 7 Feb 2024 8:15 AM GMT (Updated on: 7 Feb 2024 8:15 AM GMT)
Amritsar Cheapest Suite Market
X

Amritsar Cheapest Suite Market (Photos - Social Media)

Amritsar Suite Market : पंजाब भारत का एक बहुत ही खूबसूरत राज्य है। जो अपनी संस्कृति, परंपरा और बोलचाल के लिए पहचाना जाता है। यहां का अमृतसर बहुत ही खूबसूरत जगह है। जहां पर घूमने फिरने के लिए एक से बढ़कर एक स्थान है। अमृतसर में आप स्वर्ण मंदिर से लेकर जलियांवाला बाग और बाघा बॉर्डर सब कुछ देख सकते हैं। अगर आप अमृतसर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपको यहां पर स्थित पर्यटक स्थलों की सैर जरूर करनी चाहिए। जब आप यहां के स्वर्ण मंदिर को देखेंगे जो तालाब के बीच बसा हुआ है। यह मंदिर बहुत ही सुंदर दिखाई देता है। यहां आने वाले भक्तों को लंगर के दौरान प्रसाद भी दिया जाता है। जो बहुत ही स्वादिष्ट होता है। घूमने के अलावा अगर आप अमृतसर में शॉपिंग करने के बारे में सोच रहे हैं। तो यहां से आप पाकिस्तानी सूट की खरीदारी करना बिल्कुल भी ना भूलें।

जरूर करें खरीदारी

अमृतसर आए हैं तो यहां के होलसेल मार्केट से सूट या फिर कपड़े की खरीदारी करना बिल्कुल भी ना भूलें। यहां आपको बहुत ही कम कीमत में एक से बढ़कर एक वैरायटी के सूट मटेरियल मिल जाएंगे। आप अगर फुलकारी आइटम की खरीदारी करना चाहते हैं। तो वह भी बहुत सारी वैरायटी में कम कीमत में आपको मिल जायेगी।


कहां से करें खरीदारी

अगर आप पाकिस्तानी और फुलकारी सूट मटेरियल की खरीदारी करना चाहते हैं। तो आपको एमएम मालवीय रोड जलियांवाला बाग आदर्श सिनेमा के पास स्वर्ण मंदिर अमृतसर जाना होगा। जहां आपको आपके मन पसंद सूट की खूब सारी वेरायटी मिल जायेगी। इसके अलावा आपको यहां पर पटियाला सूट के कपड़े और सिले सिलाए पटियाला सूट भी मिल जायेंगे। जिसकी कीमत बहुत कम होगी।




Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story