×

Chilling Place in Indore : ग्रेंड माचल में करें फैमिली और फ्रेंड्स के साथ फुल एंजॉय, गेम्स और एडवेंचर एक्टिविटी के साथ स्पा का लें आनंद

Chilling Place in Indore :घूमने फिरने की शौकीन हैं और एडवेंचर एक्टिविटी से लेकर बेहतरीन खाना पीना, रुकने की बेहतर व्यवस्था, गेम जोन और अन्य लग्जरी चीजों का आनंद एक ही जगह पर उठाना चाहते हैं। तो आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं जहां आप सिर्फ 150 और 250 रुपए में सभी चीजों का आनंद ले सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 29 Nov 2023 11:33 AM GMT
Grand Machal indore
X

Grand Machal indore

Chilling Place in Indore : अगर आप घूमने फिरने की शौकीन है तो ऐसी जगहों पर जाना पसंद करते होंगे जहां आपको एडवेंचर एक्टिविटी करने को मिले। अपनी भागदौड़ भरी जिंदगी से दूर जाकर वैसे भी सभी लोग किसी ऐसी जगह पर टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं, जहां पर उन्हें अपने मन मुताबिक चीज करने को मिले जो उन्हें खुशी दे सके। अगर आप भी घूमने फिरने खाने पीने और एडवेंचर करने की शौकीन है तो आज हम आपको इंदौर की एक ऐसी शानदार जगह के बारे में बताते हैं जहां जाने के बाद आपका मन ही नहीं होगा कि आप उस जगह से वापस आएं।

ग्रेंड माचल में मचाएं धूम

शानदार व्यू के साथ अगर आपको स्पा और एडवेंचर का आनंद लेना है और एक से बढ़कर एक फूड आइटम्स खाना है तो आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ ग्रैंड माचल जा सकते हैं। यहां पर आपको खाने पीने के लिए अपना स्वीट्स के आइटम्स मिलेंगे तो आपको खाने की प्योरिटी के बारे में किसी भी तरह की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

इन एक्टिविटी का लें आनंद

सबसे पहले बात करें एंट्री फीस की तो यहां पर 150 रुपए और 250 रुपए दो तरह की एंट्री फीस ली जाती है। जिसके अंदर अलग-अलग तरह की एक्टिविटी इंक्लूड की गई है। अंदर आते ही आप यहां पर पैडल गो कार्ट्स राइड का मजा ले सकते हैं। इसके अलावा आपके यहां कई सारी एक्टिविटी करने का मौका मिलेगा। जिसमें आपका दिन कब गुजर जाएगा आपको पता भी नहीं चलेगा। यहां पर आप इंडोर गेम, आउटडोर गेम, साइक्लिंग, स्केटिंग, पैडल गो कार्ट्स, म्यूजिक डीजे, जंगल मेज, भूल भुल्लैया, टीजीएम स्विंग, जंगल वॉक, सनसेट टॉवर, ऑर्गेनिक फार्मिंग, सेल्फी जोन जैसी एक्टिविटी का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा यहां पर आपको ढेर सारे गेम खेलने का मौका मिलेगा, जिन्हें आप खेलते खेलते थक जाएंगे लेकिन आपका मन नहीं भरेगा।



रुकने के लिए कॉटेज

अगर आप यहां पर जाकर सारी एक्टिविटी का आनंद लेकर यहां रुकना भी चाहते हैं तो यहां कॉटेज सुविधा भी उपलब्ध है। यहां जकूजी, स्विमिंग पूल, गोल्फ, किड्स जोन सब कुछ अवेलेबल है। जहां आप फैमिली गैदरिंग, पिकनिक, किटी पार्टी, कॉरपोरेट इवेंट, कैंपिंग सब कुछ कर सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story