Kanpur Cloth Market: कंबल और बेडशीट इससे सस्ता कहीं नहीं, केवल 44 रुपए है शुरुआती कीमत

अगर आपके घर में शादी पार्टी होने वाली है। आप कोई गिफ्ट आइटम बल्क आर्डर में खरीदना चाहते हैं तो आपको कानपुर की एक सस्ती और अच्छी दुकान पर जाना चाहिए। जहां आपको ढेर सारी वैरायटी मिलेगी।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 7 Feb 2024 8:21 AM GMT
Kanpur Cloth Market
X

Kanpur Cloth Market (Photos - Social Media)

Kanpur Cloth Market : जब भी हम खरीदारी करने के लिए बाजार में निकलते हैं तो ऐसी जगह की तलाश करते हैं, जहां हमें कम दाम में एक से बढ़कर एक चीज खरीदने के लिए मिल जाए। हर शहर में कोई ना कोई बाजार ऐसा होता ही है जो अपने सस्ते सामानों के लिए प्रसिद्ध होता है। अगर आप भी खरीदारी करने के शौकीन है, और कानपुर में रहते हैं। तो आज हम आपको यहां के एक ऐसे मार्केट के बारे में बताते हैं। जहां से आप बहुत ही कम कीमत में कंबल और चद्दर की खरीदारी कर सकते हैं।

44 रुपए में खरीदें कंबल

कानपुर की इस शॉप पर आपको सिर्फ ₹44 की स्टार्टिंग रेंज से कंबल मिलना शुरू हो जायेंगे। इसके अलावा आप यहां से बेडशीट सेट भी खरीद सकते हैं। वह भी आपको बहुत कम कीमतों में मिलने वाला है। अगर शादी पार्टी के लिए आपको बल्क में ऑर्डर देना है, साथ ही साथ आपको सामान की शानदार सी पैकिंग भी करवानी हैं। तो यहां पर वह भी सुविधा अवेलेबल है। आप आराम से यहां पर आकर अपनी पसंदीदा चीजों की खरीदारी कर सकते हैं।


मिलेगी ये चीजें

कानपुर की इस दुकान पर आपको ₹44 की स्टार्टिंग रेंज से ब्लैंकेट, ₹100 की स्टार्टिंग रेंज से बेडशीट, वहीं वूलन टोपियां सिर्फ ₹20 में मिल जाएगी। आप यहां से सिंगल टावेल, कर्टन, टॉवल सेट, कस्टमाइज सेट सब कुछ खरीद सकते हैं।


कहां है दुकान

ये दुकान व्होलसेल में खरीदारी करने वाले लोगों के लिए बिल्कुल बेस्ट है। इसका नाम Clover है जो फेमस ब्रांड बड़े पापा का ही सब ऑर्डिनेट है। यहां खरीदारी करने के लिए आपको 79/46 बांस मंडी चौराहा, कोपरगंज, कानपुर, उत्तर प्रदेश जाना होगा। आप चाहे तो 8127072223 पर कांटेक्ट भी कर सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story